• मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 फ्रंट left side image
1/1
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022
    + 57फोटो
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022
    + 7कलर
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022

कार बदलें
Rs.71.10 लाख - 1.46 करोड़*
This कार मॉडल has discontinued

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन1950 सीसी - 2143 सीसी
पावर160.92 - 161 बीएचपी
टॉर्क380Nm
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक
top स्पीड195kmph किलोमीटर प्रति घंटे
ड्राइव टाइपरियर व्हील ड्राइव
360 degree camera
ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल
हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट
massage सीटें
  • प्रमुख विशेषताएं
  • टॉप फीचर

वी-क्लास 2019-2022 के विकल्पों की कीमतें देखें

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

वी-क्लास 2019-2022 एलडब्ल्यूबी(Base Model)1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16 किमी/लीटरDISCONTINUEDRs.71.10 लाख* 
वी-क्लास 2019-2022 एक्सक्लूसिव1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16 किमी/लीटरDISCONTINUEDRs.87.70 लाख* 
वी-क्लास 2019-2022 एलीट1950 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16 किमी/लीटरDISCONTINUEDRs.1.10 करोड़* 
वी-क्लास 2019-2022 मार्को पोलो होराइजन2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16 किमी/लीटरDISCONTINUEDRs.1.38 करोड़* 
वी-क्लास 2019-2022 मार्को पोलो(Top Model)2143 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 16 किमी/लीटरDISCONTINUEDRs.1.46 करोड़* 
सभी वेरिएंट देखें

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 रिव्यू

फैमिली ट्रिप के लिए कोई बड़ी गाड़ी लेने वालों के मन में सबसे पहला रूझान 7-सीटर एसयूवी का आता है। वैसे तो मार्केट में कई पुरानी एसयूवी कारें मौजूद हैं जो आपके फैमिली ट्रिप को मजेदार बनाने में सक्षम हैं, लेकिन इन कारों के साथ पैसेंजर्स को तीसरी-रो की सीटों के साथ हमेशा ही समझौता करना पड़ता है। ऐसे में अब मर्सिडीज़-बेंज ने भारत में अपनी वी-क्लास एमपीवी को लॉन्च करके इस परेशानी का भी समाधान कर दिया है। इसमें 6 पैसेंजर्स कम्फर्टेबल होकर आसानी से बैठ सकते हैं। इसकी प्राइस 81.9 लाख रुपये रखी गई है, जो जीएलएस के मुकाबले थोड़ी कम है। हम इस फर्स्ट ड्राइव रिव्यू स्टोरी के जरिए ये जानने की कोशिश करेंगे कि क्या वी-क्लास एक अच्छी फैमिली कार के तौर पर साबित होती है? तो चलिए जानते हैं इसके बारे में:-

एक्सटीरियर

यदि आप वी-क्लास को दूर से देखेंगे तो पहली झलक में इसका लुक एक वैन की तरह नज़र आएगा। लेकिन, बॉक्सी शेप के कारण नज़दीक से देखने पर आप इसके बड़े साइज़ को जरूर महसूस कर सकेंगे। इसकी  लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई क्रमशः 5370 मिलीमीटर, 1982 मिलीमीटर और 1880 मिलीमीटर है।  इस लिहाज से यह एमपीवी एस-क्लास से लंबी और जीएलएस से ऊंची है। गाड़ी का व्हीलबेस 3200 मिलीमीटर है जो टाटा नैनो से भी लंबा है। कुल मिलाकर, इसका लुक इतना ज्यादा आकर्षित करने वाला नहीं है, लेकिन वी-क्लास अच्छी रोड प्रसेंज देने में जरूर सक्षम है। 

गाड़ी का फ्रंट लुक सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला है। आगे की तरफ इसमें टू-स्लोट मर्सिडीज़ ग्रिल और बड़े स्वेप्ट बैक हैडलैंप्स दिए गए हैं। इस पर एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स को फिट किया हुआ है। इसमें एलईडी इंटेलिजेंट लाइटिंग टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। यह टेक्नोलॉजी बीम को ऑटोमैटिक एडजस्ट कर देती है जिससे की रोड की सही दृश्यता नज़र आ पाती है।  

तस्वीरों पर गौर करें तो इसके साइडस पर एकदम फ्लैट डिज़ाइन मिलती है। इसमें क्रोम विंडो लाइन दी गई है जो गाड़ी के सिल्वर रूफ रेल्स के मैचिंग की दिखाई पड़ती है। कार में सिल्वर कलर के 17-इंच के अलॉय व्हील्स लगे हैं, जिन पर 255/55 साइज़ के टायर्स चढ़े हुए हैं। हालांकि, इसमें लगे व्हील्स गाड़ी के साइज़ के अनुसार काफी छोटे लगते हैं। इस 6-सीटर कार की सबसे बड़ी खासियत इसका बड़ा ग्लास एरिया है जो कार का अधिकांश ऊपरी हिस्सा कवर करता है।  

रियर साइड पर इसमें बूट गेट पर सिंपल डिज़ाइन मिलती है। गाड़ी का बूट गेट पॉवर्ड है, ऐसे में इसे मैनुअल रूप से एडजस्ट करने की जरूरत नहीं पड़ती। बूट गेट के पास में आकर्षक एलईडी टेललैंप्स को पोज़िशन किया गया है। गाड़ी का लोडिंग लिप काफी नीचा है, ऐसे में भारी लगेज रखने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। इसमें अच्छा-खासा बूट स्पेस मिलता है, ऐसे में तीन या चार सूटकेस और छोटे बैग्स को आसानी से फिट किया जा सकता है। इसके अलावा रियर पार्सल ट्रे को हटाकर बड़ा लगेज भी रखा जा सकता है।  

रियर पार्सल शेल्फ को एक्सेस करने के लिए रियर विंडशील्ड को अलग से भी ओपन किया जा सकता है। शेल्फ में दो फोल्डेबल बास्केट दी गई है जिसमें छोटा-मोटा समान आसानी से रखा जा सकता है।  

वी-क्लास के स्लाइडिंग डोर इलेक्ट्रिकली पॉवर्ड है। ऐसे में इसे हैंडल को केवल पुल करके ओपन किया जा सकता है।

इंटीरियर

इस गाड़ी के फ्लोर की ऊंचाई थोड़ी ज्यादा है। हालांकि डोर साइज ज्यादा बड़ी होने से बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े लोग भी बिना किसी परेशानी के केबिन में प्रवेश कर और बाहर निकल सकते हैं। ड्राइवर व को-पैसेंजर को भी गाडी के अंदर जाने व बाहर निकलने में किसी तरह की कोई दिक्क्त नहीं आती। केबिन के अंदर कदम रखने के बाद आप महसूस करेंगे कि इसमें अच्छी-खासी स्पेस दी गई है। केबिन के हर कॉर्नर पर चार सीटों को पोज़िशन किया है। लेकिन, हमने राइड के दौरान वी-क्लास के एलडब्ल्यूबी मॉडल को चुना जो 6-सीटर लेआउट में आता है। वहीं, लंबे व्हीलबेस वाले मॉडल में 7-सीटर लेआउट मिलता है। लेकिन, इस वेरिएंट में कई महत्वपूर्ण फीचर्स की भी कमी खलती है। एक्सक्लूसिव वेरिएंट की तुलना में इसकी प्राइस 13.5 लाख रुपये कम रखी गई है।  

कार में सीटों को फेस-टू-फेस लेआउट में दिया गया है, ऐसे में इसमें अच्छा-खासा केबिन स्पेस मिल पासा है। इसकी बड़ी विंडोज़ पूरे केबिन की लंबाई तक फैली हुई हैं। ऐसे में केबिन के अंदर बैठे पैसेंजर्स को बाहर का काफी अच्छा व्यू मिलता है।  लेकिन, यह विन्डोज़ खुलने वाली नहीं हैं और ना ही इसमें किसी तरह का कोई शेड दिया गया है, जिसके चलते बाहर खड़े लोग केबिन के अंदर का व्यू भी देख पाते हैं। केबिन के अंदर सूरज की पूरी रोशनी आती है, ऐसे में गर्मियों के दिनों में पैसेंजर्स को बैठने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। हमारे अनुसार कंपनी इसमें सनरूफ दे सकती थी जिसके चलते पैसेंजर्स को फ्रेश हवा का अहसास हो पाता। रियर साइड पर इसमें 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल फीचर मिलता है, इसके लिए अलग-अलग कंट्रोल बटन भी दिए गए हैं। इसके अलावा हर रियर सीट के लिए कार में रूफ माउंटेड एसी वेंट्स की सुविधा भी दी गई है, जिससे पैसेंजर्स को गर्मी से राहत मिलती है।   

वी-क्लास की कैप्टेन सीटें काफी चौड़ी हैं। सीटों की कुशनिंग को थोड़ा सख्त रखा गया है जिससे कि पैसेंजर्स लंबी दूरी के सफर में कम्फर्टेबल होकर बैठ सकें। हर सीट को मैनुअल रूप से रिक्लाइन किया जा सकता है, बशर्ते आपने रियर पार्सल ट्रे और फ्रंट सीटों से पर्याप्त जगह छोड़ी हो। सीटों को फ्लोर पर दिए गए रेल्स पर हॉरिजोंटल स्लाइड भी किया जा सकता है। लेकिन, ध्यान रखें की आप आपके सामने वाले पैसेंजर के लिए लेगरूम स्पेस जरूर छोड़ रहें हो। 

यदि आप एडवेंचर पसंद करते हैं तो ट्रिप के दौरान केबिन में दी गयी सीटों (एक या फिर सभी) को ज्यादा स्पेस के लिए हटा भी सकते हैं। गाड़ी के रियर साइड का साउंड इन्सुलेशन लेवल काफी अच्छा है।  

सीट्स के बीच के कम्पार्टमेंट में टेबल दी गई है। हालांकि, यह खोलने पर ही नज़र आती है। इसे केबिन की जितनी लंबाई है उतना ही स्लाइड भी किया जा सकता है और एक बड़ी टेबल के रूप में भी बदला जा सकता है। पैसेंजर्स इस टेबल का इस्तेमाल लैपटॉप या फिर छोटे-मोटे स्नैक्स को रखने के लिए कर सकते हैं। इसके नीचे भी स्टोरेज कम्पार्टमेंट दिया गया है जिस पर पानी की बॉटल को आसानी से रखा जा सकता है।

इसके केबिन में लग्ज़री मटीरियल का अच्छा-ख़ासा इस्तेमाल किया गया है, लेकिन इसमें कई फीचर्स की कमी भी रखी गई है। हमारे अनुसार कंपनी इसके रियर साइड पर लैपटॉप चार्ज करने के लिए एक एसी सॉकेट दे सकती थी। सीटों को रिक्लाइन करने के लिए दिए गए मैटेलिक लीवर्स मर्सिडीज की कारों जैसा अनुभव नहीं देते।

परफॉरमेंस

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास में 2.1-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो बीएस6 नॉर्म्स से लैस है। वहीं, इस इंजन का अपडेटेड वर्जन 2.0-लीटर यूनिट को भारत में उपलब्ध सी-क्लास और ई-क्लास में दिया गया है। वी-क्लास वाला 2.1-लीटर डीजल इंजन अपडेटेड इंजन की तुलना में थोड़ा फीका पड़ता है। इस इंजन की आवाज़ ड्राइवर और को-पैसेंजर साइड पर काफी तेज़ सुनाई पड़ती है। हालांकि, इसका साउंड रियर साइड के पैसेंजर्स तक नहीं पहुंचता।   

जब बात थ्री-टन वी-क्लास के इंजन को रेस देने की हो तो इसमें लगी मोटर 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। गाड़ी को स्पीड पकड़ने के लिए थोड़ा तेज़ थ्रॉटल लगाना पड़ता है। लेकिन, एक बार स्पीड सेट होने के बाद वी-क्लास आसानी से क्रूज़ करती है। ट्रैफिक को ओवरटेक करते समय भी ज्यादा एक्सेलरेट करने का प्रयास नहीं करना पड़ता। 

हाइवे पर भी यह गाड़ी 100 से ज्यादा की स्पीड आसानी से क्रूज़ कर लेती है। इसके साथ कोई परेशानी नहीं होती। यह कार 0-100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को 13.17 सेकंड में पकड़ लेती है। जबकि, 20 किलोमीटर/घंटे से 80 किलोमीटर/घंटे की स्पीड को 7.81 सेकंड में तय करती है। इसमें तीन ड्राइव मोड- ईको, कम्फर्ट और स्पोर्ट दिए गए हैं। इन तीनों मोड में से कम्फर्ट मोड पर वी-क्लास सबसे अच्छी राइड्स देती है। जहां ईको मोड में इंजन थोड़ा सुस्त व धीमा लगता है, वहीं स्पोर्ट मोड में गाड़ी काफी तेज़ चलती है।

इसके साथ ट्रैफिक में सही गियर लगाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मर्सिडीज़ के नए9-स्पीड ट्रांसमिशन की तुलना में वी-क्लास का 7-स्पीड गियरबॉक्स राइड्स के दौरान थोड़ा फीका पड़ता है। लेकिन, कुल मिलाकर इस गियरबॉक्स के साथ गाड़ी काफी स्मूद राइड्स देती है। हमारे टेस्ट में वी-क्लास ने सिटी राइड्स में करीब 6 किलोमीटर/लीटर का माइलेज दिया। ऐसे में कहा जा सकता है कि ज्यादा वजन के चलते गाड़ी के माइलेज फिगर पर थोड़ा असर जरूर पड़ता है।

राइड व हैंडलिंग

वी-क्लास देखने में जितनी बड़ी लगती है, उतनी ही वास्तव में भी है। लेकिन, इसके बावजूद भी गाड़ी की राइड क्वॉलिटी बिलकुल ख़राब नहीं लगती। ये गाडी एकदम फ्लैट राइड देती है। छोटे व बड़े गड्ढों से गुज़रने के बावजूद भी कार में लगे सस्पेंशन केबिन के अंदर तक झटके महसूस नहीं होने देते। यह लग्ज़री एमपीवी बड़े गड्ढों और स्पीड ब्रेकर्स को आसानी से पार कर लेती है। हाइवे पर टर्न लेते समय भी इसमें पैसेंजर्स का बॉडी रोल कंट्रोल में  रहता है। लेकिन,  सिटी राइड्स के दौरान इसके सस्पेंशन की थोड़ी बहुत आवाज़ केबिन के अंदर जरूर सुनाई पड़ती है। केबिन के अंदर रोड के शार्प उतार-चढ़ाव भी महसूस होते हैं, लेकिन स्पीड ब्रेकर पर यह गाडी एकदम स्टेबल रहती है। इसे ज्यादा तेज़ स्पीड पर टर्न लेना बिलकुल ठीक नहीं है। मोड पर ड्राइव करते समय गाड़ी एकदम फ्लैट राइड देती है और इस दौरान पैसेंजर्स का बॉडी रोल भी कंट्रोल में रहता है।  

बड़ी विंडस्क्रीन और डोर विंडो के चलते ड्राइवर को राइड्स के दौरान रोड का काफी अच्छा व्यू मिलता है। मर्सिडीज़ की इस कार के ओआरवीएम (आउटसाइड रियर व्यू मिरर) पीछे वाले व्हीकल्स की काफी हद तक जानकारी दे देते हैं। हालांकि, आईआरवीएम (इनसाइड रियर व्यू मिरर) से रोड का व्यू इतना क्लियर नहीं मिल पाता। इसमें 360 डिग्री कैमरा दिया गया है, ऐसे में पार्किंग करते समय ड्राइवर को किसी की तरह की कोई परेशानी नहीं होती। कुल मिलाकर, इस बड़ी एमपीवी को सिटी में ड्राइव करना किसी एसयूवी से कम नहीं लगता।

निष्कर्ष

वी-क्लास एक ऑल राउंडर एमपीवी कार है। इसमें 6 पैसेंजर्स के बैठने की अच्छी-खासी सुविधा दी गई है। यह कई कम्फर्ट फीचर्स से भी लैस है। यह गाड़ी एक हफ्ते के ट्रिप पर जाने के लिए परफेक्ट फैमिली कार साबित होती है। इसे बिज़नेस उद्देश्य से भी उपयोग में लिया जा सकता है। हमारे अनुसार कंपनी को इसमें थोड़ सुधार करने चाहिए थे। कंपनी इसमें रियर केबिन पर ओपनिंग विंडो की सुविधा दे सकती थी, वहीं इसकी सीटों को थोड़ा और कंफर्टेबल बना सकती थी।

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • 6 पैसेंजर के कंफर्टेबल होकर बैठने के हिसाब से अच्छा स्पेस
  • फैमिली ट्रिप के हिसाब से अच्छा लगेज स्पेस
  • फेस-टू-फेस सीटिंग कॉन्फिग्रेशन, जिन्हें आप चेंज भी कर सकते हैं।

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • कीमत ज्यादा है।
  • कार की सीटें ज्यादा कंफर्टेबल नहीं हैं।
  • इंजन ज्यादा स्मूद नहीं है।

एआरएआई माइलेज16 किमी/लीटर
फ्यूल टाइपडीजल
इंजन डिस्पलेसमेंट2143 सीसी
नंबर ऑफ cylinders4
मैक्सिमम पावर161bhp@3800rpm
अधिकतम टॉर्क380nm@1400-2400rpm
सीटिंग कैपेसिटी7
ट्रांसमिशन टाइपऑटोमेटिक
फ्यूल टैंक क्षमता57 litres
बॉडी टाइपएमयूवी

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 Car News & Updates

  • नई न्यूज़

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 यूज़र रिव्यू

4.5/5
पर बेस्ड9 यूजर रिव्यू
  • सभी (9)
  • Looks (4)
  • Comfort (2)
  • Engine (1)
  • Interior (1)
  • Space (2)
  • Price (2)
  • Power (1)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • Best Bike

    If you need to carry seven friends about and can't stretch to a limo, the Mercedes V-Class is the ne...और देखें

    द्वारा sankalp jha
    On: Oct 03, 2022 | 131 Views
  • Family Car

    Good for long tours or vacations for families, its design and performance seem very cool. Very favou...और देखें

    द्वारा sashi ismart
    On: May 25, 2022 | 67 Views
  • Powerful Than Its Competitors

    Much higher power output. Overall better looking compared to JDM.

    द्वारा yash
    On: May 11, 2021 | 56 Views
  • Mercedes V- Class- Premium MPV And Awesome Features

    It looks premium and spacious. It is loaded with features like 360-degree cameras with blind-spot de...और देखें

    द्वारा manish sharma
    On: Jul 20, 2020 | 86 Views
  • Nice Car

    Firstly I see Mercedes Benz V - class in Mercedes Benz workshop which is in Surat. It's looking very...और देखें

    द्वारा sahab ji
    On: Apr 17, 2020 | 84 Views
  • सभी वी-क्लास 2019-2022 रिव्यूज देखें

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 कार पर लेटेस्ट अपडेट

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास प्राइस इन इंडिया: इस लग्जरी कार की कीमत 71.10 लाख से 1.46 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) के बीच है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास वेरिएंट लिस्ट: मर्सिडीज़-बेंज वी-क्लास कुल पांच वेरिएंट: एक्सप्रेशन (एक्सट्रा-लॉन्ग व्हीलबेस 7-सीटर), एक्सक्लूसिव (लॉन्ग व्हीलबेस 6-सीटर), एलीट (लॉन्ग व्हीलबेस 6-सीटर), मार्को पोलो होराइजन और मार्को पोलो में उपलब्ध है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास स्पेसिफिकेशन: इस फोर व्हीलर गाड़ी के एक्सप्रेशन, मार्को पोलो होराइजन और मार्को पोलो वेरिएंट में 2.1 लीटर बीएस6 डीज़ल इंजन दिया गया है जो 163 पीएस की पावर और 380 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं, वी-क्लास एलीट और एक्सक्लूसिव वेरिएंट में 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है जिसका पावर और टॉर्क फिगर एक्सप्रेशन वेरिएंट के समान है। इस कार में 9-जी ट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को ऑप्शनल रखा गया है।

मर्सिडीज़ बेंज वी-क्लास फीचर लिस्ट: इस कार के एलीट वेरिएंट में टर्बाइन शेप एयरकॉन वेंट, एस-क्लास जैसी रियर सीट, क्लाइमेट कंट्रोल एवं मसाज फंक्शन, ऑप्शनल सनरूफ और 15 स्पीकर वाला बर्मस्टर साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, सेफ्टी के लिहाज़ से वी-क्लास में 6 एयरबैग, कॉलिज़न प्रिवेंशन असिस्ट, अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हेडलाइट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस लग्जरी कार में ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन असिस्ट के साथ 360 डिग्री कैमरे का फीचर भी दिया गया है। अन्य फीचर्स में रियर पैसेंजर की तरफ 180 डिग्री तक घुमाई जा सकने वाली स्वाइवेलिंग फ्रंट सीट, एंबिएंट लाइटिंग, 2 ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और मर्सिडीज़ का नेविगेशन फंक्शन वाला ऑडियो 2.0 इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर शामिल हैं। 

इनसे है मुकाबला: भारत के कार बाजार में फिलहाल इसके मुकाबले में कोई कार मौजूद नहीं है। आने वाले समय में इसका मुकाबला अपकमिंग टोयोटा वेलफायर से होगा।

और देखें

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 वीडियोज़

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 2024 के डिटेल्ड रिव्यू, खासियत और कमियां, कंपेरिजन और वेरिएंट एक्सप्लेनेशन, टेस्ट ड्राइव एक्सपीरियंस, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, इंटीरियर और एक्सटीरियर आदि से जुड़े 2 वीडियो उपलब्ध हैं| मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 की प्राइस, सेफ्टी फीचर्स आदि के बारे में जानने के लिए हमारा लेटेस्ट हिंदी वीडियो देखें|

और देखें
  • Mercedes Benz V Class : Who is it for? feat. Kanan Gill : PowerDrift
    8:31
    Mercedes Benz वी Class : Who आईएस it for? feat. Kanan Gill : PowerDrift
    अप्रैल 02, 2019 | 26365 Views
  • Mercedes-Benz V-Class 2019 Walkaround | Launched at Rs. 82 Lakh | ZigWheels.com
    5:21
    Mercedes-Benz V-Class 2019 Walkaround | Launched at Rs. 82 Lakh | ZigWheels.com
    जनवरी 24, 2019 | 18254 Views

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 फोटो

  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Rear Left View Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Headlight Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Taillight Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Door Handle Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Wheel Image
  • Mercedes-Benz V-Class 2019-2022 Exterior Image Image

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 माइलेज

वहीं, मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 डीजल ऑटोमेटिक 16 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

और देखें
फ्यूल टाइपट्रांसमिशनएआरएआई माइलेज
डीजलऑटोमेटिक16 किमी/लीटर
Found what यू were looking for?

मर्सिडीज वी-क्लास 2019-2022 रोड टेस्ट

  • 2024 मर्सिडीज बेंज जीएलए: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज की एंट्री लेवल एसयूवी मर्सिडीज बेंज जीएलए एक कॉम्पैक्ट मगर प्रैक्टिकल कार है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्यू3 जैसी कारों से है। मर्सिडीज के लाइनअप में इसे जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी के नीचे रखा गया है।

    By nabeelFeb 11, 2024
  • मर्सिडीज-एएमजी सी43 फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज बेंज ने हाल ही में 2023 सी43 एएमजी को 98 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। इस स्पोर्टी सी क्लास बेस्ड सेडान का मुकाबला बीएमडब्ल्यू एमजी340आई और ऑडी एस5 स्पोर्टबैक से है।

    By भानुNov 23, 2023
  • मर्सिडीज बेंज ईक्यूई इलेक्ट्रिक एसयूवी: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    मर्सिडीज ईक्यूई लग्जरी इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत 1.4 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस प्राइस पॉइन्ट पर ऑडी क्यू8 ई ट्रॉन और बीएमडब्ल्यू आईएक्स भी उपलब्ध है

    By भानुNov 01, 2023
  • 2023 मर्सिडीज बेंज जीएलसी रिव्यू

    मर्सिडीज बेंज जीएलसी कार के जीएलसी 300 मॉडल की कीमत 73.5 लाख रुपये और जीएलसी 220डी की कीमत 74.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है जो पिछले जनरेशन मॉडल से ज्यादा है। 

    By भानुAug 24, 2023
  • मर्सिडीज जीएलबी और ईक्यूबी: फर्स्ट ड्राइव रिव्यू

    जीएलबी और ईक्यूबी दोनों ​ही कारें जीएलए के पॉकेट फ्रेंडली प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इनका साइज भी जीएलसी के आसपास है तो वहीं इनमें जीएलएस की तरह 3 रो सीटिंग अरेंजमेंट भी मिलता है। 

    By भानुJan 16, 2023
Ask Questionक्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • हाल ही में पूछे गए सवाल

What is the Ground clearance of Mercedes Benz V-Class?

Giaini asked on 7 Nov 2020

Mercedes-Benz V-Class Ground Clearance is 160 mm.

By CarDekho Experts on 7 Nov 2020

Is there any offer on Mercedes Benz V Class?

Sadhna asked on 20 Jul 2020

Offers and discounts are provided by the brand and it may also vary according to...

और देखें
By CarDekho Experts on 20 Jul 2020

Can we purchase Mercedes Benz V-Class?

Chetan asked on 3 Sep 2019

For purchasing the car, we would suggest you walk into the nearest dealership as...

और देखें
By CarDekho Experts on 3 Sep 2019

When will this launch in India?

Shailja asked on 17 Jul 2019

Mercedes-Benz has updated the V-Class a 2.1-litre BSVI diesel engine that produc...

और देखें
By CarDekho Experts on 17 Jul 2019

ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
मार्च ऑफर देखें
मार्च ऑफर देखें
नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत
×
We need your सिटी to customize your experience