• लॉगिन / रजिस्टर

एमजी जेडएस इलेक्ट्रिक को अब मंथली सब्सक्रिप्शन पर भी ले सकते हैं ग्राहक

प्रकाशित: फरवरी 03, 2021 11:25 am । स्तुतिएमजी जेडएस ईवी

  • 4380 व्यूज़
  • Write a कमेंट
  • एमजी ने सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए ओरिक्स और ज़ूमकार के साथ साझेदारी की है।
  • एमजी ज़ेडएस ईवी के दोनों वेरिएंट एक्साइट और एक्सक्लूसिव सब्सक्रिप्शन बेसिस पर उपलब्ध हैं।
  • यह इलेक्ट्रिक एसयूवी सब्सक्रिप्शन बेसिस पर अधिकतम 36 महीनों के लिए उपलब्ध होगी।
  • यह सब्सक्रिप्शन प्लान मुंबई, पुणे, दिल्ली एनसीआर और बैंगलोर जैसे चार शहरों तक ही सीमित है।
  • एमजी ज़ेडएस इलेक्ट्रिक 340 किलोमीटर तक की रेंज तय करने में सक्षम है।

एमजी मोटर्स अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी ज़ेडएस ईवी पर मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान की पेशकश कर रही है। कंपनी ने इसके लिए ओरिक्स और ज़ूमकार के साथ साझेदारी की है जिससे इस कार को 36 महीनों के लिए प्रति माह 49,999 रुपए की कीमत पर लिया जा सकता है। बता दें कि ज़ेडएस ईवी के दोनों वेरिएंट एक्साइट और एक्सक्लूसिव सब्सक्रिप्शन बेसिस पर उपलब्ध होंगे।

इस प्लान के तहत इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को 12, 18, 24, 30 और 36 महीनों की अवधि के साथ सब्सक्रिप्शन पर लिया जा सकेगा। वर्तमान में यह सब्सक्रिप्शन प्लान केवल चार शहरों दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में ही लागू होगा। कंपनी इस लिस्ट में जल्द ही कई और नए शहर भी शामिल करेगी। पर्सनल सब्सक्रिप्शन ऑप्शन के अलावा कस्मटर्स शेयर्ड सब्सक्रिप्शन प्लान भी चुन सकते हैं जो उन्हें कार को दूसरों के साथ शेयर करने में मदद करेगा। कंपनी का कहना है कि इससे कस्टमर्स 70 प्रतिशत तक मंथली रेंटल की बचत कर सकते हैं।

एमजी ज़ेडएस ईवी में 44.5 किलोवाट आवर का बैटरी पैक लगा है।  यह गाड़ी 340 किलोमीटर तक की रेंज तय करने में सक्षम है। इसकी बैटरी को 50 किलोवाट डीसी फास्ट चार्जर के जरिये 50 मिनट में 0 से 80 परसेंट तक चार्ज किया जा सकता है। वहीं, होम वॉल बॉक्स चार्जर (एसी फ़ास्ट चार्जर) के जरिए यह गाड़ी छह से आठ घंटे में फुल चार्ज होती है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में लगी इलेक्ट्रिक मोटर का पावर आउटपुट 143 पीएस और 353 एनएम है। यह 0 से 100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को 8.5 सेकंड में तय कर लेती है।

यह गाड़ी पोर्टेबल चार्जर के साथ भी आती है जिसे 15ए पावर सॉकेट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके जरिये फुल चार्ज होने में इस कार को 15 से 16 घंटे का समय लगता है।

एमजी ज़ेडएस ईवी कुल दो वेरिएंट एक्साइट और एक्सक्लूसिव में उपलब्ध है। इनकी प्राइस क्रमशः 20.88 लाख रुपए और 23.58 लाख रुपए है। यह टाटा नेक्सन ईवी के बाद दूसरी इलेक्ट्रिक कार है जो सब्सक्रिप्शन बेसिस पर उपलब्ध है। भारत में टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक की प्राइस 13.99 लाख रुपए से 16.40 लाख रुपए के बीच है। यहां देखें टाटा नेक्सन की सब्सक्रिप्शन डिटेल्स

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

एमजी जेडएस ईवी पर अपना कमेंट लिखें

1 कमेंट
1
A
ankur
Feb 3, 2021 3:18:43 PM

Don't think this deal will have any benefit other than PR & marketing articles. Avery high subscription price.

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    Read Full News

    कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

    एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
    ×
    आपका शहर कौन सा है?