डीसी2 डिजाइन ने तैयार की 4 पैसेंजर्स के लिए किआ कार्निवल बेस्ड लिमोजिन कार,देखिए तस्वीरें

प्रकाशित: सितंबर 06, 2021 03:38 pm । भानुकिया कार्निवल

  • 393 व्यूज़
  • Write a कमेंट

यदि आपने हमारें द्वारा किए गए किआ कार्निवल का रिव्यु पढ़ा हो तो कि ये काफी मंहगी फैमिली कार है जिसकी लंबाई 5.1 मीटर लंबी है ​और इसमें 9 पैसेंजर्स सवार हो सकते हैं। मगर कैसा हो कि इसकी सभी सीटों को ​हटा दे और इसके एक मिनी लाउंज में तब्दील कर दें? कुछ ऐसा ही दिलिप छाबड़िया की डीसीटी2 ने ऐसा करके दिखाया है जिसमें केवल 4 पैसेंजर बैठ सकते हैं मगर ये अंदर से काफी ज्यादा लग्जरी कार है। नीचे देखें इसकी ​तस्वीरें:

सीटों के बजाए इस किआ कार्निवल में 4 इलेक्ट्रॉनिकल ऑपरेटेड स्लीपरेट रिक्लाइनर के साथ इंटीग्रेटेड फुट रेस्ट एक्सटेंडर्स दिए गए हैंं। इसमें स्लाइडिंग रिक्लाइनिंग सीट्स में टनल के लिए सी और डी पिलर्स के नीचे बैज प्लास्टिक और ग्लॉसी वुड ट्रिम लाइन्स दी गई है। डीसी2 के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की गई कुछ फोटोज में ये किसी आलिशान ऑफिस जैसा लग रहा है। 

यह भी पढ़ें:किया सेल्टोस को मिला नया डिजिटल मॉडिफिकेशन, ऑरेंज कलर में काफी स्टाइलिश नजर आ रही है ये कार

इसमें हर फ्रंट सीट के पीछे इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दी गई है जो इलेक्ट्रॉनिकली आगे आ जाती हैं और रियर पैसेंजर्स आराम से उसे देख सकते हैं। इसकी चारों सीटों में वेंटिलेशन,हीट और मसाजिंग का फीचर मौजूद है। इसकी रूफ पर चौड़े पैनल दिए गए हैं जहां एयर वेंट्स,रीडिंग लाइट्स,बटन्स और ब्राइट स्काय ग्लो लैंप्स दिए गए हैं। इसके डोर पिलर्स पर एंबिएंट लाइट स्ट्रिप्स और नाइट मोड के साथ रूफ लाइट दी गई है। 

इसमें फ्रंट पैसेंजर्स के लिए कमोडियस रिक्लाइनर और इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है। कार्निवल के इस मॉडिफाइड मॉडल में डैशबोर्ड के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का सेंट्रल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दी गई है जो इस आलीशान मॉडिफाइड एमपीवी के हिसाब से छोटी नजर आती है। 

डीसी2 द्वारा इसके इंटीरियर में किए गए बदलावों में करीब 20 लाख रुपये का खर्च बताया है। डीसी2 के मॉडिफाइड मॉडल्स के बारे में आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर जान सकते हैं। 

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

किया कार्निवल पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience