• लॉगिन / रजिस्टर

एयरबैग के साथ आई डैटसन गो और गो प्लस

संशोधित: जून 22, 2015 02:50 pm | sourabh | डैटसन गो

  • 9 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जापानी कार निर्माता और निसान सहयोगी कंपनी की दोनों कार गो और गो+ के क्रेश टेस्ट में फेल हो जाने के बाद डैटसन फिर से हाजि़र है इनके एक अवतार के साथ। अब कंपनी ने सेफ्टी पर ध्यान देते हुए हैचबैक गो और एमपीवी गो+ के टाॅप एण्ड वेरिएंट ‘T’ को ड्राइवर साइड एयरबैग (ऑप्शनल) के साथ फिर से इण्डियन आॅटो मार्केट में उतारा है। एयरबैग फीचर जोड़े जाने के बाद डैटसन गो की कीमत 4.19 लाख रूपए और गो+ की कीमत 4.81 लाख रूपए (दोनों कीमतें, एक्सशोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है। यह कीमत टाॅप वेरिएंट-टी की है, जबकि बिना एयरबैग माॅडल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया गया। 

कंपनी ने इससे संबंधित सभी जानकारी अपनी आॅफिशियल वेबसाइट पर अपडेट कर दी है। एयरबैग के साथ आई नई गो और गो+ की बुकिंग के लिए जब डीलर्स से संपर्क किया गया तो उन्होंने जानकारी दी कि एयरबैग के साथ कीमतों में 15,000 रूपए की बढ़ोतरी की गई है। एयरबैग फीचर के अलावा, इन दोनों कारों में स्पीड सेंसेटिव वाईपर्स, बाॅडी कलर्ड बम्पर्स, फ्रंट पावर विंडो, यूएसबी चार्जर, मोबाइल डाॅकिंग सिस्टम (MDS) और सेन्ट्रल लाॅकिंग जैसे फंक्शन दिए गए हैं।

डैटसन गो और गो+ दोनों में एक समान 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67.1bhp पावर और 104Nm टाॅर्क 4000rpm पर जेनरेट करते हैं। डैटसन की यह हैच गो 20.63 किमी प्रति लीटर जबकि एमपीवी गो प्लस 20.6 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

डैटसन गो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?