• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी मोटर्स ने नागपुर के एक अस्पताल को डोनेट किए हेक्टर के 5 एंबुलेंस वर्जन

प्रकाशित: मार्च 02, 2021 07:19 pm । भानुएमजी हेक्टर

  • 2891 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2020 में कोरोना महामारी के फैलने के बाद एमजी मोटर्स ने वडोदरा प्रशासन को हेक्टर एंबुलैंस डोनेट करने के साथ साथ हलोल सीएचसी अस्पताल को भी इस तरह की एंबलुैंस डोनेट की थी। अब कंपनी ने नागपुर स्थित नंगिया स्पेशिलिटी हॉस्पिटल को भी 5 हेक्टर एंबुलैंस डोनेट कर कोविड 19 महामारी से लड़ने में मदद की है। 

हेक्टर एसयूवी पर बेस्ड इस एंबुलैंस में मेडिसिन केबिनेट,5 पैरामीटर मॉनिटर,ऑटो लोडिंग स्ट्रैचर,वेंटिलेटर,ऑक्सीजन सप्लाय सिस्टम,सॉकेट्स और बैट्री के साथ इन्वर्टर,एक सायरन,लाइटबार और फायर एक्सटिनगुइशर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हेक्टर एंबुलेंस इस कार के प्री फेसलिफ्ट वर्जन पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें:टाटा सफारी Vs एमजी हेक्टर प्लस : जानिए किस एसयूवी कार का कौनसा वेरिएंट है ज्यादा बेहतर

MG Hector

एमजी की इस पहल को लेकर एमजी मोटर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और प्रेसिडेंट राजीव छाबा ने कहा कि “हमें वडोदरा प्रशासन और हलोल से हेक्टर एंबुलैंस को लेकर शानदार फीडबैक मिला है। वो इसकी मदद से कोविड महामारी से लड़ने के लिए बेहतर ढंग से अपनी तैयारियां कर पाए हैं। इसे ही देखते हुए हमनें नागपुर के एक अस्पताल को 5 एंबुलैंस डोनेट की हैं। हमारा ऐसा मानना है कि ये एंबुलैंस इस तरह की आपात स्थितियों में आगे भी अपना किरदार बखूबी निभाएंगी।'

बता दें कि एमजी के इंजीनियरों ने कंपनी के गुजरात स्थित हलोल प्लांट में खासतौर से इस एंबुलैंस को तैयार किया है। एमजी की नागपुर डीलरशिप के डीलर प्रिंसिपल महेश नांगिया ने एमजी का आभार जताते हुए कहा कि ‘रूबी हॉल क्लिनिक, पुणे के सहयोग से हमारे अस्पताल अमेरिकन ऑन्कोलॉजी इंस्टीट्यूट नंगिया स्पेशलिटी हॉस्पिटल के बैनर तले ये एंबुलैंस सेवाएं देंगी। हमारा उद्देश्य कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए एक छोटे कदम के रूप में नागपुर के आम आदमी को सबसे तेज और विश्वसनीय एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान करना है। ”नागपुर में रहने वाले लोगों को यदि हेक्टर एंबुलैंस की सेवाएं चाहिए तो वो 8988897888 नंबरों पर कॉल कर संपर्क कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: एमजी मोटर्स और टाटा पावर ने चेन्नई में स्थापित किया पहला सुपरफास्ट इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग स्टेशन

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी हेक्टर पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News
बड़ी बचत !!
13% की बचत करें! पुरानी एमजी कारें पर सरवोततम सौदो का पता लगाए
नई दिल्ली में उपलब्ध एमजी हेक्टर के यूज़्ड मॉडल्स देखे

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?