2019 मासेराती क्वाट्रोपोर्टे हुई लॉन्च, कीमत 1.74 करोड़ रुपए से शुरू

प्रकाशित: मार्च 13, 2019 03:11 pm । sonnyमासेराती क्वात्रोपोर्ते

  • 147 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2019 Maserati Quattroporte

इटैलियन कार निर्माता मासेराती ने अपनी क्वाट्रोपोर्टे सेडान का 2019 मॉडल लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे मामूली बदलावों के साथ उतारा हैं। इन बदलावों में नए एक्सटीरियर कलर, नए डिज़ाइन के व्हील और कुछ इंटीरियर कलर विकल्प शामिल हैं। 

2019 क्वाट्रोपोर्टे में नए डिज़ाइन का गियरशिफ्ट लीवर भी दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसके साथ शिफ्ट पैटर्न और शिफ्ट ट्रेवल पहले से सरल और सहज हो गया हैं। इसमें गियरलीवर को दाएं-बाएं शिफ्ट करने पर ऑटो और मैनुअल मोड चुनने का विकल्प भी मिलता है। इसके अलावा पार्किंग के लिए इसमें 'पी' बटन भी दिया है। 

2019 Maserati Quattroporte

कार के केबिन में लेदर अपहोल्स्टरी और इंटीरियर इन्सर्ट दिए गए हैं, यह दो हाई-ग्लॉस विनियर और तीन कलर विकल्पों में उपलब्ध हैं। इसके अलावा कंपनी ने 2019 क्वाट्रोपोर्टे में दो नए एक्सटीरियर कलर विकल्प भी दिए है, जिसमें रोसो पोटेंटे और ब्लू नोबिल कलर शामिल हैं। नई क्वाट्रोपोर्टे में 20-इंच और 21-इंच के नए अलॉय व्हील भी दिए गए हैं।  

2019 Maserati Quattroporte

मासेराती क्वाट्रोपोर्टे एक रियर व्हील ड्राइव (आर.डब्ल्यू.डी.) कार है। कंपनी ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें पुराने मॉडल वाला 3.0-लीटर वी6 टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन ही दिया गया है। 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेस यह इंजन 275 पीएस की पावर और 600 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

यह दो वेरिएंट: ग्रैंलुसो और ग्रैंस्पोर्ट में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 1.74 करोड़ रुपए और 1.79 करोड़ रुपए  (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। डीज़ल इंजन पावर के लिहाज़ से भारतीय बाजार में इसका मुकाबला र्सिडीज बेंज़ एस350डी और बीएमडब्ल्यू 730एलडी से है। 

यह भी पढ़ें: 2022 तक लॉन्च होगी मासेराती की पहली मिडसाइज एसयूवी

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

मासेराती क्वात्रोपोर्ते पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
×
We need your सिटी to customize your experience