• लॉगिन / रजिस्टर

हवल कॉन्सेप्ट एच की टीज़र इमेज हुई ज़ारी, ऑटो एक्सपो 2020 में होगी शोकेस

प्रकाशित पर feb 04, 2020 12:30 pm द्वारा stuti

  • 2237 व्यूज़
  • Write a कमेंट

चीन की ग्रेट वॉल मोटर्स (Great Wall Motors) कंपनी हवल ब्रांड (Haval) के साथ भारत में दस्तक देने की तैयारी कर रही है। ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo 2020) में कंपनी अपने विभिन्न मॉडल्स को शोकेस करेगी, इनमें 'कॉन्सेप्ट एच' का नाम भी शामिल होगा। कंपनी ने इसकी टीजर जारी कर दी है। 

कॉन्सेप्ट एच (Concept H) एक एसयूवी होगी। उम्मीद है कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी हो सकती है। यह हवल ब्रांड का नया कॉन्सेप्ट मॉडल है जिसे ऑटो एक्सपो में शोकेस किया जाएगा। हाल ही में जारी हुई कॉन्सेप्ट एच की टीज़र इमेज पर गौर करें तो इसके फ्रंट में एलईडी हेडलैंप्स और बड़ी साइज़ की मैश ग्रिल नज़र आ रही है। इसके बंपर और एयर वेंट का डिजाइन भी काफी नया है। इसका डिजाइन ऐसा ही है कि यह पहली ही नजर में पसंद आ सकती है। कार पर ब्लू कलर का लोगो दिया गया है, जिससे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह ऑल-इलेक्ट्रिक कार हो सकती है। 

China’s Great Wall Motors To Hold Global Premiere Of SUV Concept At Auto Expo 2020 

ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान ग्रेट वॉल मोटर्स द्वारा शोकेस किए जाने वाले मॉडल्स में हवल ब्रांड की एफ7 (मिड-साइज़ एसयूवी) और बॉडी ऑन फ्रेम पर बेस्ड एच9 प्रीमियम एसयूवी (फुल-साइज़) भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल ओरा आर1 कॉम्पैक्ट ईवी (Ora R1 Compact eV) को भी प्रदर्शित करेगी। कॉन्सेप्ट एच मॉडल के अलावा एक्सपो में जीडब्लूएम कॉन्सेप्ट विज़न 2025 से भी पर्दा उठाया जाएगा। जीडब्लूएम कॉन्सेप्ट विज़न 2025 मॉडल के जरिए नई टेक्नोलॉजी से लैस फीचर्स को डिस्प्ले किया जाएगा। इसमें फेशियल रिकग्निशन फीचर्स मिलेगा, यानी कार के कई फीचर्स आपके फेस को देखकर काम करेंगे। इसकी पूरी विंडस्क्रीन हेड-अप डिस्प्ले का काम करेगी, जिसके फलस्वरूप आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम के फंक्शन विंडस्क्रीन पर दिखाई देंगे। 

China’s Great Wall Motors To Hold Global Premiere Of SUV Concept At Auto Expo 2020 

भारतीय बाजार में जीडब्लूएम ब्रांड 2021 तक दस्तक देगा। हालांकि, इससे पहले कंपनी अपने मॉडल्स को ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान शोकेस करेगी। ग्रेट वॉल मोटर्स यहां शेवरले के महाराष्ट्र के तालेगांव स्थित प्लांट को खरीदने की योजना बना रही है। अनुमान है कि ग्रेट वॉल मोटर्स का पहला प्रोडक्ट यानी हवल कॉन्सेप्ट एच का प्रोडक्शन मॉडल 2021 की पहली तिमाही तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढे़ें : ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस होने वाली 40 ऐसी कारें जिन पर रहेगी सबकी नज़र 

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?