• लॉगिन / रजिस्टर

फाॅक्सवेगन ने पेश किया 'फाॅक्सफेस्ट' फेस्टिवल आॅफर, फ्री इंश्योरेंस सहित कई आकर्षक प्लान

संशोधित पर oct 23, 2015 03:39 pm द्वारा nabeel

  • 1 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Volkswagen Logo

त्योहारी सीज़न के चलते कार कंपनियों की ओर से अपनी माॅडल लाइनप पर स्पेशल फेस्टिवल आॅफर देने का दौर जारी है। इन्हीं के बीच जर्मन आॅटोमेकर कंपनी फोक्सवेगन ने भी अपना ‘फाॅक्सफेस्ट’ फेस्टिवल आॅफर पेश किया है जिसमें वेन्टो हाईलाइन प्लस पर ग्राहकों को एक साल का फ्री इंश्योरेंस सहित फोक्सवेगन के सभी माॅडलों पर एक्सचेज आॅफर और 40,000 तक के बैनेफिट आॅफर्स दिए जा रहे हैं।

लेकिन जल्दी कीजिए, यह आॅफर केवल 30 दिनों के लिए ही मान्य है, जिसमें फाॅक्सवेगन के मौजूदा और संभावित खरीददारों को भी शामिल किया गया है। भारत में सभी फोक्सवेगन डीलरशिप से फाॅक्सफेस्ट के आॅफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

Volkswagen Vento Limited Edition

फोक्सवैगन पर दिए जा रहे विशेष आॅफर में फायनेंस स्कीम के तहत 9.99 प्रतिशत प्रतिवर्ष जेटा के लिए, 3.99 प्रतिशत प्रतिशत पोलो और 9.75 प्रतिशत वेन्टों के लिए प्रतिवर्ष दी जा रही है। इसके अलावा, ग्राहक लक्की ड्राॅ के जरिए निकाले जाने वाले मल्टीमीडिया टैबलेट जीतने के लिए आयोजित प्रतियोगिता में भी भाग ले सकते हैं। यह लक्की ड्राॅ बहरहाल तमिलनाडू राज्य के लिए लागू नहीं होगा। इसके अलावा, कंपनी फोक्सवैगन की कार डिवीजन दास वेल्ट आॅटो पर कारों का एक्सचेंज करने पर होलीडे पैकेज दे रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले सप्ताह ही फोक्सवेगन ने अपनी प्रिमियम सेडान वेन्टो और हाॅट हैचबैक पोलो के स्पेशल लिमिटेड एडिशन लाॅन्च किए थे। पोलो का वेरिएंट हाइलाईन एमटी वेरिएंट में 1.2-लीटर एमपीआई इंजन और 1.5-लीटर टीडीआई इंजन दिया गया है जिसकी कीमत क्रमश: 5.5 लाख रूपए तथा 8.73 लाख रूपए (एक्सशोरूम, मुम्बई) है। वहीं वेन्टो के हाइलाईन प्लस एडिशन के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 9.75 लाख रूपए और डीज़ल ट्रिम की कीमत 10.98 लाख रूपए (एक्सशोरूम, मुम्बई) रखी गई है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?