• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्ड लाएगी एस्पायर ब्लू, जानिए कब होगी लॉन्च

प्रकाशित पर Mar 25, 2019 06:31 PM द्वारा Dhruv for फोर्ड एस्पायर

  • 290 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड एस्पायर के फेंस के लिए एक अच्छी खबर है। जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही इसका नया वेरिएंट एस्पायर ब्लू लॉन्च करने वाली है। यह फोर्ड एस्पायर का नया टॉप वेरिएंट हो सकता है।

टाइटेनियम ब्लू को कुछ समय पहले टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। उम्मीद की जा रही है कि इसे टाइटेनियम प्लस वेरिएंट में तैयार किया जाएगा। इस में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव नज़र आएंगे, जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाएंगे। इस में बॉडी डेकल, ग्लोसी ब्लैक ओआरवीएम, ब्लैक रूफ, ब्लैक अलॉय व्हील और फॉग लैंप्स के चारों ओर ब्लू बैज़ल मिलेंगे।

केबिन में लैदर वाला स्टीयरिंग व्हील, सीटों पर ब्लू स्टिचिंग और दरवाजों पर ब्लू हाइलाइटर दिए जा सकते हैं। देखने वाली बात ये है कि एस्पायर ब्लू में ऑल-ब्लैक केबिन मिलता है या नहीं। इस में केवल कॉस्मेटिक बदलाव नज़र आएंगे, फीचर एस्पायर टाइटेनियम प्लस वाले ही मिलेंगे।

चर्चाएं हैं कि एस्पायर ब्लू को लॉन्च करते वक्त कंपनी इसकी वेरिएंट लिस्ट में भी फेरबदल कर सकती है। अभी यह पांच वेरिएंट एम्बिएंट, ट्रेंड, ट्रेंड प्लस, टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस में उपलब्ध है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी ट्रेंड प्लस और टाइटेनियम प्लस वेरिएंट को बंद कर सकती है।

कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। चर्चाएं हैं कि इसकी कीमत टाइटेनियम प्लस से ज्यादा हो सकती है। टाइटेनियम प्लस पेट्रोल की कीमत 7.45 लाख रूपए और टाइटेनियम प्लस डीज़ल की कीमत 8.25 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) है।

यह भी पढें : तस्वीरों से जानिए कैसी है फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट

द्वारा प्रकाशित

Ford Figo Aspire पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?