• लॉगिन / रजिस्टर

कल सामने आएगी नई पोलो, जुड़ेंगे ये नए फीचर

Published On jun 15, 2017 04:18 pm By raunak for फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019

  • 10 Views
  • Write a comment

फॉक्सवेगन कल यानी 16 जून को बर्लिन में होने वाले एक इवेंट के दौरान नई पोलो हैचबैक से पर्दा उठाएगी, इसके प्रोडक्शन वर्जन को सितम्बर में होने वाले फ्रैंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है।

हाल ही में कंपनी ने इसका टीज़र वीडियो जारी किया था, जिस में नई पोलो को पैनारोमिक सनरूफ के साथ दिखाया गया, फिलहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध पोलो जीटीआई में सनरूफ आती है। वीडियो में की-लैस गो पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फीचर की झलक भी देखने को मिली है, यह फीचर मौजूदा पोलो में नहीं है।

 

नई पोलो से जुड़ी और अधिक जानकारी देने के लिए कंपनी ने हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं, इन में कंपनी ने कार के हैडलैंप्स और टेललैंप्स के अलावा साइड वाले हिस्से और अलॉय व्हील की झलक दिखाई। संभावना है कि यूरोप में नई पोलो की बिक्री इसी साल के अंत तक शुरू होगी, भारत में इसे 2018 की शुरूआत में उतारा जा सकता है। पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इंडियन ऑटो एक्सपो-2018 में कंपनी नई पोलो को उतारेगी, लेकिन अब कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अगले साल होने वाले ऑटो एक्सपो में हिस्सा नहीं लेगी।

पोलो हैचबैक के अलावा फॉक्सवेगन इन दिनों वेंटो सेडान पर भी काम कर रही है, संभावना है कि इसे भी फ्रैंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। नई वेंटो को फॉक्सवेगन ग्रुप के एमक्यूबी प्लेटफार्म पर बनाया जाएगा, इसी प्लेटफार्म पर नई पोलो को भी तैयार किया गया है।

यह भी पढें :

Published by

फॉक्सवेगन पोलो 2015-2019 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
  • Trending
  • Recent
×
आपका शहर कौन सा है?