• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी मोटर्स और टाटा पावर ने चेन्नई में स्थापित किया पहला सुपरफास्ट इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग स्टेशन

प्रकाशित: मार्च 01, 2021 11:19 am । सोनूएमजी जेडएस ईवी

  • 2198 व्यूज़
  • Write a कमेंट

एमजी मोटर्स और टाटा पावर मिलकर देश के कई शहरों में 50किलोवाट और 60किलोवॉट के डीसी फार्स्ट ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित कर रही है। अब इसी क्रम में इन दोनों कंपनियों ने चेन्नई में अपना पहला सुपरफास्ट इलेक्ट्रिक कार चार्जिंग स्टेशन लगाया है। 

देश में यह एमजी का 22वां सुपरफार्स्ट चार्जिंग स्टेशन है। कंपनी ने देश के 17 शहरों में अपने चार्जिंग स्टेशन स्थापित कर लिए हैं। एमजी इंडिया अपने ग्राहकों को पांच चार्जिंग ऑप्शन दे रही है जिनमें डीसी सुपरफास्ट चार्जर, एसी फास्ट चार्जर, एक्सटेंडेड चार्जिंग नेटवर्क, प्लग एंड चार्ज केबल और रोडसाइड असिस्टेंस चार्ज-ऑन-द-गो शामिल है।

एमजी मोटर्स के अनुसार इस सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन पर कंपनी की जेडएस ईवी को 50 मिनट में 80 फीसदी चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के इस चार्जिंग स्टेशन पर सीसीएस फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड वाली सभी इलेक्ट्रिक गाड़ी को चार्ज किया जा सकता है।

बता दें कि एमजी जेडएस ईवी के साथ ‘प्राइवेट कस्टमर्स को ईशील्ड’ प्रोग्राम की सुविधा भी दी जाती है जिसमें अनलिमिटेड किलोमीटर के लिए 5 साल तक की मैन्यूफैक्चरर वॉरन्टी, बैट्री पर 8 साल या 1,50,000 किलोमीटर की वॉरन्टी और 5 साल तक के लिए 24 घंटे रोडसाइड असिस्टेंस का लाभ दिया जाता है।

यह भी पढ़ें : एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक को अब मंथली सब्सक्रिप्शन पर भी ले सकते हैं ग्राहक

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी जेडएस ईवी पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
आपका शहर कौन सा है?