• लॉगिन / रजिस्टर

फोर्ड फीगो एस्पायर ने पाया 15,000 कारों की ब्रिकी का आंकड़ा

प्रकाशित: नवंबर 30, 2015 04:09 pm । manishफोर्ड फिगो एस्पायर

  • 7 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फोर्ड की कॉम्पैक्ट सेडान फीगो एस्पायर ने 15,000 कारों की बिक्री का आंकड़ा पा लिया है। फीगो एस्पायर की यह बिक्री अगस्त से अक्टूबर 2015 के बीच दर्ज की गई। इस दौरान फोर्ड को औसतन 5000 फीगो एस्पायर हर माह बेचने में सफलता मिली है। पिछले साल अक्टूबर में फोर्ड की बिक्री 6723 कारों की रही थी, वहीं इस साल यह आंकड़ा 10,008 यूनिट का रहा।

फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट राहुल गौतम का कहना है कि ‘आगे भी बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद की है। कंपनी की ओर से टियर-2 व टियर-3 शहरों में बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद है। कॉम्पेक्ट सेडान फीगो एस्पायर का मुकाबला होण्डा अमेज, हुंडई एक्सेन्ट, टाटा जेस्ट, और स्विफ्ट डिजायर से है, जो एस्टन मार्टिन मॉडल से मिलती-जुलती प्रभावशाली स्टाइलिंग, पावरफुल डीज़ल इंजन और बड़ी फीचर लिस्ट के चलते दूसरी कारों को टक्कर दे रही है।’

फोर्ड से जुड़ा हुआ रोचक तथ्य यह भी है  कि कंपनी ने फोर्ड फीगो एस्पायर को उसी दिन लाॅन्च किया है जिस दिन आज से करीब 97 साल पहले 1908 में फोर्ड ने अपने पोपुलर माॅडल टी को लाॅन्च किया था। वर्तमान में फोर्ड इंडिया के 189 शहरों में 352 डीलरशिप हैं। वहीं, काॅम्पेक्ट सेडान सेगमेंट में फीगो एस्पायर का मुकाबला होण्डा अमेज, हुंडई एक्सेन्ट, टाटा जेस्ट, और स्विफ्ट डिजायर से है।

यह भी पढ़ें

फोर्ड फीगो एस्पायर लाॅन्च, कीमत 4.89 लाख रूपए

कम्पेरिज़न : फोर्ड फीगो एस्पायर बनाम मारूति सुजु़की स्विफ्ट बनाम हुडंई एक्सेंट बनाम होण्डा अमेज़ बनाम टाटा जे़स्ट

फोर्ड इंडिया के चेन्नई प्लांट ने दस लाख कारों के निर्माण का आंकड़ा छुआ

अधिक पढ़ें : फोर्ड फीगो एस्पायर

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फोर्ड फिगो एस्पायर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?