• लॉगिन / रजिस्टर
  • लेक्सस एलएक्स front left side image
1/1
  • Lexus LX
    + 52फोटो
  • Lexus LX
    + 6कलर
  • Lexus LX

लेक्सस एलएक्सलेक्सस एलएक्स एक 8 सीटर एसयूवी है जिसकी कीमत Rs. 2.32 Cr* है। यह 1 वेरिएंट में उपलब्ध है। एलएक्स के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट,225mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। एलएक्स में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां लेक्सस एलएक्स के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 5 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
4 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.2.32 करोड़*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
लेटेस्ट ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image

लेक्सस एलएक्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)6.9 किमी/लीटर
इंजन (तक)5663 सीसी
बीएचपी362.0
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें8
एयर बैगहाँ

एलएक्स पर लेटेस्ट अपडेट

लेक्सस एलएक्स प्राइस व वेरिएंट : यह एसयूवी केवल एक वेरिएंट लेक्सस एलएक्स 570 में ही उपलब्ध है। इसकी प्राइस 2.33 करोड़ रुपए है।

लेक्सस एलएक्स पॉवरट्रेन : लेक्सस की इस फुल-साइज़ लग्ज़री एसयूवी में 5.7-लीटर वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है। इंजन के साथ इस में 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है जो चारों पहियों तक पावर सप्लाई करता है। इसमें नॉर्मल, ईको, स्पोर्ट एस और स्पोर्ट एस+ ड्राइविंग मोड दिए गए हैं। 

लेक्सस एलएक्स फीचर्स : इसमें हेड-अप डिस्प्ले, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, वायरलैस चार्जिंग, टायर प्रेशर अलर्ट, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, 10 एसआरएस एयरबैग, पार्किग असिस्ट और मल्टी-टेर्रेन मॉनिटर जैसे फीचर दिए गए हैं।

लेक्सस एलएक्स साइज़ : इसकी लंबाई  5080 मिलीमीटर, चौड़ाई 1980 मिलीमीटर, ऊंचाई 1865 मिलीमीटर और व्हीलबेस 2850 मिलीमीटर है। 

लेक्सस एलएक्स कलर ऑप्शन : लेक्सस एलएक्स कुल 7 कलर सोनिक टाइटेनियम, डीप ब्लू माइका, सोनिक क्वार्ट्ज़, ब्लैक, ग्रे माइका मैटेलिक, स्लीक एक्रू मैटेलिक और स्टारलाइट ब्लैक ग्लास फ्लेक में उपलब्ध है।

और देखें
space Image

लेक्सस एलएक्स प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

5705663 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 6.9 किमी/लीटरRs.2.32 करोड़*

लेक्सस एलएक्स की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

लेक्सस एलएक्स रिव्यू

लेक्सस ब्रांड के बेड़े में एलएक्स 450डी सबसे बड़ी और महंगी कार है। इसकी प्राइस रेंज रोवर के लगभग बराबर है और टोयोटा लैंड क्रूज़र से ज्यादा है। एलएक्स की प्राइस ज्यादा किस कारण रखी गई है?, क्या ये प्राइस के हिसाब से बेहतर साबित होती है? इन सब के बारे में हम जानेंगे यहां:-

एक्सटीरियर

यह पहली ही नजर में बेहद पसंद आने वाली कार है। लेक्सस एक जैपनीज़ ब्रांड है, लेकिन एलएक्स 450डी की डिज़ाइन इंडियन कारों की तरह ही रखी गई है। इसे 'बड़ा है तो बेहतर है' कहावत को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। इस एसयूवी की लंबाई 5080 मिलीमीटर है, जो स्टैंडर्ड रेंज रोवर के मुकाबले ज्यादा है। लेकिन, यह लंबी व्हीलबेस वाली रेंज रोवर के मुकाबले 119 मिलीमीटर छोटी है। साइज़ के मामले में यह गाड़ी सभी पैमानों पर रेंज रोवर एलडब्लूबी की तुलना में छोटी है। लेकिन, इसकी ऊंचाई इससे 25 मिलीमीटर ज्यादा है।  

जहां लैंड रोवर की डिज़ाइन एकदम सिंपल है, वहीं एलएक्स 450डी बेहद आकर्षित है। फ्रंट पर इसमें भी बड़ी स्पाइंडल ग्रिल दी गई जो आगे का अधिकतर हिस्सा कवर करती नज़र आती है। बंपर पर नीचे की तरफ दोनों साइड्स पर एलईडी फॉग लाइट्स और कॉर्नरिंग लाइट्स को पोज़िशन किया गया है। आगे की तरफ इसमें फुल-एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं जो गाड़ी को मस्क्युलर लुक देते नज़र आते हैं। कार में फ्रंट पर बड़े साइज़ का बोनट भी दिया गया है।

साइड प्रोफाइल पर गौर करें तो इसमें दिए गए दरवाजे ज्यादा चौड़े नहीं हैं। कार का साइज़ काफी बड़ा है, ऐसे में इसमें लगे 18-इंच के व्हील्स बेहद छोटे लगते हैं।

अब बात करते हैं कार के रियर प्रोफाइल की.. यहां टेललाइट्स पर ऊपर की तरफ जोड़े गए क्रोम एलिमेंट पर गौर करें तो गाड़ी की रियर साइड की डिज़ाइन समुराई हेलमेट से प्रेरित नज़र आती है। पीछे की तरफ आकर्षक रिवर्स लाइट्स के बीच में नंबर प्लेट दी गई है और इसके ऊपर की तरफ क्रोम बार को फिट किया गया है। कार के टेलगेट को स्प्लिट फोल्ड भी किया जा सकता है।  इसका ऊपरी भाग इलेक्ट्रिक रिलीज़ से खुलता है, वहीं निचले हिस्से पर मैकेनिकल लीवर दिया गया है। इसकी बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है। बॉडी-ऑन फ्रेम पर तैयार की गई यह एसयूवी लुक्स के मामले में भी बेहद इम्प्रेसिव है।

एक्सटीरियर कंपेरिजन 

  लेक्सस एलएक्स मर्सिडीज़ बेंज जीएलएस
लंबाई 5080 मिलीमीटर 5130 मिलीमीटर
चौड़ाई 1980 मिलीमीटर 2141 मिलीमीटर
ऊंचाई 1865 मिलीमीटर 1850 मिलीमीटर
ग्राउंड क्लीयरेंस 225 मिलीमीटर -
व्हीलबेस 2850 मिलीमीटर 3075 मिलीमीटर 

इंटीरियर

जैसे ही आप कार के केबिन में प्रवेश करते हैं, यह आपको पुराने जमाने की एसयूवी की याद दिलाएगी। इस गाड़ी की ऊंचाई काफी ज्यादा है, ऐसे में आपको अंदर आने के लिए साइड स्टेप और पिलर माउंटेड ग्रैब हैंडल का सहारा लेना पड़ता है। यदि आपकी हाइट ज्यादा है तो आप सीट पर बैठकर और पैरों को फोल्ड करके केबिन के अंदर बिना किसी परेशानी के एंटर कर सकेंगे। रियर सीट पर बैठने के लिए अंदर एंटर सबसे हार्ड है। अगर आप गाड़ी के एडजस्टेबल सस्पेंशन को इज़ी एक्सेस मोड में लो सेट कर दें तो भी इसकी सीटें ऊंची लगती हैं।

यदि आप ड्राइवर सीट पर बैठते हैं तो बैठने के लिए आपको अपने दिमाग को पहले से ही तैयार करना होगा। यह गाड़ी बाहर से जितनी बड़ी नज़र आती है, उतनी ही ऊंची इसकी सीटिंग पोज़िशन भी है।   

इसके इंटीरियर की थीम एक जैसी ही रखी गई है।  ग्रैब हैंडल्स, बटन से लेकर विंग मिरर और नॉब्स का साइज़ भी काफी बड़ा रखा गया है। केबिन की बिल्ड क्वॉलिटी काफी अच्छी है।  डैशबोर्ड के नीचे की तरफ इसमें हार्ड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, वहीं ऊपरी हिस्से पर अच्छी क्वॉलिटी के लैदर का प्रयोग  किया गया है। सेंटर कंसोल पर भी इसमें अच्छी क्वॉलिटी का लैदर चढ़ा है। इसके डोर आर्मरेस्ट, गियर लीवर, इंफोटेनमेंट कंट्रोलर की टच क्वॉलिटी काफी प्रीमियम है।  

एसी चलाने और विंडो को खोलने व बंद करने के लिए इसमें कंट्रोल बटन दिए गए हैं। वहीं, गियर लीवर कंसोल पर भी कई बटन और डायल्स मिलते हैं जो सस्पेंशन और 4x4 सिस्टम को एडजस्ट करने के काम आते हैं।

लेक्सस एलएक्स 450डी बड़ी एसयूवी है। इसमें तीन सीटिंग रो दी गई है, जिन पर कुल आठ पैसेंजर बैठ सकते हैं। हालांकि, इसमें दी गई सीटें काफी ऊंची हैं, ऐसे में लंबी हाइट वाले पैसेंजर्स को हेडरूम स्पेस कम ही मिल पाती है। गाड़ी में दो 6-फुट के पैसेंजर्स आगे पीछे आसानी से बैठ पाते हैं। लेकिन, उन्हें लेगरूम स्पेस इतना नहीं मिलता कि वे पैरों को आसानी से स्ट्रेच करके बैठ सकें।  

इस गाड़ी की फ्रंट सीटें पावर एडजस्टेबल हैं। ड्राइवर साइड सीट पर इसमें लंबर और अंडर-थाई सपोर्ट एडजस्टमेंट भी मिलता है। सीटों को इसमें पैसेंजर्स के कम्फर्ट को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है। ऐसे में यह सोफे का अहसास दिलाती हैं। बैठने के लिहाज से सीटें बेहद आरामदायक है, यह अच्छा साइड सपोर्ट भी देती हैं। रियर सीटों की बात करें तो इसमें लेगरूम स्पेस सीमित ही मिलता है। पीछे की तरफ दी गई सीटों की पोज़िशन काफी ऊंची रखी गई है। इसकी थर्ड रो सीटों पर भी तीन पैसेंजर बैठ सकते हैं। 

एलएक्स केवल साइज़ में ही बड़ी नहीं है, बल्कि अच्छे-खासे फीचर्स से भी लैस है। इसमें सिर्फ फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल ही नहीं दिया गया है, यह 'क्लाइमेट कंसीर्ज' फीचर से भी लैस है। इस सेटअप में इंफ्रारेड और रेडिएंट एनर्जी सेंसर्स का इस्तेमाल किया गया है जिससे न सिर्फ केबिन का तापमान बल्कि हर एक व्यक्ति के तापमान को भी मांपा जा सकता है।

इसमें ऑल-राउंड वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं। पॉवर्ड फ्रंट सीटों के अलावा इसमें रियर साइड की सीटों को भी इलेक्ट्रिक एडजस्ट किया जा सकता है। कम्फर्ट के लिहाज से इसमें रियर पैसेंजर्स के लिए फ्लोर और रूफ पर एसी वेंट्स फिट किए हुए हैं। वहीं, क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम को पीछे वाली सीटों के आर्मरेस्ट पर दिए गए फंक्शन से भी कंट्रोल किया जा सकता है। लेक्सस आरएक्स की तरह ही इसमें भी सनरूफ और वायरलैस चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। हालांकि, इसे फ्रंट आर्मरेस्ट के नीचे की तरफ पोज़िशन किया गया है।

टेक्नोलॉजी

आरएक्स के जैसे ही एलएक्स में भी डैशबोर्ड पर 12.3-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दी गई है। इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम का इंटरफेस काफी अच्छा है। इसे आसानी से नेविगेट भी किया जा सकता है। जहां ईएस और आरएक्स में डिस्प्ले को आई लेवल के बराबर या थोड़ा ऊपर दिया गया है, वहीं एलएक्स में इसे आंखों के लेवल से थोड़ा नीचे दिया गया है। इसमें माउस की तरह कंट्रोलर भी मिलता है, जिससे यूजर्स को इसे इस्तेमाल करने में ज्यादा परेशानी नहीं होती है।

इस गाड़ी में कलर हेडअप डिस्प्ले और रियर सीट के पैसेंजर्स के लिए दो बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई हैं। इन स्क्रीन को वर्टिकल रूप से एडजस्ट किया गया है। इसमें रेडियो, ब्लूटूथ और ऑक्स कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी मिलते हैं। हालांकि, इसमें टचस्क्रीन का विकल्प नहीं दिया गया है। दोनों ही स्क्रीन को सिंगल रिमोट के जरिये ऑपरेट जा सकता है। इसके लिए रियर आर्मरेस्ट पर स्लॉट दिया गया है।

यह मार्क लेविन्सन साउंड सिस्टम से लैस है। इसमें 19-स्पीकर सेटअप दिया गया है जो बेहतरीन क्वॉलिटी का है। अगर आप अपने गार्डन में एक छोटी पार्टी कर रहे हैं तो वहां पर कार के सभी दरवाजों को खोल कर साउंड सिस्टम ऑन करके म्यूजिक एंजॉय कर सकते हैं। गाडी का नॉइस इन्स्युलेशन लेवल काफी अच्छा है, यह स्टूडियो क्वॉलिटी का म्यूज़िक अनुभव देती है।

परफॉरमेंस

यह लेक्सस ब्रांड की सबसे महंगी कारों में से एक है। इसमें 4.5-लीटर वी8 डीजल मोटर लगी है जो 265 पीएस की पावर और 650 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। गाड़ी का इंजन इंडस्ट्रियल ग्रेड मशीन की तरह आवाज़ करता है।  इंजन को स्टार्ट करने पर गार्गल (गरारे) की तरह आवाज़ आती है। 

गाड़ी के दरवाजों को बंद करने के बाद केबिन में आवाज़ बहुत कम सुनाई पड़ती है। यदि आपके दरवाजे के पास बाहर की तरफ कोई बातचीत भी करें तो भी केबिन के अंदर तक आवाज़ सुनाई नहीं देगी। डोर पर इसमें साउंड प्रूफ मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। अच्छे नॉइस इन्स्युलेशन लेवल के लिए इसमें विंडशील्ड और फ्रंट विंडो पर भी डबल-पैनल ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। गाड़ी स्टार्ट होने के साथ स्पीड धीरे-धीरे बढ़ने पर इंजन की आवाज़ केबिन के अंदर बहुत धीमी सुनाई पड़ती है। अगर आप तेज़ स्पीड पर ड्राइव करते हैं तो जरूर आपको केबिन में इंजन का साउंड महसूस होगा।  

सिटी में ड्राइविंग के दौरान इसमें बहुत कम थ्रॉटल लगाने की जरूरत पड़ती है, यहां तक की स्पोर्ट्स+ मोड में भी हार्ड थ्रॉटलिंग करने पर परफॉर्मेंस एक जैसी ही रहती है। गाड़ी के 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का रिस्पांस ज्यादा अच्छा नहीं है। हमारे अनुसार, इसका गियरबॉक्स थोड़ा और ज्यादा स्मूद रखा जा सकता था। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के अलावा मैनुअल शिफ्टिंग का मज़ा लेने के लिए पैडल शिफ्टर्स भी दिए गए हैं। लेकिन, चूंकि यह डीजल इंजन है, ऐसे में इसके नेचर को बरकरार रखते हुए बेहतर है कि इसे कम आरपीएम रेंज पर ही अधिकतम टॉर्क आउटपुट का मज़ा लेते हुए ड्राइव किया जाए। यह इंजन ज्यादा आरपीएम बढ़ाने पर तेज़ आवाज़ करने लगता है।

वहीं, हाइवे पर यह ज्यादा क्षमता वाला इंजन तेज़ गति पर अच्छी परफॉर्मेंस देता है। 0-100 किमी/घंटे की स्पीड को यह गाड़ी 8.6 सेकंड में तय करती है। कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 9.6 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देती है। यह काफी अच्छी ऑफ-रोडर कार भी है। इसमें 4x4 ड्राइवट्रेन सिस्टम दिया गया है जो अडेप्टिव सस्पेंशन और एक्टिव हाइट-कंट्रोल फीचर से लैस है।  यह मल्टी-टेरेन सिलेक्ट फीचर के साथ आती है जो ड्राइविंग परिस्थितियों के अनुसार मल्टी व्हीकल सिस्टम को एडजस्ट करता है।  इसमें अलग-अलग मोडस भी मिलते हैं, जिनमें मड एंड सैंड, लूज़ रॉक, रॉक, डर्ट एंड रॉक आदि शामिल हैं। लेक्सस एलएक्स का ग्राउंड क्लीयरेंस 225 मिलीमीटर है, जिससे यह उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी आराम से चल सकती है।

राइड व हैंडलिंग 

एलएक्स की राइड क्वालिटी बेहद अच्छी है। शहर की सड़कों पर राइड्स के दौरान यह गड्ढों और स्पीड ब्रेकर्स से आसानी से गुजर जाती है। हालांकि, केबिन के अंदर इसमें पैसेंजर्स को झटका जरूर महसूस होता है। कम गति पर भी इसमें हल्का साइड मूवमेंट पैसेंजर्स को फील होता है। इसमें नॉर्मल, ईको, कम्फर्ट, स्पोर्ट एस और स्पोर्ट एस+ ड्राइव मोड दिए गए हैं जो स्टीयरिंग, पॉवरट्रेन और सस्पेंशन के नेचर को बदलने में अहम भूमिका निभाते हैं। स्पोर्ट और स्पोर्ट+ मोड में सेट करने पर यह गाड़ी राइड्स के दौरान एकदम स्टेबल रहती है। इसकी स्टॉपिंग पावर भी बेहद अच्छी है।

गाड़ी की हैंडलिंग क्वॉलिटी काफी अच्छी है। इसके स्टीयरिंग व्हील का वजन थोड़ा भारी है। लेक्सस एलएक्स का टर्निंग रेडियस 5.9 मीटर है, ऐसे में सिटी राइड्स व ऑफ-रोडिंग के दौरान स्टीयरिंग व्हील के साथ थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ती है। स्पीड बढ़ने के साथ-साथ स्टीयरिंग व्हील एकदम स्टेबल रहता है। मोड़ पर भी इसका स्टीयरिंग व्हील अच्छा रिस्पांस देता है।

सुरक्षा

पैसेंजर्स की सुरक्षा के लिहाज से इस कार में 10 एयरबैग, एबीएस, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल-स्टार्ट असिस्ट, थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट (सभी पैसेंजर्स के लिए) दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360-डिग्री कैमरे के साथ फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स भी मिलते हैं।

वेरिएंट

लेक्सस एलएक्स 450डी केवल एक वेरिएंट में ही उपलब्ध है। इसे 7 अलग-अलग एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस में चुना जा सकता है। इसके अलावा केबिन के लिए भी इसमें कई ट्रिम व अपहोल्स्ट्री ऑप्शंस मिलते हैं। 

निष्कर्ष

इसकी प्राइस 2.32 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। कीमत के हिसाब से एलएक्स 450डी को खरीदना ज्यादा लग्ज़री ऑप्शन साबित नहीं होता। वहीं, इसके मुकाबले रेंज रोवर ज्यादा प्रीमियम लगती है। यह एक अच्छी ऑफ-रोडर कार भी है। यदि आप लग्ज़री एसयूवी खरीदने की चाह रखते हैं तो मर्सिडीज़ जीएलएस या फिर ऑडी क्यू7 को खरीदना बेहतर विकल्प है। अगर आप बड़ी साइज़ की एसयूवी चाहते हैं तो इस हिसाब से रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर और पोर्श केयेन टर्बो बेहद किफायती विकल्प साबित होता है।

यदि आप अच्छे-खासे फीचर्स वाली एसयूवी पसंद करते हैं जो अच्छी रोड प्रेज़ेंस दे तो एलएक्स से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं है। लेक्सस ब्रांड की सभी कारें ड्राइविंग के दौरान पैसेंजर्स को परेशानी रहित व सुखद अनुभव देती है।

लेक्सस एलएक्स की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • आफॅ-रोड एसयूवी, जिसे कहीं भी ले जाना आसान
  • प्रीमियम इंटीरियर और अच्छे फीचर्स से लैस
  • अच्छी रोड प्रजेंस व आकर्षक डिजाइन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • प्राइस काफी ज्यादा
  • डीजल इंजन की परफॉर्मेंस ज्यादा अच्छी नहीं
  • इतनी महंगी होने के बाद भी कंफर्ट और स्पेस से समझौता
space Image

लेक्सस एलएक्स यूज़र रिव्यू

5.0/5
पर बेस्ड4 यूजर रिव्यू
  • All (4)
  • Looks (1)
  • Comfort (1)
  • Suv car (1)
  • नई
  • उपयोगी
  • Lexus LX

    My uncle has one Lexus LX  in Dubai, the car is good for what it charges in UAE, Oman, KSA, USA, Canada etc. It is overpriced and underpowered. 261 hp for diesel and 362 ...और देखें

    द्वारा abcde
    On: Feb 20, 2019 | 86 Views
  • for 570

    Beat review

    Lexus LX is the best and comfortable car. It is a very exciting SUV. Good features Very best design I like it.

    द्वारा dhirendra singh
    On: Apr 28, 2019 | 22 Views
  • I love Lexus cars

    Lexus LX is a good car. I love this car so much, everyone must buy this car.

    द्वारा anonymous
    On: Apr 08, 2019 | 28 Views
  • A Luxurious Car

    This is the best SUV car in the segment. The looks are amazing. 

    द्वारा vipul singh
    On: Jun 25, 2019 | 38 Views
  • सभी एलएक्स रिव्यूज देखें
space Image

लेक्सस एलएक्स कलर

  • सोनिक टाइटेनियम
    सोनिक टाइटेनियम
  • डीप ब्लू माइका
    डीप ब्लू माइका
  • सोनिक क्वार्ट्ज
    सोनिक क्वार्ट्ज
  • ब्लैक
    ब्लैक
  • ग्रे माइका मैटेलिक
    ग्रे माइका मैटेलिक
  • स्लीक एक्रू मैटेलिक
    स्लीक एक्रू मैटेलिक
  • स्टारलाईट ब्लैक ग्लास फ्लेक
    स्टारलाईट ब्लैक ग्लास फ्लेक

लेक्सस एलएक्स फोटो

  • तस्वीरें
  • Lexus LX Front Left Side Image
  • Lexus LX Rear Left View Image
  • Lexus LX Front View Image
  • Lexus LX Rear view Image
  • Lexus LX Top View Image
  • Lexus LX Front Fog Lamp Image
  • Lexus LX Headlight Image
  • Lexus LX Taillight Image
space Image

लेक्सस एलएक्स न्यूज़

space Image

और ऑप्शन देखें

Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

लेक्सस एलएक्स की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में एलएक्स की ऑन-रोड कीमत 2,67,19,923 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

एलएक्स और शिरॉन में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

एलएक्स की कीमत 2.32 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम और शिरॉन की कीमत 19.21 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

लेक्सस एलएक्स के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 2.40 Cr लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से लेक्सस एलएक्स की ईएमआई ₹ 5.08 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 26.72 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What आईएस the कीमत का the top मॉडल का लेक्सस LX?

السيدمدلاج asked on 26 Aug 2020

Lexus LX is priced between Rs.2.32 Cr (ex-showroom Delhi). In order to know the ...

और देखें
By Cardekho Experts on 26 Aug 2020

लेक्सस एलएक्स पर अपना कमेंट लिखें

space Image
space Image

भारत में लेक्सस एलएक्स की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 2.32 करोड़
बैंगलोरRs. 2.32 करोड़
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग लेक्सस कारें

आकर्षक ऑफर देखें
×
आपका शहर कौन सा है?