• लॉगिन / रजिस्टर

आॅडी ने लाॅन्च की अपनी लग्ज़री कार एस-5 स्पोर्टबैक, कीमत 62.95 लाख रूपए

प्रकाशित पर Oct 20, 2015 06:37 PM द्वारा Saad for ऑडी एस5

  • 0 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Audi S5 Sportsback front

एक के बाद एक लाॅन्च हो रही लग्ज़री और परफोरमेंस कारों की लिस्ट के बीच जर्मन आॅटोमेकर कंपनी आॅडी ने भी आज अपनी नई परफोरमेंस सेडान एस-5 स्पोर्टबैक को लाॅन्च कर दिया। इस कार की कीमत 62.95 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली/मुम्बई) रखी गई है जिसे सीबीयू रूट के जरिए उतारा इण्डियन आॅटो मार्केट में जाएगा।

Audi S5 Sportsback side

आॅडी एस-5 स्पोर्टबैक में 3.0-लीटर का वी6 टीएफएसआई सुपरचार्जड क्वाट्ररो इंजन लगा है जो 333 बीएचपी पावर जनरेट करता है। इस मषीन में 7-स्पीड एस ट्राॅनिक ट्रांसमिशन दिए गए हैं। इस कार की टाॅप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है जो 0-100 किमी प्रति घंटा तक की स्पीड तक केवल 5.1 सेकेण्ड का समय लेती है।

Audi S5 Sportsback interiors

इस कार में आॅटो स्टाॅर्ट/स्टाॅप फंक्शन के अलावा, आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन, पावर स्टीयरिंग व आॅटोमेटिक एयर कंडीशन यूनिट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि पिछले महिने ही आॅडी ने अपनी दो परफोरमेंस कार ए6 और ए3 के अपडेट माॅडल को इण्डियन मार्केट में लाॅन्च किए थे।

Audi S5 Sportsback rear

इस मौके पर आॅडी इंडिया के प्रमुख जोए किंग ने बताया कि  आॅडी एस-5 स्पोर्टबैक उन ग्राहकों के लिए अच्छा प्रस्ताव है जो परफोरमेंस के साथ अपनी कार में स्पोर्ट्स लुक चाहते हैं। आॅडी एस-5 स्पोर्टबैक के माध्यम से कटिंग ऐज तकनीक, स्पोर्ट्स और पावरफुल स्टाइल लाने के साथ ही फ्यूल दक्षता से समझौता किए बिना एक लंबी ड्राइविंग अनुभव को पेश किया गया है। हमने पहली बार काॅम्पेक्ट लक्जरी टाॅप कन्वर्टेबल कार आॅडी ए-3 केब्रियोलेट से शुरू थी और यह भारत की यह पहली कार थी जिसके साथ लेजर हाईबीम लाइटिंग दी गई थी। अब हमने आॅडी एस-5 स्पोर्टबैक पेश की है जो भारत में आॅडी पोर्टफोलियो के प्रदर्शन को मजबूत करेगी।’

द्वारा प्रकाशित

ऑडी एस5 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?
New
CarDekho Web App
CarDekho Web App

0 MB Storage, 2x faster experience