• लॉगिन / रजिस्टर

नई फॉक्सवेगन पोलो की झलकियां आईं सामने

Published On jun 14, 2017 04:52 pm By raunak for फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 8 Views
  • Write a comment

फॉक्सवेगन ने नई पोलो हैचबैक की कुछ तस्वीरें जारी की हैं, इन में कंपनी ने कार के हैडलैंप्स और टेललैंप्स की झलक दिखाई है। 16 जून को बर्लिन में होने वाले एक इवेंट के दौरान नई पोलो से पर्दा उठेगा, इसके प्रोडक्शन वर्जन को सितम्बर में होने वाले फ्रैंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।

नई पोलो को फॉक्सवेगन ग्रुप के कम वज़नी एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, इसका डिजायन काफी आकर्षक है। तस्वीरों पर ध्यान दें तो नई पोलो में खास डिजायन की गई लाइटें दी गई हैं, आगे की तरफ गोल्फ कार से मिलते-जुलते आयताकार प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, कॉर्नरिंग लैंप्स के साथ दिए गए हैं। इस में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें भी दी गई हैं, इनका डिजायन फॉक्सवेगन की मौजूदा कारों जैसा है, ये ग्रिल में लगी क्रोम स्लेट में जाकर मिल जाती हैं। संभावना है कि डे-टाइम रनिंग लाइटें, टर्न इंडिकेटर्स का काम भी करेंगी। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि नई पोलो मौजूदा मॉडल की तुलना में कम ऊंची है।

टेललैंप्स का डिजायन मौजूदा मॉडल से मिलता-जुलता है, इस में मल्टी रिफ्लेक्टर्स और एलईडी ट्रीटमेंट दिया गया है। तस्वीरों में नई पोलो के साइड वाले हिस्से की भी झलक देखी जा सकती है, साइड का डिजायन मौजूदा फाबिया (भारत में उपलब्ध नहीं) से मिलता है। फाबिया की तरह इस में भी हैवी कर्व लाइनें दी गई हैं, 2018 पोलो में नए अलॉय व्हील आएंगे, इनकी झलक भी तस्वीरों में देखी जा सकती है। नई पोलो का केबिन टी-क्रॉस ब्रीज़ कॉन्सेप्ट एसयूवी के प्रोडक्शन वर्जन जैसा हो सकता है।

यह भी पढें : फिएट ने उठाया एर्गो हैचबैक से पर्दा, लेगी पुंटो की जगह

Published by

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?