• लॉगिन / रजिस्टर

मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास लॉन्च, कीमत 68.40 लाख रूपए से शुरू

संशोधित: जनवरी 24, 2019 03:18 pm | saransh | मर्सिडीज वी-क्लास

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2019 Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज-बेंज ने अपनी लग्ज़री एमपीवी वी-क्लास को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दो वेरिएंट एक्सप्रेशन और एक्सक्लूसिव में उपलब्ध है। दोनों की कीमत क्रमशः 68.40 लाख रूपए और 81.90 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

2019 Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज वी-क्लास दो साइज में उपलब्ध है। एक्सप्रेशन वेरिएंट को लोंग व्हीलबेस और एक्सक्लूसिव वेरिएंट को एक्स्ट्रा लोंग व्हीलबेस में पेश किया गया है। एक्सप्रेशन वेरिएंट 6-सीटर लेआउट और एक्सक्लूसिव वेरिएंट 7-सीटर लेआउट में उपलब्ध है।

Mercedes-Benz V-Class

वी-क्लास का डिजायन पारंपरिक वैन जैसा है। इसके डोर का लेआउट टाटा विंगर से मिलता-जुलता है। अगर आपको पीछे वाली सीट पर जाना है तो साइड में लगे स्लाडिंग डोर को खोलकर आप पीछे जा सकते हैं।

Mercedes-Benz V-Class

वी-क्लास में आगे की तरफ स्विवेलिंग सीटें दी गई हैं, जो 180 डिग्री तक घूम सकती है। इस में नेविगेशन सपोर्ट करने वाला इंफोटेंमेंट सिस्टम और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर भी दिए गए हैं। सुरक्षा के लिए इस में छह एयरबैग, अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, कोलिशन प्रीवेंटिलेशन असिस्ट, हैडलाइट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर दिए गए हैं। इस में 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लैन असिस्ट और एक्टिव पार्क असिस्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज वी-क्लास में 2.1 लीटर का बीएस-6 डीज़ल इंजन लगा है, जो 163 पीएस की पावर और 380 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज वी-क्लास अपनी तरह की देश में पहली एमपीवी है। इसके मुकाबले में फिलहाल कोई कार मौजूद नहीं है। भारत में इसे इंपोर्ट करके बेचा जाएगा।

यह भी पढें : लग्ज़री कारों की सेल्स में मर्सिडीज-बेंज ने मारी बाजी, जानें कैसा रहा बाकी कार कंपनियों का हाल

द्वारा प्रकाशित

मर्सिडीज वी-क्लास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?