एमजी एस्टर के नाम से लॉन्च हो सकता है जेडएस का पेट्रोल वर्जन

प्रकाशित: फरवरी 18, 2021 06:17 pm । भानुएमजी एस्टर

  • 3950 व्यूज़
  • Write a कमेंट

MG Astor

  • एमजी ने एस्टर नाम को भारत में कराया ट्रेडमार्क
  • एमजी जेडएस ईवी के पेट्रोल वर्जन को दिया जा सकता है ये नाम 
  • जेडएस में दिया जाएगा 163 पीएस की पावर वाला 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जिसके साथ मिलेगा 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन

भारत में एमजी जेडएस के पेट्रोल वर्जन को काफी बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसके बारे में हमें एक खास जानकारी हाथ लगी है। एमजी ने 'एस्टर' नाम को ट्रेडमार्क कराया है जिसे अप्रूवल नहीं मिला है। हमें उम्मीद है कि कंपनी ये नाम एमजी जेडएस पेट्रोल को दे सकती है क्योंकि एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एमजी इसे जेडएस पेट्रोल के नाम से नहीं उतारेगी। 

अपकमिंग एमजी जेडएस (Astor) जेडएस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन पर बेस्ड होगी जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध जेडएस इलेक्ट्रिक इसके पेट्रोल वर्जन जेडएस के प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर बेस्ड है। इसके मुकाबले इस अपकमिंग पेट्रोल एसयूवी में पतला बंपर,हनीकॉम्ब ग्रिल,शार्प एलईडी हेडलैंप,नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स और कुछ छोटे मोटे बदलाव देखने को मिलेंगे। 

MG ZS 3D Model

2021 जेडएस में पैनोरमिक सनरूफ,एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट,6 एयरबैग,एयर प्योरिफायर और एलईडी हेडलैंप्स नजर आएंगे। हाल ही में इसे एडीएएस एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम टेक्नोलॉजी के साथ टेस्टिंग के दौरान देखा गया था और ये टेक्नोलॉजी एमजी ग्लोस्टर में भी दी गई है। यदि एमजी जेडएस पेट्रोल में एडीएएस टेक्नोलॉजी दी जाती है तो इसके साथ इसमें ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग,360 डिग्री कैमरा और ऑटोनॉमस इमरजैंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स नजर आएंगे। 

इसके अलावा इस अपकमिंग एसयूवी में केवल एक ही इंजन का ऑप्शन दिया जा सकता है जो कि 1.3 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल होगा। ये इंजन 163 पीएस की पावर और 230 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक का ऑप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: एमजी जेडएस पेट्रोल को एशियन एनकैप क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग, भारत में इस खास सेफ्टी फीचर के साथ नज़र आई ये कार

एमजी जेडएस को 10 से लेकर 15 लाख रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में इसका मुकाबला किया सेल्टोस,स्कोडा कुशाक,मारुति सुजुकी एस-क्रॉस,हुंडई क्रेटा,रेनो डस्टर,निसान किक्स और अपकमिंग फोक्सवैगन टाइगन से होगा। 

    द्वारा प्रकाशित
    was this article helpful ?

    0 out ऑफ 0 found this helpful

    एमजी एस्टर पर अपना कमेंट लिखें

    1 कमेंट
    1
    m
    manohar ramchandani
    Aug 9, 2021 7:38:15 PM

    It's a very beautiful SUV CAR WITH all modern specifications

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      Read Full News
      ×
      We need your सिटी to customize your experience