• लॉगिन / रजिस्टर

नई होंडा सिटी में आ सकता है ये काम का फीचर

प्रकाशित पर Apr 04, 2019 03:41 PM द्वारा Sonu for होंडा सिटी

  • 236 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा इन दिनों सातवीं जनरेशन की सिटी सेडान पर काम कर रही है। इसे ऑटो एक्सपो-2020 में दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है। नई जनरेशन की होंडा सिटी करीब 6 साल बाद आएगी।

अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 2020 होंडा सिटी को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया जा सकता है। चर्चाएं हैं कि कंपनी इस में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दे सकती है। इस मामले में यह सेगमेंट की इकलौती कार हो सकती है। होंडा सिटी के मुकाबले में मौजूद हुंडई वरना, मारुति सियाज़, स्कोडा रैपिड और फॉक्सवेगन वेंटो किसी भी कार में अभी तक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नहीं दिया गया है।

नई होंडा सिटी को नए प्लेटफार्म पर तैयार किया जा सकता है। चर्चाएं हैं कि इसी प्लेटफार्म पर नई जैज़ को भी तैयार किया जाएगा। नई सिटी और जैज़ के इंजन और केबिन पार्ट्स काफी हद तक एक जैसे हो सकते हैं।

Honda Civic

2020 होंडा सिटी में 7.0 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। नई सिविक में भी 7.0 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इनके लेआउट में बदलाव देखने को मिल सकता है।

देखने वाली बात ये है कि नई सिटी के बाद और कौन सी कॉम्पैक्ट सेडान में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फीचर आता है। चर्चाएं हैं कि 2021 तक नई जनरेशन की स्कोडा रैपिड और वेंटो आएगी। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इन में भी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है।

यह भी पढें : टेस्टिंग के दौरान दिखा नई होंडा जैज़ का केबिन

द्वारा प्रकाशित

होंडा सिटी पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
B
bal krishan davsher davsher
Apr 4, 2019 2:43:15 PM

V nice colarning and so looking

जवाब
Write a Reply
2
C
cardekho
Apr 5, 2019 5:51:17 AM

Certainly! :)

    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?