• लॉगिन / रजिस्टर

एबीएस से लैस हुई फोर्स गुरखा एक्सट्रीम, कीमत 13.30 लाख रूपए

प्रकाशित पर Apr 15, 2019 07:37 PM द्वारा Sonu for फोर्स गुरखा

  • 397 व्यूज़
  • कमेंट लिखें

फोर्स गुरखा का एक्सट्रीम वेरिएंट अब पहले से ज्यादा सुरक्षित हो गया है। कंपनी ने इस में एबीएस फीचर का विकल्प शामिल किया है। एबीएस वाली गुरखा एक्सट्रीम की कीमत 13.30 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) है। यह बिना एबीएस वाले एक्सट्रीम वेरिएंट से 31,000 रूपए महंगी है। फोर्स गुरखा के एक्सप्लोरर और एक्सपेडिशन वेरिएंट में अभी भी इस फीचर का अभाव है।

फोर्स गुरखा एक्सट्रीम में 2.2 लीटर का डीज़ल इंजन लगा है। इसकी पावर 140 पीएस और टॉर्क 321 एनएम है। यह एक्सपेडिशन और एक्सप्लोरर वेरिएंट से ज्यादा पावरफुल है। एक्सपेडिशन और एक्सप्लोरर वेरिएंट में 2.6 लीटर का इंजन लगा है, जो 85 पीएस की पावर और 231 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फोर्स गुरखा एक्सट्रीम को केवल 3-डोर वर्जन में पेश किया गया है, वहीं एक्सप्लोरर ओर एक्सपेडिशन वेरिएंट में 3-डोर और 5-डोर का विकल्प मिलता है।

फोर्स गुरखा के मुकाबले में मौजूद महिन्द्रा थार में अभी भी एबीएस की कमी है। महिन्द्रा अगले साल की शुरूआत में नई थार उतारने की योजना बना रही है। नई थार में एयरबैग और एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर मिलेंगे। नई थार में नया बीएस6 डीज़ल इंजन भी मिलेगा।

यह भी पढें : टेस्टिंग के दौरान फिर दिखी नई महिन्द्रा थार, केबिन से जुड़ी जानकारी आई सामने

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp

फोर्स गुरखा

7 रिव्यूजरेटिंग दें
डीज़ल17.0 kmpl
ट्रांसमिशनमैनुअल
*नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत
द्वारा प्रकाशित

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली

नई एसयूवी कारें

जल्द आने वाली एसयूवी कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?