• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

ऐसा है फिएट एर्गो का केबिन, पुंटो की जगह लेगी

प्रकाशित: मई 23, 2017 04:18 pm । raunakफिएट एर्गो

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फिएट ने इस बार एर्गो हैचबैक के डैशबोर्ड की झलक दिखाई है, यह 12 साल से दुनियाभर में मौजूद मशहूर हैचबैक कार पुंटो की जगह लेने आ रही है। उम्मीद है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार की तरह भारत में भी पुंटो की जगह एर्गो को उतारा जाएगा। ब्राजील की मीडिया के अनुसार कंपनी इस महीने के अंत तक इसकी जानकारियों से पर्दा उठाएगी, जबकि ब्यूनोस आयर्स मोटर शो-2017 के दौरान 9 जून को इसे दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।

एर्गो के डैशबोर्ड का डिजायन यूरोप में उपलब्ध टिपो हैचबैक से मिलता-जुलता है, हालांकि टिपो का डैशबोर्ड का स्टाइल थोड़ा मैच्योर लुक लिए हुए है, वहीं एर्गो में यह ज्यादा ट्रेंडी है। कुछ ऐसा ही मामला फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ट्विन-पोड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फुल-कलर मल्टी-इंर्फोमेशन डिस्प्ले (एमआईडी) स्क्रीन में भी नज़र आएगा।

पुंटो ईवो की तरह एर्गो के डैशबोर्ड पर रेड कलर की कॉन्ट्रास्टिंग सेंट्रल स्ट्रिप दी गई है, वहीं मर्सिडीज़ कारों की तरह इस में भी तीन सर्कुलर एसी वेंट्स लगे हैं।

एर्गो हैचबैक में फिएट क्राइसलर ऑटोमोबाइल्स का 7 इंच का यूकनेक्ट सिस्टम दिया गया है, जीप की पहली मेड-इन-इंडिया एसयूवी कंपास में भी इससे मिलता-जुलता सिस्टम देखने को मिलेगा। यूकनेक्ट सिस्टम में एंड्रॉयड ऑटो आता है, उम्मीद है कि इस में एपल कारप्ले की सुविधा भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें :

    द्वारा प्रकाशित
    was this article helpful ?

    0 out ऑफ 0 found this helpful

    फिएट एर्गो पर अपना कमेंट लिखें

    Read Full News
    ×
    आपका शहर कौन सा है?