अपकमिंग महिंद्रा एक्सयूवी700 के इंटीरियर की तस्वीरें हुई लीक, ड्यूल स्क्रीन सेटअप फीचर के साथ आई नज़र

संशोधित: मई 27, 2021 03:06 pm | स्तुति

  • 3626 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • महिंद्रा एक्सयूवी700 के इंटीरियर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसके चलते इसमें टचस्क्रीन सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिला है। 

  • इस गाड़ी के इंफोटेनमेंट सिस्टम का इंटरफेस एकदम नया होगा। यह कनेक्टेड कर टेक्नोलॉजी, वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस हो सकता है।     

  • इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर कई सारे यूज़र इंटरफेस देखने को मिल सकते हैं।  

  • इस एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, कई सारे एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा फीचर दिया जा सकता है।  

  • नई एक्सयूवी700 कार में थार एसयूवी वाले 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन दिए जा सकते हैं। हालांकि, इसमें इसे ज्यादा ट्यूनिंग के साथ पेश किया जा सकता है। 

नई महिंद्रा एक्सयूवी700 कार को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार इस कार के इंटीरियर की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसके चलते इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए ड्यूल स्क्रीन सेटअप देखने को मिला है।

टेस्टिंग की नई तस्वीरों के अनुसार, एक्सयूवी700 में बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम नए इंटरफेस के साथ दिया गया है। नई जनरेशन की महिंद्रा स्कॉर्पियो के केबिन की झलक भी हाल ही में देखने को मिली थी, यह गाड़ी भी एक्सयूवी700 कार वाले ही इंटरफेस के साथ आएगी। इस अपकमिंग कार में आप इंफोटेनमेंट सिस्टम पर वीडियो भी देख सकेंगे। 

इस गाड़ी में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिला है जो कई सारे इंटरफेस और थीम्स के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें स्पीडोमीटर और टैकोमीटर के लिए डिजिटल रीडआउट और गियर पोज़िशन इंडिकेटर भी दिया गया है।  इसमें सेंटर पर ड्राइविंग रेंज, ट्रिप मीटर और रियल टाइम टायर प्रेशर के लिए मल्टी-इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले (एमआईडी) को पोज़िशन किया गया है।

Upcoming Mahindra XUV700 Interior Spy Shots Reveal Dual-screen Setup

इसके अलावा इस अपकमिंग एसयूवी कार में ऑटोमेटिक हेडलैंप्स,  क्रूज़ कंट्रोल स्विच और स्टीयरिंग व्हील के बाएं तरफ पुश बटन स्टार्ट स्टॉप फीचर दिया जाएगा। अनुमान है कि एक्सयूवी700 कार में पैनोरमिक सनरूफ, एलईडी हेडलैंप्स, ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलैस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीटें और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

एक्सयूवी700 एसयूवी में ड्राइवर असिस्टेंस फीचर्स जैसे ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल दिए जा सकते हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें सात एयरबैग्स, 360-डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। 

महिंद्रा की इस कार में थार एसयूवी वाले 2.0- लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन ऑप्शंस दिए जाएंगे। हालांकि, इसमें इंजन को ज्यादा ट्यूनिंग के साथ पेश किया जा सकता है। वर्तमान में थार का पेट्रोल इंजन 150 पीएस की पावर और 220 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसके डीजल इंजन का पावर आउटपुट 130 पीएस और 300 एनएम है। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से इसमें इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शंस मिलते हैं। 

यह गाड़ी एक्सयूवी500 कार की जगह लेगी। इसे 5-सीटर कॉम्पेक्ट एसयूवी के तौर पर दोबारा से लॉन्च किया जाएगा। अनुमान है कि एक्सयूवी700 कार को भारत में अगस्त 2021 तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी प्राइस 15 लाख रुपए से 22 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच रखी जा सकती है। सेगमेंट में इसका मुकाबला एमजी हेक्टर प्लस और टाटा सफारी से होगा।  

यह भी पढ़ें : ये टॉप 10 अफोर्डेबल कारें टायर प्रेशर मॉनिटर फीचर से हैं लैस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience