• लॉगिन / रजिस्टर

पिछले सप्ताह क्या कुछ रहा ऑटो सेक्टर में खास, पढ़िए टॉप-5 कार न्यूज

प्रकाशित: जून 01, 2020 09:57 am । भानुस्कोडा कारॉक

  • 1189 व्यूज़
  • Write a कमेंट

डैटसन रेडी-गो: डैटसन रेडी-गो फेसलिफ्ट को हाल ही के दिनों में कई बार देखा गया था, लेकिन अब यह कार भारत में लॉन्च हो गई है। यह अभी भी देश की सबसे अफोर्डेबल कारों की लिस्ट में शामिल है, सबसे अच्छी बात तो ये है कि अपडेट मिलने के बाद भी इसके टॉप वेरिएंट की प्राइस बढ़ने के बजाय पहले से कम हुई है। नई डैटसन रेडी-गो किन-किन खासियतों के साथ आई है, जानिए यहां।

Skoda Karoq Launched At Rs 24.99 Lakh; Rivals Jeep Compass, Hyundai Tucson Facelift

स्कोडा कारॉक: स्कोडा इंडिया ने अपनी सबसे चर्चित एसयूवी कारॉक को पिछले सप्ताह ही भारत में लॉन्च किया है। देश में यह कार इंपोर्ट करके बेची जा रही है। यह केवल एक फुली लोडेड वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें केवल पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका मुकाबला जीप कंपास और अपकमिंग हुंडई ट्यूसॉन से है। क्या खासियतें समाई हैं 2020 स्कोडा कारॉक में, जानिए यहां।

BS6 Skoda Rapid Launched At Rs 7.49 Lakh

स्कोडा रैपिड बीएस6: इसी सप्ताह स्कोडा ने नई रैपिड सेडान को भी लॉन्च किया है। इसमें 1.0 लीटर बीएस6 टीएसआई इंजन दिया गया है। क्या खासियतें समाई हैं स्कोडा रैपिड टीएसआई में, जानिए यहां।

Kia Seltos Gets An Updated Feature List For 2020

किया सेल्टोस: किया मोटर्स ने सेल्टोस एसयूवी की फीचर लिस्ट को अपडेट किया है। कंपनी ने इसके लोअर वेरिएंट में सनरूफ और रिमोट स्मार्ट जैसे फीचर जोड़े हैं। नए फीचर जुड़ने के बाद इसकी कीमत पर क्या फर्क है, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

Cars You Can Buy Online & Get Doorstep Delivery: Maruti Suzuki, Hyundai, Mahindra, Tata, MG Motor & Nissan
हुंडई एमपीवी: हुंडई की स्मॉल एमपीवी को कोरिया में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। भारत में यह कार कंपनी मारुति अर्टिगा की टक्कर में उतार सकती है। किन खासियतों के साथ आएगी स्मॉल हुंडई एमपीवी, जानिए यहां

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा कारॉक पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?