महिंद्रा एक्सयूवी 700 लॉन्च के 9 महीने बाद भी एप्पल कारप्ले फीचर से नहीं हुई लैस, जल्द इस फंक्शन को किया जा सकता है शामिल

प्रकाशित: जून 06, 2022 04:42 pm । स्तुतिमहिंद्रा एक्सयूवी700

  • 916 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mahindra XUV700 touchscreen

  • लॉन्च से ही एक्सयूवी700 में एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी नहीं मिलती है।  

  • यह गाड़ी अगस्त 2022 से एप्पल कारप्ले फीचर के साथ कम्पेटिबल हो सकती है। 

  • इस गाड़ी में लॉन्च के दौरान एंड्रॉइड ऑटो फीचर भी मौजूद नहीं था, लेकिन इसे जनवरी में इसमें शामिल कर दिया गया था। 

  • उपलब्ध होने पर डीलर उन ग्राहकों को सूचित करेंगे जो सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से इस कार में कारप्ले इंस्टॉल करवा सकेंगे।

महिंद्रा एक्सयूवी 700 लॉन्चिंग के 9 महीने बाद भी एप्पल कारप्ले के साथ कम्पेटिबल नहीं है। लेकिन, अब कार ऑनर्स का इस फीचर का इंतजार अगस्त में समाप्त होने वाला है क्योंकि कंपनी इसमें एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट देने वाली है जिसके जरिये एप्पल कारप्ले एक्सयूवी 700 में काम करने लगेगा।

इस गाड़ी के एएक्स वेरिएंट में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिया गया है जो वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। हालांकि, कंपनी को इसके यूसेज़ के लिए कोई सर्टिफिकेशन नहीं मिला था जिसके चलते यह गाड़ी एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के बिना ही बेची जा रही थी। इस गाड़ी का इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्स को सपोर्ट करता है, लेकिन ग्राहक इसे इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। 

Mahindra XUV700

इस एप्लिकेशन को जनवरी में एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए रोल आउट किया गया था। एक्सयूवी 700 के ओनर्स को डीलर्स द्वारा सूचित कर दिया गया था और सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने के साथ इसमें एंड्रॉइड ऑटो उपलब्ध हो गया था। लेकिन, आईफोन यूज़र जिनसे जनवरी से एप्पल कारप्ले कम्पेटिबिलिटी की उपलब्धता के बारे में वादा किया गया था उन्हें ज्यादा इंतजार करना पड़ा है। मगर, अब उन्हें इस फीचर के लिए ज्यादा लंबा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। 

एक्सयूवी700 कार पर सेमीकंडक्टर और चिपसेट की कमी के कारण लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है। इस गाड़ी पर वेरिएंट अनुसार 18 से 24 महीनों का वेटिंग टाइम चल रहा है। महिंद्रा इस गाड़ी के वेटिंग पीरियड को कम करने पर काम कर रही है क्योंकि कंपनी जल्द ही स्कॉर्पियो-एन को उतारने वाली है। 

Mahindra XUV700 rear

भारत में महिंद्रा एक्सयूवी700 बिक्री के लिए उपलब्ध सबसे पॉपुलर एसयूवी कार है। यह गाड़ी दो वेरिएंट एमएक्स और एएक्स में आती है। इसके एएक्स वेरिएंट के साथ 7-सीटर का ऑप्शन (स्टैंडर्ड 5-सीटर ऑप्शन के अलावा ) मिलता है। इसकी फीचर लिस्ट में टचस्क्रीन और ड्राइवर डिस्प्ले के लिए ड्यूल 10.25-इंच डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7 एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा और एडीएएस (अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : नई मारुति विटारा ब्रेजा 30 जून को होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा एक्सयूवी700 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience