• ऑडी आरएस क्यू8 फ्रंट left side image
1/1
  • Audi RS Q8
    + 33फोटो
  • Audi RS Q8
  • Audi RS Q8
    + 7कलर
  • Audi RS Q8

ऑडी आरएस क्यू8

ऑडी आरएस क्यू8 एक सीटर है जो Rs. 2.22 Cr* रुपये* की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। यह 0 वेरिएंट्स, with एडब्ल्यूडी option. ऑडी आरएस क्यू8 Price is Rs. 2.22 करोड़ (ex-showroom). This model is available with 3998 cc engine option. The model is equipped with वी8 ट्विन टर्बो इंजन engine that produces 591.39bhp@6000rpm and 800nm@2200-4500rpm of torque. It can reach 0-100 km in just 3.8 Seconds & delivers a top speed of 250 kmph. It's . Its other key specifications include its boot space of 605 litres. This model is available in 8 colours.
कार बदलें
34 रिव्यूजrate एन्ड win ₹ 1000
Rs.2.22 करोड़*
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
फरवरी ऑफर देखें
इस महीने के बेस्ट ऑफर्स से न चूकें

ऑडी आरएस क्यू8 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन3998 सीसी
पावर591.39 बीएचपी
टॉर्क800Nm
सीटिंग कैपेसिटी5
ड्राइव टाइपएडब्ल्यूडी
माइलेज8.26 किमी/लीटर
powered फ्रंट सीटें
वेंटिलेटेड सीट
powered टेलगेट
ड्राइव मोड
powered ड्राइवर seat
इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन
lane change indicator
360 degree camera
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

ऑडी आरएस क्यू8 कार पर लेटेस्ट अपडेट

प्राइस: ऑडी आरएस क्यू8 की कीमत 2.22 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

वेरिएंट्स: यह एक वेरिएंट आरएस क्यू8 4.0 टीएफएसआई क्वाट्रो में उपलब्ध है।

सीटिंग कैपेसिटी: यह ऑडी कार 5-सीटर लेआउट में आती है। इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

पॉवरट्रेन: इसमें 4.0-लीटर टीएफएसआई ट्विन-टर्बो वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 600 पीएस की पावर और 800 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है जो ऑडी के क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के जरिये चारों पहियों तक पावर पहुंचाने में सक्षम है। माइलेज को बेहतर करने के लिए इसमें 48 वॉट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी दिया गया है।

फीचर: ऑडी आरएस क्यू8 की फीचर लिस्ट में 23-इंच डायमंड टर्न्ड अलॉय व्हील्स, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, हैडअप डिस्प्ले और क्रूज़ कंट्रोल शामिल है।  इसके अलावा इसमें एम्बिएंट लाइटिंग, बैंग एन्ड ओल्यूफसन एडवांस्ड साउंड सिस्टम और ऑडी का एमएमआई इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

कंपेरिजन: ऑडी आरएस क्यू8 का मुकाबला लैम्बॉर्गिनी यूरूस और पोर्श कायेन से है।​​​​​​

और देखें
ऑडी आरएस क्यू8 ब्रोशर

फीचर और स्पेसिफिकेशन की विस्तृत जानकारी के लिए ब्रोशर डाउनलोड करें

download brochure
ब्रोशर डाउनलोड करें

ऑडी आरएस क्यू8 प्राइस

ऑडी आरएस क्यू8 की कीमत 2.22 करोड़ रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 2.22 करोड़ रुपये है। आरएस क्यू8 1 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें आरएस क्यू8 4.0 टीएफएसआई क्वाट्रो बेस मॉडल है और ऑडी आरएस क्यू8 4.0 टीएफएसआई क्वाट्रो टॉप मॉडल है।

आरएस क्यू8 4.0 टीएफएसआई क्वाट्रो3998 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 8.26 किमी/लीटरRs.2.22 करोड़*

ऑडी आरएस क्यू8 की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

ऑडी आरएस क्यू8 रिव्यू

एक सुपर कार का ओनर होना अपने आप में ही शानदार बात कहलाती है। पर क्या ये कारें आपकी रोजाना की जरूरतों को पूरा करती हैं?

ऐसे सवालों का जवाब आपको लैम्बॉर्गिनी यूरूस जैसी एसयूवी के मार्केट में बने रहने पर मिल सकता है। मगर एक लैम्बॉर्गिनी के बदले लैम्बॉर्गिनी लेना इकोनॉमिकली और लॉजिकली ठीक नहीं रहता है। मगर, हां आप ऐसा ही लग्जरी अहसास ऑडी आरएसक्यू8 में भी पा सकते हैं जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू के जरिए:

एक्सटीरियर

 

ऑडी आरएसक्यू8 कंपनी की क्यू8 पर बेस्ड है और ये साइज में इससे काफी बड़ी भी है। दिखने में ये एसयूवी काफी स्पोर्टी है और इसकी रूफलाइन कूपे कार जैसी है। इसमें ग्रिल के दोनों ओर बड़े एयर डैम दिए गए हैं और इसकी लोअर लिप भी काफी बड़ी है। 

 

ऑडी ने आरएसक्यू8 में उन जगहों पर ब्लैक ट्रीटमेंट दिए हैं जहां आपको किसी साधारण एसयूवी में क्रोम हाईलाइट्स दिख जाएंगी। इसमें बड़ी ब्लैक कलर की ग्रिल, ब्लैक कलर के हेडलैंप्स के साथ साथ ब्लैक आउटलाइनिंग वाली विंडो और ओआरवीएम दिए गए हैं। ऐसे में ये एसयूवी दूसरों के मुकाबले काफी आकर्षक लगती है। इसके अलावा इसके व्हील्स भी काफी बड़े हैं जिनका साइज 23 इंच है। 

इसके पिछले हिस्से की बात करें तो यहां कनेक्टेड टेललैंप्स दिए गए हैं और ड्यूल एग्जॉस्ट को ठीक वहीं पोजिशन किया गया है जहां उन्हें होना चाहिए। 

इंटीरियर

पूरी दुनिया में लगभग हर स्पोर्ट्स कार में रेड कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ ऑल ब्लैक लैदर अपहोल्स्ट्री दी जाती है। ऐसा ही कुछ आरएसक्यू8 में भी किया गया है। इसके केबिन क्वालिटी को देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि ये कंपनी की सबसे महंगी कार है जहां स्टीयरिंग और शिफ्टर से लेकर फ्रेमलैस मिरर और पियानो ब्लैक डैशबोर्ड तक सबकुछ काफी प्रीमियम नजर आते हैं। जैसे ही हम इसके केबिन में एंटर हुए तो हमारी नजर सबसे पहले इस एसयूवी के स्टीयरिंग पर पड़ी जहां 'आरएस मोड' दिया गया था। 

इसकी रियर सीट्स काफी कंफर्टेबल हैं जहां आपकी फैमिली आराम से बैठ सकती है। यहां तीन जने आराम से बैठ तो सकते हैं मगर फिर सेंट्रल टनल से आप कोई फंक्शनिंग नहीं कर पाएंगे। इसके अलावा मिडिल सीट पर बैठने वाले पैसेंजर के लिए इसका सीट बेस भी काफी कम पड़ता है जहां किसी छोटे बच्चे को आराम से बैठाया जा सकता है। वैसे आप चाहे तो अपनी आरएसक्यू8 में रियर एंटरटेनमेंट का ऑप्शन पैकेज भी चुन सकते हैं। 

 

फीचर्स की बात करें तो इस महंगी लग्जरी एसयूवी में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इनमें 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम,360 डिग्री कैमरा, कलर हेड्स अप डिस्प्ले, बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, मल्टीकलर प्रीमियम एंंबिएंट लाइटिंग, दरवाजों के लिए सॉफ्ट कोल्ज़ जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें मल्टी स्क्रीन ऑडी एमएमआई सेटअप और पूरी तरह से डिजिटल ऑडी वर्चुअल कॉकपिट भी दिया गया है। हालांकि इस महंगी एसयूवी में कुछ में टेक्नोलॉजी पर बेस्ड फीचर्स की कमी भी है। मगर हां उसमें कोई शक नहीं कि वो फीचर्स आपके ज्यादा काम भी नहीं आते हैं। 

परफॉरमेंस

ऑडी आरएसक्यू8 का वजन 2.4 टन है जिसमें 4.0 लीटर टीएफएसआई ट्विन टर्बो वी8 इंजन दिया गया है। ये इंजन लैंबॉर्गिनी उरूस से लिया गया है जिसका आउटपुट इससे कम: 600 पीएस और 800 एनएम है। इस इंजन के साथ क्वात्रो ऑल व्हल ड्राइव दिया गया है जो हर व्हील पर पावर पहुंचाता है और जरूरत पड़ने पर ये 84 प्रतिशत पावर सीधे रियर व्हील पर भी पहुंचा सकता है। 

लॉन्च कंट्रोल

लॉन्च कंट्रोल को इंगेज करना काफी सिंपल है। इसके लिए आपको स्टीयरिंग व्हील पर लगे स्पेशल आरएस बटन को दबाना होता है। इसके बाद ये कार इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर आपको येलो कलर के फॉन्ट में लॉन्च कंट्रोल एक्टिव होने का साइन दिखाई देगा। एक्सलरेटर पर पैर रखने के बाद ये कार कब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को क्रॉस कर लेगी इसका अंदाजा भी आपको नहीं हो पाएगा। इसके बाद काफी कम समय में ये 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर भी पहुंच जाती है। इस एसयूवी में एक वी बॉक्स भी इंस्टॉल करके दिया गया है जिससे ही हमें ये मालूम चला कि इसे 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 3.82 सेकंड का समय लगा वहीं ये 13.89 सेकंड का समय लेकर 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को पार कर गई। कारदेखो ने आज तक जितनी भी कारों को टेस्ट किया है उन सबमें से ये सबसे ज्यादा तेज कार निकली। हमने इसे 250 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक ही चलाकर देखा जबकि आप इसे 305 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर भी चला सकते हैं। इन गियर एक्सलरेशन की बात करें तो इसे 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 3.16 सेकंड का समय लगा। 

इससे पहले भी हमने सुपरकार चलाई है जिनमें सबसे लेटेस्ट थी लैंबॉर्गिनी हराकैन ईवो। वो ऑडी से ज्यादा तेज है जिसे 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 2.9 सेकंड का समय लगता है जबकि ऑडी को 3.8 सेकंड। जहां ऑडी को 100 से 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 10.07 सेकंड का समय लगता है, वहीं हराकैन ईवो को मात्र 6 सेकंड। लैंबॉर्गिनी का ग्राउंड क्लीयरेंस आरएसक्यू8 से कम भी है। 

ये सुपरकार्स स्पीड तो काफी तेजी से पकड़ लेती हैं मगर इन्हें धीरे करना काफी चुनौतीपूर्ण रहता है। हालांकि आरएसक्यू8 के लिए ये बात नहीं कही जा सकती है। 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलते हुए ब्रेक लगाने पर ये महज 34 मीटर चलकर रुक जाती है। जबकि आमतौर पर दूसरी गाड़ियां 40 मीटर चलकर रुकती है और सबसे बड़ी बात ये कि ऑडी की इस एसयूवी का वजन भी 2.4 टन है। इसमें 295 सेक्शन के टायर दिए गए हैं वहीं इन टायरों को रोकने के लिए 420 मिलीमीटर के ब्रेक से फोर्स लगती है।   

आरएसक्यू8 की सबसे अच्छी बात ये है ​कि एक्सलरेट करते समय इसमें किसी पैसेंजर को कोई झटका नहीं लगता है और ब्रेक लगाने के दौरान भी उनको कोई परेशानी नहीं आती है। हालांकि, आरएस मोड ऑन करते ही एग्जॉस्ट से आवाज आती है वहीं इंजन भी कुछ शोर मचाता है। 

ऑडी आरएक्सयू8 में फ्यूल एफिशिएंसी के लिए 48 वोल्ट की माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और सिलेंडर डिएक्टिवेशन का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें अलग अलग ड्राइव मोड्स भी दिए गए हैं। हमें ईको और कंफर्ट मोड्स पर कार चलाते वक्त इसका इंजन थोड़ा ढीला पड़ता दिखाई दिया। जब आप इसे डायनैमिक मोड पर चलाते हैं तो उस दौरान आप इसके इंजन से आने वाली सही पावर को महसूस कर सकते हैं। हमने इसके ऑफ रोड मोड्स का टेस्ट नहीं किया क्योंकि ऐसा करने के लिए ऑडी ने हमें इजाजत नहीं दी थी। 

इसके एयर सस्पेंशन की बात करें तो ये मोड्स के अनुसार इस कार की ऊंचाई को बदलते रहते हैं। ये काफी तेजी से काम करते हैं और ऐसा होते हुए आप देख भी सकते हैं। डायनैमिक और आरएस मोड पर इस एसयूवी की ऊंचाई कम हो जाती है। वहीं कंफर्ट मोड पर इसकी ऊंचाई बढ़ जाती है। ऐसा होने के कारण भी हैं जहां अच्छे एयरोडायनैमिक्स के लिए गाड़ी की ऊंचाई का कम होना बेहद जरूरी होता है, साथ ही कार का वजन भी कंट्रोल में रहता है वहीं ऑफ रोडिंग के लिए गाड़ी की ऊंचाई होना जरूरी होता है।

राइड और हैंडलिंग 

इस एसयूवी में आपको स्पोर्ट्स कारों जैसा परफैक्ट राइड बैलेंस नहीं मिलेगा। हालांकि कॉर्नर्स या गड्ढों पर तेज गति के दौरान इसमें अच्छा बैलेंस बना रहता है। 

कॉर्नर पर आप इस एसयूवी के वजन तक को महसूस कर सकते हैं,हालांकि बाद में ये सैटल हो जाती है और व्हील्स पर पावर पहुंच जाने के बाद ग्रिप भी अच्छी बनती है। 

जितना इसका एक्सलरेशन आपको पसंद आएगा उसके कंपेरिजन में हैंडलिंग उतनी खास नहीं लगेगी। 

ग्राउंड क्लीयरेंस के मोर्चे पर सिटी के अंदर इस कार को ​आप बिना किसी चिंता के कैसे भी चला सकते हैं। 

बूट स्पेस

इस एसयूवी में बूट स्पेस की कोई कमी नहीं है। आप इसमें अच्छा खासा लगेज एवं बैग्स रख सकते हैं। 

वेरिएंट

ऑडी आरएस क्यू8 की एक्सलरेशन पावर तो काफी गजब है। मगर इसके लुक्स और हैंडलिंग को आप सुपरकार से कंपेयर नहीं कर सकते हैं। आरएक्स क्यू8 की प्राइस 2.07 करोड़ रुपये है जो ना सिर्फ ऑडी की भारत में सबसे महंगी कार है बल्कि ये कंपनी का भी सबसे महंगा मॉडल है। 

इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि ये सूपरकार नहीं है मगर ये उससे कम भी नहीं है। इसमें प्रैक्टिकैलिटी की कोई कमी नहीं है। ये आपकी लग्जरी लाइफस्टाइल का एक अहम हिस्सा बनने का दम रखती है जिसे आप अपनी पूरी फैमिली को बैठाकर कहीं भी लेकर जा सकते हैं। यदि आपके पास पहले से कोई सुपरकार मौजूद है तो आरएस क्यू8 लेने से आपके गैराज में चार चांद लग जाएंगे। 

ऑडी आरएस क्यू8 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • गजब की एक्सलरेशन पावर
  • स्पोर्टी लुक्स
  • लंबी फीचर लिस्ट
  • फ्यूल ​एफिशिएंसी के लिए दी गई है माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और सिलेंडर डिएक्टिवेशन का फीचर

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • टेक्नोलॉजी बेस्ड फीचर्स की कमी
  • स्पोर्ट्स कारों जैसा राइड बैलेंस नहीं
  • हैंडलिंग में थोड़ी सी कमी

wltp माइलेज8.26 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपपेट्रोल
इंजन डिस्पलेसमेंट3998 सीसी
नंबर ऑफ cylinders8
मैक्सिमम पावर591.39bhp@6000rpm
अधिकतम टॉर्क800nm@2200-4500rpm
सीटिंग कैपेसिटी5
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
बूट स्पेस605 litres
फ्यूल टैंक क्षमता85 litres
बॉडी टाइपएसयूवी

आरएस क्यू8 को कंपेयर करें

कार का नाम
ट्रांसमिशनऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिकऑटोमेटिक / मैनुअल
Rating
34 रिव्यूज
7 रिव्यूज
54 रिव्यूज
8 रिव्यूज
इंजन3998 cc3346 cc2997 cc - 4395 cc 1988 cc - 3997 cc
ईंधनपेट्रोलडीजलडीजल / पेट्रोलपेट्रोल
एक्स-शोरूम कीमत2.22 करोड़2.84 करोड़1.69 - 2.80 करोड़1.48 - 2.74 करोड़
एयर बैग81066
Power591.39 बीएचपी304.41 बीएचपी345.98 - 626.25 बीएचपी295 - 493.49 बीएचपी
माइलेज8.26 किमी/लीटर--9.17 किमी/लीटर

ऑडी आरएस क्यू8 कार न्यूज और अपडेट्स

  • नई न्यूज़
  • आर्टिकल्स जरूर पढ़ें

ऑडी आरएस क्यू8 यूज़र रिव्यू

4.0/5
पर बेस्ड34 यूजर रिव्यू
  • सभी (34)
  • Looks (6)
  • Comfort (9)
  • Mileage (5)
  • Engine (14)
  • Interior (14)
  • Space (2)
  • Price (4)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Audi RS Q8 Where Power Meets Performance, In Style

    When it comes to definition and control, the Audi RS Q8 is unmatched, radiating confidence and facul...और देखें

    द्वारा vinutha
    On: Feb 19, 2024 | 137 Views
  • RS Q8 Powerhouse Of Luxury

    The beast with V8 twin turbo engine Audi RS Q8 is a powerful car. With the 85 litres of petrol tank ...और देखें

    द्वारा tenzin
    On: Feb 16, 2024 | 44 Views
  • Audi RS Q8 Ultimate Power, Ultimate Prestige

    With its supreme Power and kingliness, the Audi RS Q8 demands concentration. Its Outstanding design ...और देखें

    द्वारा anish
    On: Feb 15, 2024 | 44 Views
  • Audi RS Q8 Elevate Your Drive, Experience Supremacy

    With the Audi RS Q8, a high Performance SUV that blends Power and delicacy, i can unlock the full ev...और देखें

    द्वारा amrita
    On: Feb 14, 2024 | 29 Views
  • Audi RS Q8 Unleash The Beast Within, Experience Luxury

    Experience luxury like noway ahead with the Audi RS Q8 and unlock the critter outside. The RS Q8 is ...और देखें

    द्वारा deepak
    On: Feb 13, 2024 | 141 Views
  • सभी आरएस क्यू8 रिव्यूज देखें

ऑडी आरएस क्यू8 माइलेज

वहीं, ऑडी आरएस क्यू8 पेट्रोल ऑटोमेटिक 8.26 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

फ्यूल टाइपट्रांसमिशनwltp माइलेज
पेट्रोलऑटोमेटिक8.26 किमी/लीटर

ऑडी आरएस क्यू8 वीडियोज़

ऑडी आरएस क्यू8 2024 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां, कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन, टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 1 वीडियो उपलब्ध हैं| ऑडी आरएस क्यू8 की प्राइस, सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें|

  • Audi RSQ8 Review | Santa's Little Hellraiser! | Zigwheels.com
    15:47
    Audi RSQ8 Review | Santa's Little Hellraiser! | Zigwheels.com
    जनवरी 25, 2021 | 4630 Views

ऑडी आरएस क्यू8 कलर

ऑडी आरएस क्यू8 कार 8 अलग अलग कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है। कारदेखो पर अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ सभी फोटोज़ देखें।

ऑडी आरएस क्यू8 फोटो

ऑडी आरएस क्यू8 की 17 फोटोज़ उपलब्ध हैं, एसयूवी कार की एक्स्टीरियर,इंटीरियर और 360 व्यू समेत पिक्चर गैलरी देखें।

  • Audi RS Q8 Front Left Side Image
  • Audi RS Q8 Side View (Left)  Image
  • Audi RS Q8 Rear Left View Image
  • Audi RS Q8 Front View Image
  • Audi RS Q8 Rear view Image
  • Audi RS Q8 Grille Image
  • Audi RS Q8 Headlight Image
  • Audi RS Q8 Taillight Image
space Image
Found what यू were looking for?

ऑडी आरएस क्यू8 रोड टेस्ट

और ऑप्शन देखें
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

ऑडी आरएस क्यू8 प्रश्न और उत्तर

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • हाल ही में पूछे गए सवाल

ऑडी आरएस क्यू8 की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में आरएस क्यू8 की ऑन-रोड कीमत 2,55,33,880 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

ऑडी आरएस क्यू8 के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 2.30 Cr लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से ऑडी आरएस क्यू8 की ईएमआई ₹ 4.86 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 25.53 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

What are the available colour options in Audi RS Q8?

Devyani asked on 15 Feb 2024

Audi RS Q8 is available in 8 different colours - Orca Black Metallic, Galaxy-Blu...

और देखें
By CarDekho Experts on 15 Feb 2024

What is the CSD price of the Audi RS Q8?

Abhi asked on 9 Nov 2023

The exact information regarding the CSD prices of the car can be only available ...

और देखें
By CarDekho Experts on 9 Nov 2023

What is the maintenance cost of the Audi RS Q8?

Devyani asked on 25 Oct 2023

For this, we'd suggest you please visit the nearest authorized service as th...

और देखें
By CarDekho Experts on 25 Oct 2023

Who are the competitors of Audi RS Q8?

Devyani asked on 13 Oct 2023

It takes on the Lamborghini Urus and Porsche Cayenne.

By CarDekho Experts on 13 Oct 2023

What are the features of the Audi RS Q8?

Prakash asked on 26 Sep 2023

The RS Q8 gets 23-inch diamond-turned alloy wheels, four-zone climate control, a...

और देखें
By CarDekho Experts on 26 Sep 2023

space Image

भारत में आरएस क्यू8 कीमत

  • Nearby
  • पॉपुलर
सिटीओन रोड कीमत
गुडगाँवRs. 2.55 करोड़
करनालRs. 2.55 करोड़
जयपुरRs. 2.58 करोड़
चंडीगढ़Rs. 2.51 करोड़
ग्वालियरRs. 2.64 करोड़
लुधियानाRs. 2.58 करोड़
लखनऊRs. 2.55 करोड़
जम्मूRs. 2.53 करोड़
सिटीओन रोड कीमत
अहमदाबादRs. 2.47 करोड़
बैंगलोरRs. 2.82 करोड़
चंडीगढ़Rs. 2.51 करोड़
चेन्नईRs. 2.78 करोड़
कोच्चिRs. 2.82 करोड़
गुडगाँवRs. 2.55 करोड़
हैदराबादRs. 2.73 करोड़
जयपुरRs. 2.58 करोड़
कोलकाताRs. 2.43 करोड़
लखनऊRs. 2.55 करोड़
मुंबईRs. 2.62 करोड़
पुणेRs. 2.62 करोड़
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग ऑडी कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
  • ऑडी क्यू8 2024
    ऑडी क्यू8 2024
    Rs.1.17 करोड़संभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: अप्रैल 15, 2024
  • ऑडी ए3 2024
    ऑडी ए3 2024
    Rs.35 लाखसंभावित कीमत
    अनुमानित लॉन्च: मई 15, 2024

पॉपुलर एसयूवी कारें

  • ट्रेंडिंग
  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
फरवरी ऑफर देखें

Similar Electric कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience