• लॉगिन / रजिस्टर

बीएमड्ब्ल्यू ने दिखाई 1-सीरीज़ काॅम्पेक्ट सेडान, गैलेरी देखें

प्रकाशित: नवंबर 23, 2015 05:45 pm । manishबीएमडब्ल्यू 1 सीरीज

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जर्मन लग्ज़री कार निर्माता कंपनी बीएमड्ब्ल्यू ने अपनी 1-सीरीज काॅम्पेक्ट सेडान कार का अनावरण चाइना में चल रहे गुआनघजो मोटर शो मंे किया है। इस कार को बीएमड्ब्ल्यू के यूकेएल प्लेटफाॅर्म के आधार पर बनाए जाने की संभावना है। चाइना बीएमड्ब्ल्यू का प्रमुख बाजार है जहां इस ब्रांड की खासी मांग है और यही कारण है कि कंपनी ने अपने काॅम्पेक्ट सेडान काॅन्सेप्ट को यहां दिखाया है। जर्मन आॅटोमेकर कंपनी की इस काॅम्पेक्ट सेडान का मुकाबला आॅडी ए-3 व मर्सिडीज़़ सीएलए के अलावा इस सेग्मेंट में मौजूद अन्य कार माॅडल से होगा। उत्पादन होने के बाद बीएमड्ब्ल्यू 1-सीरीज की बिक्री 2017 से शुरू हो सकती है और इसे कंपनी के चेन्नई संयत्र से बाहर निर्मित किया जाएगा।

बीएमड्ब्ल्यू की यह काॅम्पेक्ट सेडान कार रोड टेस्ट के दौरान कई बार स्पाईड कैमरे में कैद हो चुकी है। बीएमड्ब्ल्यू कंपनी ने इसे बीएमड्ब्ल्यू 1-सीरीज़ सेडान उपनाम दिया है। बीएमड्ब्ल्यू 1-सीरीजं कार कंपनी की पहली एफडब्ल्यूडी सेडान कार हो सकती है। बीएमड्ब्ल्यू 1-सीरीज़ में कंपनी की पारंपरिक डिजायन दी जाएगी व एक अपेक्षाकृत छोटा व्हीलबेस दिया गया है।

इंटीरियर में 8.8-इंच इंफोनमेंट सिस्टम डिस्प्ले, टच सेंसेटिव कंट्रोल, हैडअप डिस्प्ले, लैदर सीट, पैनारोमिक ग्लास रूफ और आॅरेन्ज कलर लाइट आदि लग्जरी फीचर दिए गए हैं। ऐसी संभावना है कि इस सीरीज़ के टाॅप माॅडलों में एक्सड्राइव सिस्टम, जबकि एफडब्ल्यूडी सिस्टम स्टैण्डर्ड फीचर्स में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

द्वारा प्रकाशित

बीएमडब्ल्यू 1 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?