• लॉग इन
    • Language

मारुति ने शुरू की 24x7 कार सर्विस, इन शहरों में मिलेगी ये सुविधा

प्रकाशित पर Feb 12, 2019 05:27 PM द्वारा Dhruv

  • 0 Views
  • Write a comment

मारुति सुज़की ने देश के चुनिंदा शहरों में रात को भी अपनी कार सर्विस करवाने की सुविधा शुरू कर दी है। यह पहली बार है जब किसी कार निर्माता ने देश में रात को भी कार सर्विसिंग सुविधा देने का फैसला किया है।

वर्तमान में यह सुविधा देश के केवल छः शहरों में उपलब्ध होगी। इनमें नोएडा, भुवनेश्वर, बेंगलुरु, साहिबाबाद, मंगलुरु और गुरुग्राम शामिल हैं। यह सेवा गुरुग्राम में पिछले साल पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू की गई थी, ताकि इस प्रोजेक्ट का परीक्षण किया जा सके। मारुति जल्द ही देश के अन्य मेट्रो शहरों में भी इस सेवा को शुरू करेगी। इस हेतु कंपनी ने आईटी क्षेत्रों के पास स्थित कंपनी के मौजूदा सर्विस सेंटर में यह सर्विस देने की योजना बनाई है, क्योंकि आईटी क्षेत्र में बड़ी मात्रा में कर्मचारी नाईट-शिफ्ट करते है।

इन सर्विस सेंटर पर ग्राहक अपनी कार की रेगुलर सर्विस, रिपेयरिंग और पार्ट रिप्लेसमेंट जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। हालांकि इस दौरान बॉडी-वर्क से जुड़ी सेवाओं का काम नहीं किया जाएगा। इस हेतु ग्राहकों को दिन के समय ही सर्विस सेंटर पर संपर्क करना होगा। इन सर्विस सेंटर पर मारुति एरीना और नेक्सा दोनों डीलरशिप की कारों को सर्विस करवाया जा सकेगा। रात में कार की सर्विस हेतु ग्राहकों को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। यहां तक ​​कि कंपनी फ्री पिक-अप और ड्रॉप की भी सुविधा देगी।

यह भी पढ़ें: मारूति डिजायर बनाम फोर्ड एस्पायर: किसकी परफॉर्मेंस है बेहतर? जानिए यहां

Get Latest Offers and Updates on your WhatsApp
द्वारा प्रकाशित

नई कारें

जल्द लॉन्च होने वाली कारें

* संभावित कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?