• लॉगिन / रजिस्टर
Sell Your Car

भारत में फेरारी एफएफ की जगह लेगी जीटीसी4लूसो, 2017 में होगी लॉन्च

संशोधित: जुलाई 21, 2016 07:20 pm | arun | फेरारी जीटीसी4लुसो

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फेरारी फैंस के लिए एक खुशखबरी है। फेरारी जल्द ही एफएफ मॉडल की जगह जीटीसी4लूसो वर्जन को उतारने वाली है। अटकलें हैं कि इस 4 सीटर सुपरकार को साल 2017 में पेश किया जाएगा। कार की कीमत 5 करोड़ रूपए के आसपास रहने की उम्मीद है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो जीटीसी4लूसो में एफएफ वाला ही 6.2 लीटर का वी-12 इंजन ही मिलेगा। हालांकि  इसमें पावर थोड़ी ज्यादा मिलेगी। इसकी पावर 690 पीएस और टॉर्क 697 एनएम होगा। कार की टॉप स्पीड 335 किलोमीटर प्रति घंटा होगी, इसे 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पाने में 3.4 सेकंड का समय लगेगा। यह ऑल व्हील ड्राइव कार होगी। इसमें फेरारी का 4आरएम-एस (फोर-व्हील स्टीयरिंग) दिया गया है।

डिजायन की बात करें तो जीटीसी4लूसो को एफएफ की तरह ही रखा गया है। हालांकि थोड़े-बहुत बदलाव भी नजर आएंगे। कार के फ्रंट में ध्यान दें तो यहां 488जीटीबी से मिलते-जुलते हैडलैंप्स और आकर्षक फ्रंट फेंडर दिए गए हैं। पीछे से कार की डिजायन ऐसी है कि एक बार देखें तो देखते ही रह जाए। यहां फेरारी की पारंपरिक ट्विन पॉड वाले टेल लैंप्स दिए गए हैं, जो शार्प रियर विंड स्क्रीन से जुड़े हुए हैं। कार में क्वाड एग्जॉस्ट दिया गया है, जो देखने में काफी दमदार है।

कार के केबिन को प्रीमियम लुक देने के लिए हाई क्वालिटी वाले लैदर का इस्तेमाल किया गया है। जगह-जगह एल्युमिनियम फिनिशिंग दी गई है। डैशबोर्ड के सेंटर में 10.25 इंच की टचस्क्रीन यूनिट फिट की गई है। फेरारी एफएफ की तरह इस में चार पैसेंजर आराम से बैठ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : फेरारी एफएफ की जगह लेगी ये नई कार, देखें झलकियां

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

फेरारी जीटीसी4लुसो पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?