• लॉगिन / रजिस्टर
  • मर्सिडीज वी-क्लास front left side image
1/1
  • Mercedes-Benz V-Class
    + 58फोटो
  • Mercedes-Benz V-Class
    + 6कलर
  • Mercedes-Benz V-Class

मर्सिडीज वी-क्लासमर्सिडीज वी-क्लास एक 7 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 71.1 लाख - 1.46 Cr* है। यह 5 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 2 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। वी-क्लास के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में का कर्ब वेट, का ग्राउंड क्लीयरेंस और liters का बूटस्पेस शामिल है। वी-क्लास में 7 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मर्सिडीज वी-क्लास के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 6 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
5 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.71.1 लाख - 1.46 करोड़*
ऑन रोड प्राइस देखें
*एक्स-शोरूम कीमत in नई दिल्ली
जुलाई ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image

मर्सिडीज वी-क्लास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

माइलेज (तक)16.0 किमी/लीटर
इंजन (तक)2143 सीसी
बीएचपी161.0
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
सीटें7
एयर बैगहाँ

वी-क्लास पर लेटेस्ट अपडेट

लेटेस्ट अपडेट: मर्सिडीज़-बेंज इंडिया ने वी-क्लास के एलीट वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1.1 करोड़ (एक्स-शोरूम) रुपये रखी गई है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास वेरिएंट लिस्ट: मर्सिडीज़-बेंज वी-क्लास अब तीन वेरिएंट एक्सप्रेशन (एक्सट्रा-लॉन्ग व्हीलबेस 7-सीटर), एक्सक्लूसिव (लॉन्ग व्हीलबेस 6-सीटर) और एलीट (लॉन्ग व्हीलबेस 6-सीटर) में उपलब्ध है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास प्राइस इन इंडिया: इस लग्ज़री एमपीवी के तीनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: 68.4 लाख रुपये, 81.9 लाख रुपये और 1.1 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास स्पेसिफिकेशन: इस फोर व्हीलर गाड़ी के एक्सप्रेशन और एक्सक्लूज़िव वेरिएंट में 2.1 लीटर बीएस6 डीज़ल इंजन दिया गया है। यह इंजन 163 पीएस की पावर और 380 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। वी-क्लास एलीट में 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है, जिसका पावर और टॉर्क फिगर एक्सप्रेशन और एक्सक्लूज़िव वेरिएंट के समान है। इस कार में 9-जी ट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को ऑप्शनल रखा गया है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास फीचर लिस्ट: इस कार के एलीट वेरिएंट में टर्बाइन शेप एयरकॉन वेंट, एस-क्लास जैसी रियर सीट, क्लाइमेट कंट्रोल एवं मसाज फंक्शन, ऑप्शनल सनरूफ और 15 स्पीकर वाला बर्मस्टर साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, सेफ्टी के लिहाज़ से वी-क्लास में 6 एयरबैग, कॉलिज़न प्रिवेंशन असिस्ट, अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हेडलाइट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस लग्ज़री कार में ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन असिस्ट के साथ 360 डिग्री कैमरे का फीचर भी दिया गया है। अन्य फीचर्स में रियर पैसेंजर की तरफ 180 डिग्री तक घुमाई जा सकने वाली स्वाइवेलिंग फ्रंट सीट, एंबिएंट लाइटिंग, 2 ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और मर्सिडीज़ का नेविगेशन फंक्शन वाला ऑडियो 2.0 इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर शामिल हैं। 

इनसे है मुकाबला: भारत के कार बाजार में फिलहाल इसके मुकाबले में कोई कार मौजूद नहीं है। आने वाले समय में इसका मुकाबला अपकमिंग टोयोटा वेलफायर से होगा। इस कार को 2020 में लॉन्च किया जाना है।

space Image

मर्सिडीज वी-क्लास कीमत सूची (वेरिएंट)

expression2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.0 किमी/लीटरRs.71.1 लाख*
एक्सक्लूसिव2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.0 किमी/लीटरRs.87.7 लाख *
एलीट1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.0 किमी/लीटरRs.1.1 करोड़*
marco पोलो horizon2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.0 किमी/लीटरRs.1.38 करोड़*
marco पोलो2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16.0 किमी/लीटरRs.1.46 करोड़*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

मर्सिडीज वी-क्लास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मर्सिडीज वी-क्लास रिव्यू

फैमिली ट्रिप के लिए कोई बड़ी गाड़ी लेने वालों के मन में सबसे पहला रूझान 7-सीटर एसयूवी का आता है। वैसे तो मार्केट में कई पुरानी एसयूवी कारें मौजूद हैं जो आपके फैमिली ट्रिप को मजेदार बनाने में सक्षम हैं, लेकिन इन कारों के साथ पैसेंजर्स को तीसरी-रो की सीटों के साथ हमेशा ही समझौता करना पड़ता है। ऐसे में अब मर्सिडीज़-बेंज ने भारत में अपनी वी-क्लास एमपीवी को लॉन्च करके इस परेशानी का भी समाधान कर दिया है। इसमें 6 पैसेंजर्स कम्फर्टेबल होकर आसानी से बैठ सकते हैं। इसकी प्राइस 81.9 लाख रुपये रखी गई है, जो जीएलएस के मुकाबले थोड़ी कम है। हम इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू स्टोरी के जरिए ये जानने की कोशिश करेंगे कि क्या वी-क्लास एक अच्छी फैमिली कार के तौर पर साबित होती है? तो चलिए जानते हैं इसके बारे में:-

एक्सटीरियर

यदि आप वी-क्लास को दूर से देखेंगे तो पहली झलक में इसका लुक एक वैन की तरह नज़र आएगा। लेकिन, बॉक्सी शेप के कारण नज़दीक से देखने पर आप इसके बड़े साइज़ को जरूर महसूस कर सकेंगे। इसकी  लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई क्रमशः 5370 मिलीमीटर, 1982 मिलीमीटर और 1880 मिलीमीटर है।  इस लिहाज से यह एमपीवी एस-क्लास से लंबी और जीएलएस से ऊंची है। गाड़ी का व्हीलबेस 3200 मिलीमीटर है जो टाटा नैनो से भी लंबा है। कुल मिलाकर, इसका लुक इतना ज्यादा आकर्षित करने वाला नहीं है, लेकिन वी-क्लास अच्छी रोड प्रसेंज देने में जरूर सक्षम है। 

गाड़ी का फ्रंट लुक सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला है। आगे की तरफ इसमें टू-स्लोट मर्सिडीज़ ग्रिल और बड़े स्वेप्ट बैक हैडलैंप्स दिए गए हैं। इस पर एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स को फिट किया हुआ है। इसमें एलईडी इंटेलिजेंट लाइटिंग टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। यह टेक्नोलॉजी बीम को ऑटोमैटिक एडजस्ट कर देती है जिससे की रोड की सही दृश्यता नज़र आ पाती है।  

तस्वीरों पर गौर करें तो इसके साइडस पर एकदम फ्लैट डिज़ाइन मिलती है। इसमें क्रोम विंडो लाइन दी गई है जो गाड़ी के सिल्वर रूफ रेल्स के मैचिंग की दिखाई पड़ती है। कार में सिल्वर कलर के 17-इंच के अलॉय व्हील्स लगे हैं, जिन पर 255/55 साइज़ के टायर्स चढ़े हुए हैं। हालांकि, इसमें लगे व्हील्स गाड़ी के साइज़ के अनुसार काफी छोटे लगते हैं। इस 6-सीटर कार की सबसे बड़ी खासियत इसका बड़ा ग्लास एरिया है जो कार का अधिकांश ऊपरी हिस्सा कवर करता है।  

रियर साइड पर इसमें बूट गेट पर सिंपल डिज़ाइन मिलती है। गाड़ी का बूट गेट पॉवर्ड है, ऐसे में इसे मैनुअल रूप से एडजस्ट करने की जरूरत नहीं पड़ती। बूट गेट के पास में आकर्षक एलईडी टेललैंप्स को पोज़िशन किया गया है। गाड़ी का लोडिंग लिप काफी नीचा है, ऐसे में भारी लगेज रखने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। इसमें अच्छा-खासा बूट स्पेस मिलता है, ऐसे में तीन या चार सूटकेस और छोटे बैग्स को आसानी से फिट किया जा सकता है। इसके अलावा रियर पार्सल ट्रे को हटाकर बड़ा लगेज भी रखा जा सकता है।  

रियर पार्सल शेल्फ को एक्सेस करने के लिए रियर विंडशील्ड को अलग से भी ओपन किया जा सकता है। शेल्फ में दो फोल्डेबल बास्केट दी गई है जिसमें छोटा-मोटा समान आसानी से रखा जा सकता है।  

वी-क्लास के स्लाइडिंग डोर इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड है। ऐसे में इसे हैंडल को केवल पुल करके ओपन किया जा सकता है।

इंटीरियर

इस गाड़ी के फ्लोर की ऊंचाई थोड़ी ज्यादा है। हालांकि डोर साइज ज्यादा बड़ी होने से बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े लोग भी बिना किसी परेशानी के केबिन में प्रवेश कर और बाहर निकल सकते हैं। ड्राइवर व को-पैसेंजर को भी गाडी के अंदर जाने व बाहर निकलने में किसी तरह की कोई दिक्क्त नहीं आती। केबिन के अंदर कदम रखने के बाद आप महसूस करेंगे कि इसमें अच्छी-खासी स्पेस दी गई है। केबिन के हर कॉर्नर पर चार सीटों को पोज़िशन किया है। लेकिन, हमने राइड के दौरान वी-क्लास के एलडब्ल्यूबी मॉडल को चुना जो 6-सीटर लेआउट में आता है। वहीं, लंबे व्हीलबेस वाले मॉडल में 7-सीटर लेआउट मिलता है। लेकिन, इस वेरिएंट में कई महत्वपूर्ण फीचर्स की भी कमी खलती है। एक्सक्लूसिव वेरिएंट की तुलना में इसकी प्राइस 13.5 लाख रुपये कम रखी गई है।  

कार में सीटों को फेस-टू-फेस लेआउट में दिया गया है, ऐसे में इसमें अच्छा-खासा केबिन स्पेस मिल पासा है। इसकी बड़ी विंडोज़ पूरे केबिन की लंबाई तक फैली हुई हैं। ऐसे में केबिन के अंदर बैठे पैसेंजर्स को बाहर का काफी अच्छा व्यू मिलता है।  लेकिन, यह विन्डोज़ खुलने वाली नहीं हैं और ना ही इसमें किसी तरह का कोई शेड दिया गया है, जिसके चलते बाहर खड़े लोग केबिन के अंदर का व्यू भी देख पाते हैं। केबिन के अंदर सूरज की पूरी रोशनी आती है, ऐसे में गर्मियों के दिनों में पैसेंजर्स को बैठने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। हमारे अनुसार कंपनी इसमें सनरूफ दे सकती थी जिसके चलते पैसेंजर्स को फ्रेश हवा का अहसास हो पाता। रियर साइड पर इसमें 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल फीचर मिलता है, इसके लिए अलग-अलग कंट्रोल बटन भी दिए गए हैं। इसके अलावा हर रियर सीट के लिए कार में रूफ माउंटेड एसी वेंट्स की सुविधा भी दी गई है, जिससे पैसेंजर्स को गर्मी से राहत मिलती है।   

वी-क्लास की कैप्टेन सीटें काफी चौड़ी हैं। सीटों की कुशनिंग को थोड़ा सख्त रखा गया है जिससे कि पैसेंजर्स लंबी दूरी के सफर में कम्फर्टेबल होकर बैठ सकें। हर सीट को मैनुअल रूप से रिक्लाइन किया जा सकता है, बशर्ते आपने रियर पार्सल ट्रे और फ्रंट सीटों से पर्याप्त जगह छोड़ी हो। सीटों को फ्लोर पर दिए गए रेल्स पर हॉरिजोंटल स्लाइड भी किया जा सकता है। लेकिन, ध्यान रखें की आप आपके सामने वाले पैसेंजर के लिए लेगरूम स्पेस जरूर छोड़ रहें हो। 

यदि आप एडवेंचर पसंद करते हैं तो ट्रिप के दौरान केबिन में दी गयी सीटों (एक या फिर सभी) को ज्यादा स्पेस के लिए हटा भी सकते हैं। गाड़ी के रियर साइड का साउंड इन्सुलेशन लेवल काफी अच्छा है।  

सीट्स के बीच के कम्पार्टमेंट में टेबल दी गई है। हालांकि, यह खोलने पर ही नज़र आती है। इसे केबिन की जितनी लंबाई है उतना ही स्लाइड भी किया जा सकता है और एक बड़ी टेबल के रूप में भी बदला जा सकता है। पैसेंजर्स इस टेबल का इस्तेमाल लैपटॉप या फिर छोटे-मोटे स्नैक्स को रखने के लिए कर सकते हैं। इसके नीचे भी स्टोरेज कम्पार्टमेंट दिया गया है जिस पर पानी की बॉटल को आसानी से रखा जा सकता है।

इसके केबिन में लग्ज़री मटीरियल का अच्छा-ख़ासा इस्तेमाल किया गया है, लेकिन इसमें कई फीचर्स की कमी भी रखी गई है। हमारे अनुसार कंपनी इसके रियर साइड पर लैपटॉप चार्ज करने के लिए एक एसी सॉकेट दे सकती थी। सीटों को रिक्लाइन करने के लिए दिए गए मैटेलिक लीवर्स मर्सिडीज की कारों जैसा अनुभव नहीं देते।

परफॉरमेंस

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास में 2.1-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो बीएस6 नॉर्म्स से लैस है। वहीं, इस इंजन का अपडेटेड वर्जन 2.0-लीटर यूनिट को भारत में उपलब्ध सी-क्लास और ई-क्लास में दिया गया है। वी-क्लास वाला 2.1-लीटर डीजल इंजन अपडेटेड इंजन की तुलना में थोड़ा फीका पड़ता है। इस इंजन की आवाज़ ड्राइवर और को-पैसेंजर साइड पर काफी तेज़ सुनाई पड़ती है। हालांकि, इसका साउंड रियर साइड के पैसेंजर्स तक नहीं पहुंचता।   

जब बात थ्री-टन वी-क्लास के इंजन को रेस देने की हो तो इसमें लगी मोटर 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। गाड़ी को स्पीड पकड़ने के लिए थोड़ा तेज़ थ्रॉटल लगाना पड़ता है। लेकिन, एक बार स्पीड सेट होने के बाद वी-क्लास आसानी से क्रूज़ करती है। ट्रैफिक को ओवरटेक करते समय भी ज्यादा एक्सेलरेट करने का प्रयास नहीं करना पड़ता। 

हाइवे पर भी यह गाड़ी 100 से ज्यादा की स्पीड आसानी से क्रूज़ कर लेती है। इसके साथ कोई परेशानी नहीं होती। यह कार 0-100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को 13.17 सेकंड में पकड़ लेती है। जबकि, 20 किलोमीटर/घंटे से 80 किलोमीटर/घंटे की स्पीड को 7.81 सेकंड में तय करती है। इसमें तीन ड्राइव मोड- ईको, कम्फर्ट और स्पोर्ट दिए गए हैं। इन तीनों मोड में से कम्फर्ट मोड पर वी-क्लास सबसे अच्छी राइड्स देती है। जहां ईको मोड में इंजन थोड़ा सुस्त व धीमा लगता है, वहीं स्पोर्ट मोड में गाड़ी काफी तेज़ चलती है।

इसके साथ ट्रैफिक में सही गियर लगाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मर्सिडीज़ के नए9-स्पीड ट्रांसमिशन की तुलना में वी-क्लास का 7-स्पीड गियरबॉक्स राइड्स के दौरान थोड़ा फीका पड़ता है। लेकिन, कुल मिलाकर इस गियरबॉक्स के साथ गाड़ी काफी स्मूद राइड्स देती है। हमारे टेस्ट में वी-क्लास ने सिटी राइड्स में करीब 6 किलोमीटर/लीटर का माइलेज दिया। ऐसे में कहा जा सकता है कि ज्यादा वजन के चलते गाड़ी के माइलेज फिगर पर थोड़ा असर जरूर पड़ता है।

राइड व हैंडलिंग

वी-क्लास देखने में जितनी बड़ी लगती है, उतनी ही वास्तव में भी है। लेकिन, इसके बावजूद भी गाड़ी की राइड क्वॉलिटी बिलकुल ख़राब नहीं लगती। ये गाडी एकदम फ्लैट राइड देती है। छोटे व बड़े गड्ढों से गुज़रने के बावजूद भी कार में लगे सस्पेंशन केबिन के अंदर तक झटके महसूस नहीं होने देते। यह लग्ज़री एमपीवी बड़े गड्ढों और स्पीड ब्रेकर्स को आसानी से पार कर लेती है। हाइवे पर टर्न लेते समय भी इसमें पैसेंजर्स का बॉडी रोल कंट्रोल में  रहता है। लेकिन,  सिटी राइड्स के दौरान इसके सस्पेंशन की थोड़ी बहुत आवाज़ केबिन के अंदर जरूर सुनाई पड़ती है। केबिन के अंदर रोड के शार्प उतार-चढ़ाव भी महसूस होते हैं, लेकिन स्पीड ब्रेकर पर यह गाडी एकदम स्टेबल रहती है। इसे ज्यादा तेज़ स्पीड पर टर्न लेना बिलकुल ठीक नहीं है। मोड पर ड्राइव करते समय गाड़ी एकदम फ्लैट राइड देती है और इस दौरान पैसेंजर्स का बॉडी रोल भी कंट्रोल में रहता है।  

बड़ी विंडस्क्रीन और डोर विंडो के चलते ड्राइवर को राइड्स के दौरान रोड का काफी अच्छा व्यू मिलता है। मर्सिडीज़ की इस कार के ओआरवीएम (आउटसाइड रियर व्यू मिरर) पीछे वाले व्हीकल्स की काफी हद तक जानकारी दे देते हैं। हालांकि, आईआरवीएम (इनसाइड रियर व्यू मिरर) से रोड का व्यू इतना क्लियर नहीं मिल पाता। इसमें 360 डिग्री कैमरा दिया गया है, ऐसे में पार्किंग करते समय ड्राइवर को किसी की तरह की कोई परेशानी नहीं होती। कुल मिलाकर, इस बड़ी एमपीवी को सिटी में ड्राइव करना किसी एसयूवी से कम नहीं लगता।

निष्कर्ष

वी-क्लास एक ऑल राउंडर एमपीवी कार है। इसमें 6 पैसेंजर्स के बैठने की अच्छी-खासी सुविधा दी गई है। यह कई कम्फर्ट फीचर्स से भी लैस है। यह गाड़ी एक हफ्ते के ट्रिप पर जाने के लिए परफेक्ट फैमिली कार साबित होती है। इसे बिज़नेस उद्देश्य से भी उपयोग में लिया जा सकता है। हमारे अनुसार कंपनी को इसमें थोड़ सुधार करने चाहिए थे। कंपनी इसमें रियर केबिन पर ओपनिंग विंडो की सुविधा दे सकती थी, वहीं इसकी सीटों को थोड़ा और कंफर्टेबल बना सकती थी।

मर्सिडीज वी-क्लास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • 6 पैसेंजर के कंफर्टेबल होकर बैठने के हिसाब से अच्छा स्पेस
  • फैमिली ट्रिप के हिसाब से अच्छा लगेज स्पेस
  • फेस-टू-फेस सीटिंग कॉन्फिग्रेशन, जिन्हें आप चेंज भी कर सकते हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत ज्यादा है।
  • कार की सीटें ज्यादा कंफर्टेबल नहीं हैं।
  • इंजन ज्यादा स्मूद नहीं है।
space Image

मर्सिडीज वी-क्लास यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड5 यूजर रिव्यू
  • All (5)
  • Looks (1)
  • Comfort (1)
  • Engine (1)
  • Interior (1)
  • Space (2)
  • Price (2)
  • Performance (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Velar is truly different

    Its a very spacious car and it is just mind-blowing with mind-blowing performance and this car gets a nice door handles which only open when car is on and hides inside wh...और देखें

    द्वारा car sportz
    On: Jun 26, 2019 | 86 Views
  • Good car

    I need this car, let me know when the on-road price will be released.

    द्वारा david savio
    On: Jan 09, 2019 | 44 Views
  • Cool Car

    This is a spaces car and this is also very comfortable and good features.

    द्वारा pratham verma
    On: Mar 16, 2020 | 19 Views
  • Costly Car

    This car has over price. Kia Seltos in cheap and better than this, that too it is prepared in India. Almost both the features are same.

    द्वारा anonymous
    On: Jun 26, 2019 | 22 Views
  • Nice Car

    Firstly I see Mercedes Benz V - class in Mercedes Benz workshop which is in Surat. It's looking very good and its size is very heavy. Safety features are awesome. In this...और देखें

    द्वारा yadav avanish
    On: Apr 17, 2020 | 31 Views
  • सभी वी-क्लास रिव्यूज देखें
space Image

मर्सिडीज वी-क्लास वीडियोज़

  • Mercedes Benz V Class : Who is it for? feat. Kanan Gill : PowerDrift
    8:31
    Mercedes Benz V Class : Who is it for? feat. Kanan Gill : PowerDrift
    apr 02, 2019
  • Mercedes-Benz V-Class 2019 Walkaround | Launched at Rs. 82 Lakh | ZigWheels.com
    5:21
    Mercedes-Benz V-Class 2019 Walkaround | Launched at Rs. 82 Lakh | ZigWheels.com
    jan 24, 2019

मर्सिडीज वी-क्लास कलर

  • ब्रिलिएंट सिल्वर
    ब्रिलिएंट सिल्वर
  • स्टील ब्लू
    स्टील ब्लू
  • रॉक क्रिस्टल व्हाइट
    रॉक क्रिस्टल व्हाइट
  • ग्रेफाइट ग्रे
    ग्रेफाइट ग्रे
  • सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
    सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
  • ओब्सीडियन ब्लैक
    ओब्सीडियन ब्लैक
  • केवनसाइट ब्लू
    केवनसाइट ब्लू

मर्सिडीज वी-क्लास फोटो

  • तस्वीरें
  • Mercedes-Benz V-Class Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz V-Class Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz V-Class Rear Left View Image
  • Mercedes-Benz V-Class Headlight Image
  • Mercedes-Benz V-Class Taillight Image
  • Mercedes-Benz V-Class Door Handle Image
  • Mercedes-Benz V-Class Wheel Image
  • Mercedes-Benz V-Class Exterior Image Image
space Image

मर्सिडीज वी-क्लास न्यूज़

मर्सिडीज वी-क्लास रोड टेस्ट

  • दोनों कारों में जो एक बात कॉमन है वो ये कि इन्हें ड्राइवर फोकस कार कहा जा सकता है।

    By bhanuMay 22, 2020
  • मर्सिडीज-बेंज जीएलसी हमेशा से ही लोगों की पसंदीदा कार रही है। अब यह ना केवल पहले से ज्यादा स्मार्ट और आकर्षक हुई है, बल्कि पहले से ज्यादा पावरफुल भी हो गई है। हालांकि इन सब अपडेट के चलते 2019 जीएलसी कार की कीमत थोड़ी बढ़ गई है। तो पहले से कितनी बदली नई जीएलसी, ये जानेंगे यहांः-

    By sonuApr 23, 2020
  • जैसे ही आप मर्सिडीज सी-क्लास को पहली बार देखेंगे तो आपको ये समझ ही नहीं आएगा कि पहले के मुकाबले इसमें आखिर कहां-कहां बदलाव हुए हैं।

    By bhanuApr 27, 2020
  • मर्सिडीज की नई 2018 एस-क्लास को कई कॉस्मेटिक बदलावों, दो नए इंजन और सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश किया गया है। हमने इस गाड़ी को हैदराबाद के हाइवे व सिटी की सड़कों पर चलाकर देखा, जिससे यह पता लगाया जा सके कि इसमें दिए गए नए अपडेट्स इसे एक बार फिर यूनिक बनाते हैं या नहीं? तो चलिए जानते हैं क्या रहे नतीजे:

    By stutiMay 06, 2020
space Image

और ऑप्शन देखें

मर्सिडीज वी-क्लास पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
R
raghuram sc
Feb 23, 2019 7:59:43 AM

Is the engine adequately powered? Can the middle row be folded or removed to give more legroom for last row?

जवाब
Write a Reply
2
p
parveesh pearl
Nov 29, 2019 5:17:42 PM

yes its avail

    जवाब
    Write a Reply
    space Image
    space Image

    भारत में मर्सिडीज वी-क्लास की कीमत

    सिटीएक्स-शोरूम कीमत
    मुंबईRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    बैंगलोरRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    चेन्नईRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    हैदराबादRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    पुणेRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    कोलकाताRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    कोच्चिRs. 71.1 लाख - 1.46 करोड़
    अपना शहर चुनें
    space Image

    ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

    • पॉपुलर
    • अपकमिंग
    • सभी कारें
    ×
    आपका शहर कौन सा है?