• English
  • Login / Register

2024 निसान मैग्नाइट गीजा स्पेशल एडिशन लॉन्च, कीमत 9.84 लाख रुपये

प्रकाशित: मई 23, 2024 03:17 pm । सोनूनिसान मैग्नाइट

  • 816 Views
  • Write a कमेंट

यह स्पेशल एडिशन केवल टर्बो-पेट्रोल और सीवीटी ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध है, और इसमें बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम भी दिया गया है

Nissan Magnite Geza Special Edition Front

अगर आप सस्ती पेट्रोल ऑटोमैटिक सब-4 मीटर एसयूवी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब आपके पास एक और ऑप्शन मौजूद हैं। निसान ने मैग्नाइट का गीजा स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है जो टर्बो-पेट्रोल इंजन और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 9.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। निसान मैग्नाइट के एक साल पूरे होने के मौके पर यह स्पेशल एडिशन वर्जन पेश किया गया है। इसमें क्या कुछ मिलेगा खास, जानेंगे आगेः

एक्सटीरियर

Nissan Magnite Geza Special Edition Rear

मैग्नाइट लिमिटेड एडिशन के एक्सटीरियर में सी-पिलर पर गीजा एडिशन बैजिंग को छोड़कर अन्य कोई कॉस्मेटिक अपडेट नहीं किए गए हैं। यह मैग्नाइट वीएक्स वेरिएंट पर बेस्ड हो सकता है, और इसमें हेलोजन हेडलैंप्स, एलईडी डीआरएल और 16-इंच अलॉय व्हील जैसे फंक्शन मिलते हैं।

केबिन और फीचर

गीजा एडिशन के इंटीरियर में अतिरिक्त फीचर के तौर पर 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। वहीं रेगुलर मैग्नाइट में 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इस स्पेशल एडिशन कार में जेबीएल स्पीकर और एम्बिएंट लाइटिंग भी दी गई है जिन्हें निसान मोबाइल ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। ग्राहक कुछ अतिरिक्त रुपये देकर इसमें ज्यादा प्रीमियम बेज कलर अपहोल्स्ट्री का ऑप्शन भी चुन सकते हैं।

मैग्नाइट वीएक्स वेरिएंट पर बेस्ड होने के चलते इसमें हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे फंक्शन भी दिए गए हैं। पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें रियरव्यू कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस मई किस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पर चल रहा है कितना वेटिंग पीरियड,जानिए यहां

मैग्नाइट इंजन और ट्रांसमिशन

निसान मैग्नाइट स्पेशल एडिशन में 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ केवल सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है। इसके इंजन का पावर आउटपुट 100 पीएस और 152 एनएम है। अन्य वेरिएंट्स में इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की चॉइस भी मिलती है। इसके अलावा मैग्नाइट के दूसरे वेरिएंट्स में 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन (72 पीएस और 96 एनएम) का विकल्प भी दिया गया है, जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी की चॉइस मिलती है।

कंपेरिजन

निसान मैग्नाइट का मुकाबला किया सोनेट, हुंडई वेन्यू, मारुति ब्रेजा, टाटा नेक्सन, महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ, रेनो काइगर और सिट्रोएन सी3 से है। इसके अलावा इसकी टक्कर मारुति फ्रॉन्क्स और हुंडई एक्सटर से भी है।

यह भी देखेंः निसान मैग्नाइट ऑन रोड प्राइस

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

निसान मैग्नाइट पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएसयूवी कारें

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience