• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज़ जीएलएस लेगी जीएल-क्लास की जगह

प्रकाशित: नवंबर 03, 2015 11:43 am । konark

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जर्मनी की लग्ज़री आॅटोमेकर कंपनी मर्सिडीज़ जल्द ही अपना नया माॅडल जीएलएस-क्लास को लाॅन्च करने वाली है। यह माॅडल मर्सिडीज़ जीएल-क्लास को की जगह लेगा जिसे अगले साल 2016 तक आॅटो मार्केट में उतारा जाएगा। अभी हाल ही में मर्सिडीज कंपनी का आॅफिशियल ब्राॅशर लीक हुआ है जिससे जो कि स्पष्ट रूप से इस नए नामकरण की पुष्टि करता है।

Mercedes Benz GLC

एक्सटीरियर की बात करें तो अग्रेसिव फ्रंट ग्रिल, रिडिजाइन बंपर, टविक्ड हैडलाइट्स और टेल लैम्प लुक को पूरा करते हैं, वहीं इसका इंटीरियर मर्सिडीज जीएलई की तरह ही दिखाई देता है। इस कार में पहले से अधिक न्यू इंटीरियर ट्रिम, टेबलेट स्टाइल इंफोनमेंट सिस्टम के साथ ही 7-सीटर सिटिंग अरेंजमेंट जैसे प्रिमियम फीचर्स जोड़े गए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इस अपडेट वर्जन में काॅस्मेटिक सुधार के साथ ही नया इंजन भी इस्तेमाल किया जाएगा। दूसरी ओर, मर्सिडीज़ की ओर से अभी आधिकारिक तौर पर इस नए नामकरण की पुष्टि होना बाकी है।

Mercedes Benz GLC

इस माॅडल लाइनप को शुरूआत में डीजल इंजन के साथ सीबीयू रूट के जरिए उतारा जाएगा। भविष्य में स्थानीय स्तर पर भी निर्माण शुरू किया जा सकता है जो इसकी मांग पर निर्भर करेगा। उम्मी जताई जा रही है कि कंपनी अपने इस नए माॅडल को जल्दी से जल्दी आॅटो मार्केट में उतारेगी।

मर्सिडीज़-बेंज एएमजी जीटी 24 नवम्बर को होगी लाॅन्च

भारत में लाॅन्च हुई मर्सिडीज़-बेंज जीएलई एसयूवी, कीमत 58.9 लाख रूपए

मर्सिडीज़ की बड़ी घोषणा, भारत में करेगी 1,000 करोड़ का निवेश

सोर्स: वर्ल्डस्कूप

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?