• English
  • Login / Register

BMW ने लाॅन्च की अपनी 6-सीरीज़ ग्रैन कूपे, कीमत 1.15 करोड़ रूपए

प्रकाशित: मई 29, 2015 03:45 pm । sourabhबीएमडब्ल्यू 6 सीरीज

  • 14 व्यूज़
  • Write a कमेंट

BMW इण्डिया ने अपनी कार 6 सीरीज़ ग्रैन कूपे-2015 का फेसलिफ्ट आज लाॅन्च कर दिया गया है जो आज से बिक्री के लिए इण्डियन शोरूम पर उपलब्ध है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट 640d एमिनेन्स और 640d डिज़ाइन प्योर एक्सपीरियंस बाजार में उतारे हैं जिनकी कीमत क्रमश: 1.15 करोड़ रूपए और 1.22 करोड़ रूपए रखी गई है। कंपनी ने अपनी इस नई कार को केवल डीज़ल माॅडल में उतारा है, साथ ही ग्राहकों की पसंद को बढ़ाते हुए इसे 10 नए रंगों में पेश किया है, जिसे उपभोक्ता अपनी पंसद के अनुसार चुन सकते हैं। फिलहाल इस कार को भारत में सीबीयू के जरिए उतारा जाएगा।

इस अपडेट वर्जन के एक्सटिरियर और इंटिरियर में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। फ्रंट में देखे तो एलईडी मल्टी-बीम हैडलेम्प्स, एलईडी फोग लेम्प्स, नई किडनी ग्रिल, रिडिजाइन बम्पर और 19 इंच के नए स्टाइलिश अलाॅय व्हील लगे हैं, जो एक नएपन का अहसास कराते हैं। वहीं केबिन में एम्बिएंट लाइटिंग, नया स्पोर्ट्स लेदर स्टेरिंग व्हील, हैड-अप डिस्प्ले, स्टैण्डर्ड डकोटा और एक्सक्यूसिव नापा लेदर अपोस्ट्ररी ब्लैक तथा आइवरी व्हाइट काॅम्बिनेशन में मौजूद है।

 

इंजन की बात करें तो बिना किसी बदलाव के पहले की तरह इस फेसलिफ्ट में 3.0 लीटर स्ट्रेट-6 डीज़ल इंजन इस्तेमाल किया है जो अधिकतम 313bhp पावर और 630Nm टाॅर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस मोटर में 8-स्पीड ड्यूल क्लच आॅटोमेटिक ट्रांसमिशन लगे हैं जो कार को 250 किमी प्रति घंटे की टाॅप स्पीड तक पहुंचने में सहायता करते हैं, वहीं यह मशीन केवल 5.4 सैकेण्ड में 0-100 किमी प्रति घंटे की गति को पार करती है।

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगसेडान

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience