• लॉगिन / रजिस्टर

अब जीप की डीलरशिप पर उपलब्ध होगी सेकंड हैंड कंपास,भारत में कंपनी ने शुरू किया यूज्ड कार बिजनेस

संशोधित पर jun 19, 2020 11:29 am द्वारा bhanu for जीप कंपास

  • 3278 व्यूज़
  • Write a कमेंट

  • 2019 में पायलट प्रोजेक्ट के तहत दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में शुरू किया गया था इसे 
  • 42 एफसीए डीलरशिप में चल रहा है ये वेंचर अगस्त तक 65 के करीब होगी संख्या 
  • प्री ओंड जीप कंपास का होगा 125 तरीके से इंस्पैक्शन
  • 3 साल/60,000किमी वारंटी पैकेज और  24x7 रोडसाइड असिस्टेंस की पेशकश

​फिएट क्रिस्लर ऑटोमोबाइल्स इंडिया ने 'सलेक्टेड फॉर यू' नाम से भारत में यूज्ड कार बिजनेस की शुरूआत की है। 2019 में पायलट प्रोजेक्ट के तहत सबसे पहले इस प्री ओंड व्हीकल बिजनेस को दिल्ली,मुंबई और हैदराबाद में शुरू किया गया था और अब पूरे भारत में एफसीए की 42 डीलरशिप्स पर यह सेवा शुरू कर दी गई है। इस साल अगस्त तक इसे 65 डीलरशिप्स तक विस्तारित किए जाने का लक्ष्य रखा गया है। 

इस पहल के तहत कोई भी कस्टमर पुरानी कार के बदले नई या प्री ओंड जीप कंपास (सेकंड हैंड जीप कंपास) खरीद सकेगा। यहां तक कि जीप ने इस काम के लिए समर्पित एक वेबसाइट भी तैयार की है जहां कस्टमर वेरिएंट्स, फ्यूल टाइप,ट्रांसमिशन और किलोमीटर ड्राइव के तहत मॉडल सलेक्ट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: जीप इंडिया लाई नई फाइनेंस स्कीम, लो ईएमआई से लेकर लॉन्ग टर्म कार लोन समेत ये हैं ऑप्शन

इस योजना के बारे मेंं बात करते हुए एफसीए इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर,पार्थ दत्ता ने कहा कि “भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में जीप कम्पास की रीसेल वैल्यू काफी अच्छी है और यह हमारे ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर है। हमने सलेक्टेड फॉर यू को शॉप इन शॉप बिजनेस मॉडल पर तैयार किया है जिससे ग्राहकों में हमारे प्रति ज्यादा विश्वास बढ़ता है। सलेक्टेड फॉर यू के तहत सर्टिफाइड प्री ओंड जीप कंपास में ग्राहकों को उच्च स्तर की क्वालिटी मिलेगी और इसका स्टैंडर्ड फैैक्ट्री में तैयार किए गए इसके नए मॉडल जितना ही शानदार होगा। हम प्री ओंड व्हीकल बिजनेस इसलिए भी शुरू कर रहे हैं क्योंकि भारत में अब हम जीप के काफी सारे नए मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं जिससे की हमारे ग्राहक अपने आपको नई कारों पर अपग्रेड कर सकें।”   

यह भी पढ़ें: जीप ने शुरू की कंपास एसयूवी की ऑनलाइन बुकिंग, जानें क्या है प्रोसेस

हर यूज्ड जीप कंपास का 125 पॉइन्ट इंस्पेक्शन किया जाएगा जिसमें पिछली ओनरशिप का वैरिफिकेशन और सर्विस रिकॉर्ड शामिल है। इसी के साथ पुरानी कंपास कार पर भी  3-साल/60,000किमी वॉरन्टी पैकेज और 24x7 रोड साइड असिस्टेंस की पेशकश की जाएगी। 

बता दें कि जीप की ओर से अगले साल तक कंपास के मिड रिफ्रेश्ड मॉडल के साथ-साथ एक बड़ी 7-सीटर एसयूवी को लॉन्च किया जा सकता है। 

द्वारा प्रकाशित

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?