महिंद्रा मराज़ो में जल्द मिलेगा डीजल-ऑटोमेटिक का ऑप्शन

प्रकाशित: मई 18, 2021 02:06 pm । स्तुतिमहिंद्रा मराज़ो

  • 1427 व्यूज़
  • Write a कमेंट

Mahindra Marazzo

  • मराज़ो में 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड एएमटी का ऑप्शन जल्द शामिल किया जाएगा।  

  • वर्तमान में इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। 

  • इस गाड़ी के तीनों वेरिएंट्स एम2, एम4+ और एम+ के  साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा सकता है। 

  • मौजूदा मॉडल के मुकाबले (12.04 लाख रुपए से 14.04 रुपए) इसके एएमटी वेरिएंट्स की प्राइस 70,000 रुपए ज्यादा रखी जा सकती है।

महिंद्रा ने कन्फर्म किया है कि वह मराज़ो ऑटोमेटिक को जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी के प्रवक्ता के अनुसार, 'हम अपने प्रोडक्ट्स को  समय समय पर अपग्रेड करते रहेंगे और हम अपनी मराज़ो को ऑटोशिफ्ट ट्रांसमिशन के साथ जल्द उतार सकते हैं।" यह रिपोर्ट मराज़ो कार के बंद किए जाने के बाद  सामने आई है। 

Mahindra Marazzo

नई मराज़ो कार में एक्सयूवी300 वाला 6-स्पीड ऑटोशिफ्ट (एएमटी) ट्रांसमिशन दिया जाएगा। वर्तमान में इस गाड़ी में 1.5-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है। यह इंजन 122 पीएस और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। पावर ट्रांसमिशन के लिहाज से इसमें इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।   

यह गाड़ी तीन वेरिएंट्स एम2, एम4+ और एम6+ में आती है। इन तीनों ही वेरिएंट्स के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जा सकता है। 

इस एमपीवी कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, ऑटोमेटिक एसी, रियर एसी वेंट्स, रिमोट कीलैस एंट्री और इलेक्ट्रिक ओआरवीएम्स  जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  पैसेंजर सेफ्टी के लिहाज से इसमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, सभी व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स और रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Mahindra Marazzo

महिंद्रा मराज़ो सबसे सुरक्षित एमपीवी कार है। ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में इस कार को 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिल चुकी है। यह गाड़ी 7-सीटर और 8-सीटर दोनों कॉन्फ़िगरेशन में आती है। इन दोनों वेरिएंट्स की प्राइस एकदम बराबर है।

वर्तमान में महिंद्रा मराज़ो की कीमत 12.04 लाख रुपए से 14.04 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) के बीच हैl भारत में इसके एएमटी वेरिएंट्स की प्राइस मैनुअल वेरिएंट्स के मुकाबले 70,000 रुपए ज्यादा रखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें : फोक्सवैगन टाइगन की अनऑफिशियल बुकिंग हुई शुरू, अगस्त 2021 तक हो सकती है लॉन्च

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

महिंद्रा मराज़ो पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
X
xavi face
May 18, 2021 2:09:53 PM

When AMT launch

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    ×
    We need your सिटी to customize your experience