टाटा हैरियर ऑटोमैटिक में मिलेगा सनरूफ, जल्द होगी लॉन्च

प्रकाशित: जुलाई 23, 2019 06:06 am । भानुटाटा हैरियर

  • 681 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Tata Harrier Automatic To Debut Soon With A Sunroof

टाटा मोटर्स इन दिनों हैरियर एसयूवी के फीचर, ट्रांसमिशन और मैकेनिकल पार्ट्स पर अपग्रेडेशन का काम कर रही है। इसके अपडेट मॉडल को कुछ समय पहले टेस्टिंग के दौरान पूरी तरह से कवर किए हुए देखा गया था। मगर इस बार कार की साफ झलक देखने को मिली है। तस्वीरों में इसे सनरूफ फीचर के साथ देखा गया है। 

टाटा मोटर्स पहले ही साफ कह चुकी है कि वह दूसरी कारों की तरह पैनारोमिक सनरूफ नहीं देगी। टाटा की कारों में फिक्स ग्लास रूफ मिलेगी जो सनरूफ वाला अहसास देगी। टाटा हैरियर के सनरूफ का साइज़ एमजी हेक्टर के सनरूफ ​जितना बड़ा नहीं है। टाटा इस फीचर को केवल कुछ ही वेरिएंट तक सीमित रखेगी। इसके अलावा टाटा मोटर्स और फिएट काफी समय से हैरियर और कंपास के बीएस6 इंजन से लैस वर्जन की टेस्टिंग कर रही है। दोनों एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान काफी बार देखा भी जा चुका है। बीएस6 इंजन वाली हैरियर 170 पीएस की पावर ट्यूनिंग के साथ आएगी। हालांकि, नया इंजन पहले की तरह 350 एनएम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखेगा। 

Tata Harrier Automatic To Debut Soon With A Sunroof

टाटा हैरियर को इस साल के अंत तक बीएस6 इंजन से लैस किया जा सकता है। कंपनी हैरियर के 140 पीएस पावर ट्यूनिंग वाले बेस वेरिएंट को भी बनाए रख सकती है। 

MG Hector: First Drive Review: Petrol & Diesel

इसके अलावा टाटा हैरियर के ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले वर्जन को भी टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इस में हुंडई ट्यूसॉन वाला 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया गया है। इन सभी अपग्रेड के बाद टाटा हैरियर से मुकाबले में मौजूद एमजी हेक्टर को और कड़ी टक्कर मिलने की संभावना जताई जा रही है। 

हैरियर एसयूवी को अपग्रेड करने के साथ-साथ टाटा मोटर्स इसके 7-सीटर वर्जन पर भी काम कर रही है। इसे जिनेवा मोटर शो में बजर्ड नाम से शोकेस किया गया था। हालांकि,  इसके भारतीय वर्जन को इस नाम से नहीं उतारा जाएगा। 7-सीटर हैरियर में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ फिक्स ग्लास रूफ का फीचर दिया जा सकता है। 

Tata Harrier Dual Tone Launched At A Slight Premium Over Top-spec XZ Variant

सनरूफ से लैस टाटा हैरियर ऑटोमैटिक को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता हैै। इसकी प्राइस मैनुअल वेरिएंट से करीब 1.50 लाख रुपये ज्यादा हो सकती है। हैरियर के 7-सीटर वर्जन को साल 2020 तक लॉन्च किया जा सकता है। मौजूदा हैरियर से यह कार एक लाख रुपये महंगी हो सकती है। हैरियर के मौजूदा मॉडल की कीमत 13 लाख रुपये से 16.78 लाख रुपये के बीच है। टाटा हैरियर अब नए ड्यूल-टोन कलर वाले वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: टेस्टिंग के दौरान फिर दिखी टाटा हैरियर 7-सीटर

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टाटा हैरियर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
36% की बचत करें! पुरानी टाटा कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध टाटा हैरियर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience