इलेक्ट्रिक व्हीकल बैट्री री-साइक्लिंग और री-यूज़ के लिए एमजी मोटर्स ने अटेरो से मिलाया हाथ

प्रकाशित: मई 31, 2021 04:22 pm । भानु

  • 1014 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर इंडिया ने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स में दी जाने वाली ली-आयन बैट्री के री-यूसेज और रिसाइक्लिंग के लिए अटेरो कंपनी से हाथ मिलाया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कंपनी ने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बैट्रियों को दोबारा से इस्तेमाल करने के लिए किसी दूसरी कंपनी से हाथ मिलाया है। 2019 में एमजी ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को भारत में लॉन्च करने से पहले एक्सिकॉम टेली सिस्टम नाम की कंपनी से भी हाथ मिलाया था। 

यह भी पढ़ें: जल्द ओला इलेक्ट्रिक करेगी भारत के इलेक्ट्रिक कार मार्केट में एंट्री

MG ZS EV

भारत में इस समय एमजी की जेडएस इलेक्ट्रिक कार बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने में 8.5 सेकंड का समय लगता है। कंपनी के फास्ट चार्जिंग नेटवर्क के जरिए इस कार को 50 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। इस प्योर इलेक्ट्रिक कार की प्राइस 20.99 लाख रुपये से शुरू होती है। सिंगल चार्ज के बाद एमजी जेडएस ईवी को 419 किलोमीटर तक ड्राइव किया जा सकता है। 

एमजी इलेक्ट्रिक कार जोन

    द्वारा प्रकाशित
    was this article helpful ?

    0 out ऑफ 0 found this helpful

    Write your कमेंट

    1 कमेंट
    1
    A
    ashley bleu
    Jun 17, 2021 11:51:18 AM

    Are you looking for Macroeconomics assignment help? Are you not able to choose the best experts? GotoAssignmenthelp is one of the most famous Assignment providers in the world. We provide Assignment

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News

      ट्रेंडिंग इलेक्ट्रिक कारें

      • पॉपुलर
      • अपकमिंग
      ×
      We need your सिटी to customize your experience