• लॉगिन / रजिस्टर

फिएट ने लॉन्च की लिनिया 125एस, कीमत 7.82 लाख रूपए

संशोधित पर jul 19, 2016 06:25 pm द्वारा arun for फिएट लिनिया

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फिएट ने लिनिया सेडान का अपडेट वर्जन लॉन्च कर दिया है। कार को लिनिया 125एस नाम दिया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 7.82 लाख रूपए है। कार को 125एस नाम इसकी पावर को ध्यान में रखते हुए दिया गया है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फिएट लिनिया 125एस में 1.4 लीटर का टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन लगा है। इसकी पावर 125 पीएस है। इतनी पावर के साथ यह भारत में उपलब्ध सी-सेगमेंट की सेडान कारों में सबसे ज्यादा पावरफुल कार है।

बात करें फीचर्स की तो लिनिया 125एस में 5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। जो यूएसबी, एस-डी कार्ड और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिवर्स कैमरा और नेविगेशन जैसे फीचर्स सपोर्ट करता है। इसके अलावा 16 इंच के अलॉय व्हील, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, ऑटोमैटिक वाइपर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर भी इस में दिए गए हैं।

फिएट इंडिया ने एक प्रेस रिलीज़ में बताया कि ‘फिएट की सभी कारों पर तीन साल या एक लाख किलोमीटर की वारंटी दी जा रही है। इसके अलावा दो कारों की सर्विस के बीच में 15000 किलोमीटर का अंतर है।’

फिएट की कारों में अच्छी परफॉर्मेंस और फीचर्स होने बावजूद भारत में इन्हें बहुत सफलता हासिल नहीं हो पा रही है। उम्मीद है कि नई लिनिया 125एस कंपनी के लिए बिक्री के अच्छे आंकड़े जुटा पाए।

द्वारा प्रकाशित

फिएट लिनिया पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?