टोयोटा इंडिया के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर का निधन

प्रकाशित: नवंबर 30, 2022 01:22 pm । भानु

  • 529 व्यूज़
  • Write a कमेंट

टोयोटा को भारत लाने में विक्रम का काफी अहम योगदान रहा है और आमजन के बीच आखिरी बार 25 नवंबर 2022 को नई इनोवा हाईक्रॉस की शोकेसिंग के दौरान नजर आए थे।

Vikram S. Kirloskar

टोयोटा इंडिया के वाइस चेयरमैन, विक्रम एस.किर्लोस्कर का हृदयघात के कारण 64 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। विक्रम अपने पीछे पत्नी गीतांजलि किर्लोस्कर और बेटी मानसी किर्लोस्कर को छोड़ गए हैं।

इस मौके पर कंपनी की ओर से एक ट्वीट कर कुछ इस प्रकार जानकारी दी गई:

इस मौके पर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी समेत कई मशहूर हस्तियों ने बिजनेस टाइकून को श्रद्धांजलि दी है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गडकरी ने कुछ इस तरह से किर्लोस्कर को श्रद्धांजलि दी:


टोयोटा को भारत लाने में विक्रम का काफी अहम योगदान रहा है और आमजन के बीच आखिरी बार 25 नवंबर 2022 के दिन नई इनोवा हाईक्रॉस की शोकेसिंग के दौरान नजर आए थे। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया के वाइस चेयरमैन होने के अलावा, उन्होंने प्रबंध निदेशक, किर्लोस्कर सिस्टम्स और निदेशक, सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) सहित प्रमुख पदों पर भी कार्य किया। वे करीब 25 साल तक वाइस चेयरमैन रहे।

Vikram Kirloskar at Innova Hycross' unveiling on November 25

यह भी पढ़ें: एक्सक्लूसिवः टोयोटा इनोवा क्रिस्टा केवल डीजल इंजन में उपलब्ध रहेगी

कारदेखो समूह भी उनके निधन की खबर सुनकर दुखी है और इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवार और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है। 

यह भी पढ़ें: टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस Vs मारुति ग्रैंड विटारा Vs टोयोटा हाइराइडर Vs होंडा सिटी हाइब्रिड: माइलेज कंपेरिजन

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience