बीवायडी इंडिया की सातवी डीलरशिप जयपुर में खुली

संशोधित: सितंबर 29, 2022 08:40 pm | भानु

  • 1075 व्यूज़
  • Write a कमेंट

भारत में अट्टो 3 इलेक्ट्रिक कार लाॅन्च होने से पहले खुला है कंपनी का ये सातवा नया शोरूम 

BYD e6

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीवायडी ने ‘SKYY BYD’ नाम से नई डीलरशिप का उद्घाटन किया है। इसका उद्घाटन बीवायडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस डिपार्टमेंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजय गोपालकृष्णन ने SKYY EVolution  के डायरेक्टर अलोप मेहता के साथ किया जबकि कार्यक्रम में कंपनी के कई अन्य सीनियर ऑफिशियल्स भी मौजूद रहे। 

BYD Jaipur Dealership
राजस्थान में पहली और भारत में सातवी डीलरशिप है स्काय बीवायडी को स्काय एवोल्यूशन द्वारा मैनेज किया जाएगा। जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित ये डीलरशिप 3800 स्क्वायर फीट में फैली है और यहां ईवी चार्जिंग स्टेशन, मल्टी कार डिस्प्ले,ईवी सर्विसेज और कस्टमर लाउंज भी मौजूद है। बेंगलुरू के बाद सितंबर में शुरू होने वाली ये बीवायडी की दूसरी डीलरशिप है। 

बीवायडी भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने और अपने मुकाबले में मौजूद दूसरे इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरर की सीमित संख्या को देखते हुए अपने नेटवर्क का जल्द से जल्द विस्तार कर देना चाहती है। अभी भारत में बीवायडी का एक ही व्हीकल लाॅन्च हुआ है जो ई6 है। 11 अक्टूबर के दिन कंपनी अट्टो 3 को भी लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। 

यह भी पढ़ेंः बीवायडी अट्टो 3 इलेक्ट्रिक एसयूवी 11 अक्टूबर को होगी लाॅन्च

इस मौके पर बीवायडी इंडिया के इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजन गोपालकृष्णन ने कहा ‘बीवायडी इंडिया के लिए जयपुर संभाग एक अहम मार्केट में से एक है। राजस्थान में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मांग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में हम राजस्थान में अपने सफर की शुरूआत करने के लिए काफी उत्सुक भी हैं और कंज्यूमर्स का बेहतर और एडवांस्ड टेक्नोलाॅजी की तरफ रुख करने से काफी खुश भी हैं। हमारा मानना है कि हमारें प्रोडक्ट्स लोगों को काफी पसंद आएंगे ‘।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

Write your कमेंट

Read Full News

ट्रेंडिंगकारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience