• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

एमजी हेक्टर बड़े अलॉय व्हील के साथ टेस्टिंग के दौरान आई नजर

प्रकाशित: सितंबर 30, 2020 07:15 pm । सोनूएमजी हेक्टर

  • 3587 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • वर्तमान में हेक्टर में 17 इंच के व्हील दिए गए हैं।
  • टेस्टिंग के दौरान इसे 18 इंच के नए अलॉय व्हील के साथ देखा गया है।
  • एमजी इसमें बड़े अलॉय व्हील, नई ग्रिल और कुछ नए कॉस्मैटिक अपडेट भी दे सकती है।
  • एमजी हेक्टर की प्राइस वर्तमान में 12.83 लाख रुपये से 18.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है।

भारत में एमजी हेक्टर (MG Hector) को 2019 के मध्य में लॉन्च किया गया था। हाल ही में कंपनी ने इसका हेक्टर प्लस नाम से थ्री-रो वर्जन भी लॉन्च किया है, जिसे रेगुलर मॉडल से अलग दिखाने के लिए कुछ कॉस्मैटिक अपडेट भी दिए गए हैं। अब लग रहा है कि कंपनी इसकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए इसे और भी कुछ अपडेट देगी, जिसकी एक झलक हाल ही में टेस्टिंग के दौरान दिखी एमजी कार में देखने को मिली है।

टेस्टिंग के दौरान दिखी एमजी हेक्टर में बड़े और नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके मौजूदा मॉडल में 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं जबकि टेस्टिंग मॉडल में 18 इंच के अलॉय व्हील लगे हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी ग्राहकों से मिली प्रतिक्रियाओं को देखते हुए इसे ये अपडेट देने का प्लान बना रही है क्योंकि मौजूदा हेक्टर के व्हील को कई लोगों ने छोटा बताया है। टेस्टिंग के दौरान दिखी कार की ग्रिल का डिजाइन पहले जैसा ही है, हालांकि इस पर दी गई फिनिश में थोड़ा अंतर है। चर्चाएं हैं कि कंपनी इसमें कुछ नए कॉस्मैटिक अपडेट और नए वेरिएंट ऑप्शन भी शामिल कर सकती है, जिससे अपकमिंग फेस्टिवल सीजन पर कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने में कामयाब हो सके।

एमजी ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में हेक्टर का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च किया हुआ है, हालांकि भारत में इसे 2021 के आखिर या फिर 2022 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

एमजी हेक्टर में पेनोरमिक सनरूफ, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 10.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं। वर्तमान में हेक्टर कार की प्राइस 12.83 लाख रुपये से 18.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में इस कार का कंपेरिजन टाटा हैरियर और जीप कंपास है। वहीं इस प्राइस रेंज में इसकी टक्कर किया सोनेट और हुंडई क्रेटा के टॉप लाइन वेरिएंट से भी है।

यह भी पढ़ें : एमजी ग्लोस्टर डीलरशिप पर पहुंचना हुई शुरू, जल्द होगी लॉन्च

द्वारा प्रकाशित

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?