• लॉगिन / रजिस्टर

बिहार और असम में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद को आगे आई फॉक्सवेगन

प्रकाशित पर Jul 26, 2019 09:37 AM द्वारा Sonu for फॉक्सवेगन एमियो

  • 1800 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Volkswagen Cars Available With Benefits Of Upto Rs 1 Lakh

बिहार और असम में इन दिनों बाढ़ वाले हालात बने हुए हैं, जिसके चलते जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित है। बिहार और असम में फंसे लोगों की मदद को फॉक्सवेगन आगे आई है। फॉक्सवेगन ने बाढ़ में फंसे ग्राहकों की सहायता के लिए फ्री रोडसाइड असिस्टेंस और कार रिपेयर पर भारी डिस्काउंट देने की घोषणा की है। 

Volkswagen Cars Available With Benefits Of Upto Rs 1 Lakh

कंपनी ने बिहार और असम के लिए क्रमशः दो नंबर 1800 102 1155 और 1800 419 1155 जारी किए हैं, जिन पर फोन कर ग्राहक फ्री रोडसाइड असिस्टेंस का लाभ ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार इस कार्य के लिए एक टीम नियुक्त की गई है, जो इस पूरी प्रक्रिया पर मॉनिटरिंग कर रही है। जो भी ग्राहक इन नंबर पर फोन करके जानकारी देगा, कंपनी के कर्मचारी तुरंत तुरंग एक टॉइंग वेन लेकर आपकी बताई जगह पर पहुंच जाएंगे और आपकी कार को फ्री में नजदीकी फॉक्सवेगन डीलरशिप तक पहुंचा देंगे। 

Volkswagen Passat

ग्राहकों को तुरंत सेवाएं देने के लिए कंपनी ने सभी डीलरशिप के लिए एक गाइडलाइन जारी की है। साथ ही कंपनी ने कार के जरूरी पार्ट्स की आपूर्ति भी शुरू कर दी है। बाढ़ प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए कंपनी कार रिपेयर पर भारी डिस्काउंट भी देगी। अगर आपके पास फॉक्सवेगन की कार है और आप भी बिहार या असम की बाढ़ में फंसे हुए हैं तो कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर इस सेवा का लाभ ले सकते हैं।

यह भी पढें : जुलाई 2019 ऑफर्स: इस महीने फॉक्सवेगन की इन कारों पर मिल रहे हैं बम्पर डिस्काउंट 

द्वारा प्रकाशित

फॉक्सवेगन एमियो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?
New
Cardekho Desktop App
Cardekho Desktop App

Get 2x faster experience with less data consumption. Access CarDekho directly through your desktop