• लॉगिन / रजिस्टर

कंफर्म: जीप कंपास ट्रेलहॉक में मिलेगा 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस बीएस6 डीज़ल इंजन

प्रकाशित पर May 24, 2019 12:30 PM द्वारा Sonu for जीप कंपास

  • 1481 व्यूज़
  • Write a कमेंट

जीप इन दिनों कंपास एसयूवी के नए वेरिएंट ट्रेलहॉक पर काम कर रही है। इस में सनरूफ जैसे कुछ अतिरिक्त फीचर मिलेंगे जो इसे रेग्यूलर कंपास से अलग और बेहतर बनाएंगे। रेग्यूलर कंपास में डीज़ल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की कमी खलती है। कंपनी ने कहा है कि वह कंपास ट्रेलहॉक में इस कमी को दूर कर देगी।

कंपनी के अनुसार कंपास ट्रेलहॉक में बीएस-6 डीज़ल इंजन, 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि कंपनी कुछ समय बाद रेग्यूलर कंपास के पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट में भी बीएस-6 इंजन को शामिल करेगी। आने वाले समय में रेग्यूलर कंपास के डीज़ल वेरिएंट में भी 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

मौजूदा कंपास की बात करें तो इसके डीज़ल वेरिएंट में 2.0 लीटर बीएस-4 इंजन दिया गया है, जो 173 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है। चर्चाएं हैं कि बीएस6 मानकों पर अपग्रेड होने के बाद भी इस में यही पावर और टॉर्क के आंकड़े प्राप्त होंगे। मौजूद कंपास में डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

कंपास ट्रेलहॉक की बात करें तो इस में जीप की एडवांस ऑफ-रोड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होगा, जो इसे रेग्यूलर मॉडल से ज्यादा बेहतर बनाएगी। इसके बूट लिड पर ट्रेलहॉक बेजिंग आएगी जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाएगी। कंपास रेंज में ट्रेलहॉक नया टॉप मॉडल होगा। इसकी कीमत 25 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है।

यह भी पढें : टेस्टिंग के दौरान फिर नज़र आई जीप कंपास ट्रेलहॉक

द्वारा प्रकाशित

जीप कंपास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत न्यू दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?