• लॉगिन / रजिस्टर

लॉकडाउन के चलते इन कंपनियों ने कार की फ्री सर्विस और वारंटी की डेडलाइन आगे बढ़ाई

संशोधित: मई 13, 2021 11:11 am | सोनू

  • 1647 व्यूज़
  • Write a कमेंट

भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में है, जिसके चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन फिर से लग गया है। इसी को देखते हुए मारुति सुजुकी और किया मोटर्स समेत कई कार कंपनियों ने फ्री सर्विस और वारंटी की डेडलाइन को दो महीने तक आगे बढ़ा दिया है जिससे ग्राहकों को गाड़ी की सर्विस और वारंटी जैसी सेवाओं में कोई दिक्कत ना आए। यहां देखिए किस कंपनी ने इन सर्विस की डेडलाइन को कितना बढ़ाया हैः-

मारुति सुजुकी

मारुति ने 15 मार्च से 31 मई के बीच एक्सपायर हो रही फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी की डेडलाइन 30 जून 2021 तक बढ़ा दी है।

हुंडई और किया मोटर्स

हुंडई ने लॉकडाउन वाले शहरों में एक्सटेंडेड वारंटी की डेडलाइन दो महीने आगे बढ़ाई है। इसी तरह किया मोटर्स इंडिया ने शेड्यूल सर्विस की डेडलाइन को दो महीने आगे बढ़ा दिया है।

महिंद्रा

अगर आपके पास महिंद्रा की कार है और इसकी सर्विस या वारंटी की डेट अप्रैल व मई के बीच है तो अब आप इसका लाभ 31 जुलाई 2021 तक ले सकते हैं। 

टाटा

टाटा मोटर्स ने फ्री सर्विस और ऑरिजनल वारंटी की डेडलाइन को 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया है। इसका फायदा वे ग्राहक ले सकते हैं जिनकी कार की वारंटी और फ्री सर्विस अप्रैल और मई के बीच एक्सपायर हो रही है।

एमजी मोटर इंडिया

एमजी मोटर ने अप्रैल व मई के बीच एक्सपायर हो रही वारंटी और सर्विस शेड्यूल की डेडलाइन 31 जुलाई 2021 तक बढ़ा दी है।

टोयोटा

टोयोटा ने लॉकडाउन वाले शहरों में वारंटी, मेंटेनेंस सर्विस और सर्विस पैकेज की डेडलाइन दो महीने तक आगे बढ़ा दी है। 

हमारा मानना है कि आने वाले कुछ दिनों या फिर सप्ताह में अन्य कार कंपनियां भी सर्विस और वारंटी की डेडलाइन को आगे बढ़ाने जैसे फैसले लेगी। 

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण टली इन अपकमिंग कारों की लॉन्चिंग, देखिए पूरी लिस्ट

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience