स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो डीलरशिप पर आई नजर, 9 मई को होगी लॉन्च

प्रकाशित: अप्रैल 26, 2022 05:52 pm । सोनूस्कोडा कुशाक

  • 1067 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • कुशाक मोंटे कार्लो टॉप मॉडल स्टाइल पर बेस्ड होगी।
  • इसके एक्सटीरियर में ब्लैक एलिमेंट्स और यूनिट स्टाइल 17 इंच अलॉय व्हील दिए गए हैं।
  • केबिन में डैशबोर्ड और सीट पर ब्लैक और रेड ट्रीटमेंट दिया गया है।
  • इसमें नया फीचर डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दी गई है।
  • इसे केवल 150पीएस 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन में पेश किया जा सकता है।

स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो को डीलरशिप पर देखा गया है। कंपनी की योजना इसे 9 मई को लॉन्च करने की है। यह कुशाक के टॉप मॉडल स्टाइल पर बेस्ड है जिसमें कुछ बदलाव किए गए हैं।

कुशाक मोंटे कार्लो में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट हुए हैं जिससे यह रेगुलर मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी लग रही है। फ्रंट में इसमें ग्रिल पर क्रोम टच, बंपर, डोर और टेलगेट पर ब्लैक एलिमेंट्स का इस्तेमाल हुआ है। राइडिंग के लिए इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं जिनका डिजाइन ऑक्टाविया आरएस245 से मिलता-जुलता है। इस वेरिएंट में दो ड्यूल-टोन कलर ऑप्शनः रेड-ब्लैक और व्हाइट-ब्लैक की चॉइस मिलेगी। इसके अलवा फ्रंट फेंडर पर मोंटे कार्लो बैजिंग भी देखने को मिलेगी।

कुशाक मोंटे कार्लो के इंटीरियर में ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड और सीटों पर रेड हाइलाइट्स मिलेगी। इसमें एक नए फीचर के रूप में 8 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले को भी शामिल किया गया है।

इसकी फीचर लिस्ट में 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस फोन चार्जर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, सिंगल पेन सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं जो इसके टॉप मॉडल स्टाइल में भी मिलते हैं। पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर भी शामिल हैं।

मोंटे कार्लो में 150पीएस 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ मिल सकता है। इसमें सिलेंडर डिएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी भी दी गई है जो जरूरत ना होने पर चार में से दो सिलेंडर बंद कर देती है जिससे कार का माइलेज बढ़ जाता है। वहीं इसके रेगुलर वेरिएंट्स में 115पीएस 1.0 लीटर टीएसआई इंजन का ऑप्शन भी मिलता है।

कुशाक मोंटे कार्लो की प्राइस स्टाइल 1.5 लीटर टीएसआई से थोड़ी ज्यादा होगी। इसका कंपेरिजन फोक्सवैगन टाइगन जीटी, हुंडई क्रेटा नाइट एडिशन और किआ सेल्टोस एक्स-लाइन से रहेगा।

यह भी पढ़ें : स्कोडा-फोक्सवैगन ने कारों का प्रोडक्शन किया तेज, पुणे प्लांट में तीसरी शिफ्ट में काम हुआ शुरू

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

स्कोडा कुशाक पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience