होंडा ने पेश किया अपनी कारों के लिए 10 साल का नया वारंटी प्लान

संशोधित: दिसंबर 11, 2019 10:39 am | सोनू

  • 545 व्यूज़
  • Write a कमेंट

होंडा ने अपनी कारों के लिए नया वारंटी पैकेज पेश किया है। कंपनी ने इसे ‘एनीटाइम वारंटी’ पैकेज नाम दिया है। इसकी खासियत ये है कि ग्राहक इसे कार की स्टैंडर्ड वारंटी समाप्त होने के बाद भी ले सकते हैं। एनीटाइम वारंटी पैकेज के जरिये होंडा के ग्राहक अपनी कार की वारंटी को 10 साल या 1.20 लाख किलोमीटर तक बढ़ा सकते हैं। 

यह एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज की तरह ही है, हालांकि इसमें थोड़ा अंतर भी है। एक्सटेंडेड वारंटी को कार खरीदते समय या फिर स्टैंडर्ड वारंटी खत्म होने से पहले लेना होता है, जबकि एनीटाइम वारंटी पैकेज को आप कार की स्टैंडर्ड वारंटी खत्म होने के बाद भी खरीद सकते हैं। 

यह ऑफर होंडा की नई और पुरानी सभी कारों पर मान्य है। हालांकि पुरानी कारें सात साल और एक लाख किलोमीटर से ज्यादा चली हुई नहीं होनी चाहिए। इस स्कीम का फायदा कंपनी की बंद हो चुकी मोबिलियो कार रखने वाले ग्राहक भी ले सकते हैं। 

इस प्लान को उपभोक्ता सालाना बेसिस पर खरीद सकते हैं। सालाना बेसिस में वारंटी पैकेज एक साल या 20,000 किलोमीटर तक मान्य होगा। आपकी कार की कंडिशन के हिसाब से इस प्लान की राशि अलग-अलग हो सकती है। अगर आपकी कार हमेशा होंडा के ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर पर सर्विस के लिए जाती है तो इसकी कीमत में थोड़ी कटौती हो सकती है। वहीं अगर आपने स्टैंडर्ड वारंटी समाप्त होने के बाद लोकल गैराज से अपनी कार की सर्विस कराई है तो इसकी प्राइस थोड़ी ज्यादा होगी।

यह स्कीम होंडा के उन ग्राहकों के लिए बेहतर साबित होगी जिनकी कार की वारंटी समाप्त हो चुकी है और उन्होंने अभी तक एक्सटेंडेड वारंटी नहीं खरीदी है। एनीटाइम वारंटी पैकेज की एक खासियत ये है कि इसे ट्रांसफर किया जा सकता है। अगर आप अपनी कार को बेच देते हैं तो यह वारंटी पैकेज नए खरीददार के नाम ट्रांसफर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News
×
We need your सिटी to customize your experience