विक्की कौशल ने खरीदी नई रेंज रोवर एसयूवी, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

प्रकाशित: जुलाई 05, 2021 08:09 pm । स्तुतिलैंड रोवर रेंज rover 2014-2022

  • 1453 व्यूज़
  • Write a कमेंट

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को अपनी मूवीज़ के अलावा महंगी गाड़ियां रखने के लिए भी जाना जाता है। वह अपने कलेक्शन में एक नया मॉडल जोड़ने या फिर शहर में राइड लेते वक्त अक्सर चर्चा में रहते हैं।

हाल ही में विक्की कौशल ने रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है जो पोर्टोफीनो ब्लू कलर में है।

हालांकि, एक्टर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने इस कार का कौनसा वेरिएंट खरीदा है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि यह ऑटोबायोग्राफी या एसवी ऑटोबायोग्राफी की बजाए इसका वोग एसई वेरिएंट हो सकता है। इस वेरिएंट से इसमें फॉग लैम्प्स मिलने शुरू होते हैं। वहीं, यह गाड़ी दूसरे वोग वेरिएंट में भी आती है। वोग एसई वेरिएंट में पावरफुल ऑडियो, हीटेड और कूल्ड रियर सीट और 360 डिग्री कैमरा जैसे अतिरिक्त फीचर्स मिलते हैं।

वोग एसई पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसकी प्राइस 2.47 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) है। उम्मीद है कि विक्की कौशल की इस कार में 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन (400 पीएस/550 एनएम) माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस लगा हो सकता है। इंजन के साथ इसमें 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है जो चारों पहियों तक पावर पहुंचाने में सक्षम है। इस एसयूवी में टेरेन रिस्पांस सिस्टम भी दिया गया है जो ड्राइवर को सात ड्राइव मोड (डायनामिक, ईको, कम्फर्ट, ग्रास/ग्रेवल/स्नो, मड और रट्स, सैंड और रॉक क्रॉल) में से एक ड्राइविंग मोड चुनने में मदद करता है। वोग एसई में दिया गया सिस्टम टेरेन को महसूस  करता है और उसके हिसाब से जरूरी कॉम्बिनेशन को ऑटोमेटिकली सेट कर देता है।

यह भी पढ़ें : रेंज रोवर स्पोर्ट का परफॉरमेंस वर्जन एसवीआर वी8 पेट्रोल भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 2.19 करोड़ रुपए

नई रेंज रोवर के अलावा विक्की कौशल के पास मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी, जीएलबी और बीएमडब्ल्यू एक्स5 जैसी कारें भी हैं।

विक्की की नई एसयूवी कार ब्लैक और ब्राउन ड्यूल टोन इंटीरियर में कस्टमाइज़्ड है। इसमें 21-इंच के सिल्वर फिनिश्ड अलॉय व्हील्स लगे हुए हैं। इसके अलावा वोग एसई में पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड टेलगेट, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग (कॉन्फ़िग्रेबल), रेन सेंसिंग वाइपर्स, ड्यूल 10-इंच टचस्क्रीन और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

यह एकमात्र बॉलीवुड स्टार नहीं है जिन्होंने हाल ही में नई कार खरीदी है। इससे पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने भी अपने गैरेज में नई कारों को शामिल किया था। इनमें से अधिकतर सेलेब्रिटीज़ ने लैंबोर्गिनी युरुस और मर्सिडीज़ बेंज जी वैगन जैसी एसयूवीज को चुना था। रेंज रोवर का मुकाबला लेक्सस एलएक्स और मर्सिडीज़ बेंज जी क्लास से है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

लैंड रोवर रेंज rover 2014-2022 पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience