• लॉगिन / रजिस्टर
  • मर्सिडीज एस-क्लास front left side image
1/1
  • Mercedes-Benz S-Class
    + 66फोटो
  • Mercedes-Benz S-Class
  • Mercedes-Benz S-Class
    + 9कलर
  • Mercedes-Benz S-Class

मर्सिडीज एस-क्लासमर्सिडीज एस-क्लास एक 4 सीटर लक्ज़री है जिसकी कीमत Rs. 1.38 - 2.78 Cr* है। यह 6 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें /बीएस6 नॉर्म्स वाले 4 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं। और उसके साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। एस-क्लास के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन में 2360kg का कर्ब वेट,109 (मिलीमीटर) का ग्राउंड क्लीयरेंस और 500 liters का बूटस्पेस शामिल है। एस-क्लास में 10 कलर का ऑप्शन दिया गया है। यहां मर्सिडीज एस-क्लास के माइलेज,परफॉर्मेंस,प्राइस और यूजर के ओवरऑल एक्सपीरियंस के बेसिस पर 19 से ज्यादा यूजर रिव्यू उपलब्ध हैं।

कार बदलें
15 रिव्यूजइस कार को रेटिंग दें
Rs.1.38 - 2.78 करोड़*
ऑन रोड प्राइस देखें
*एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
जनवरी ऑफर देखें
इस महीने त्योहारी ऑफर से न चूकें
space Image
space Image
space Image
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इंजन2925 सीसी - 5980 सीसी
बीएचपी281.61 - 630.0 बीएचपी
ट्रांसमिशनऑटोमेटिक6 वेरिएंट
×
मर्सिडीज एस-क्लास एस 350 डीमर्सिडीज एस-क्लास एस 450मर्सिडीज एस-क्लास maestro editionमर्सिडीज एस-क्लास मेबैक s560मर्सिडीज एस-क्लास एएमजी एस63 कूपे मर्सिडीज एस-क्लास मेबैक s650
top फीचर्स
  • पावर विंडो फ्रंट
  • एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम
  • पावर स्टीयरिंग
  • एयर कंडीशन
  • +6 अधिक

एस-क्लास पर लेटेस्ट अपडेट

मर्सिडीज़ बेंज एस-क्लास प्राइस व वेरिएंट : यह लग्जरी कार कुल चार वेरिएंट एस 350डी, एस 450, एस 63कूपे और मेबैक एस650 में उपलब्ध है। इनकी प्राइस  1.35 करोड़ रुपए से 2.73 करोड़ रुपए के बीच है।

मर्सिडीज़ बेंज एस-क्लास पॉवरट्रेन : मर्सिडीज़-बेंज की इस लग्जरी सेडान में 3.0 लीटर पेट्रोल, 6.0 लीटर पेट्रोल और 3.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। 3.0 लीटर पेट्रोल इंजन 367 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, 6.0 लीटर पेट्रोल इंजन 630 पीएस की पावर और 1000 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। डीजल इंजन 286 पीएस की पावर और 600 एनएम का टॉर्क देता है। सभी इंजन के साथ इसमें 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

मर्सिडीज़ बेंज एस-क्लास फीचर लिस्ट : इसमें रियर साइड पर थर्मोट्रोनिक ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, बर्मस्टर सराउंड साउंड सिस्टम, एक्टिव डिस्टेंस असिस्ट डिस्ट्रॉनिक, एक्टिव ब्रेकिंग असिस्ट, एक्टिव ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, मल्टीबीम एलईडी, डोम-शेप्ड रूफलाइन, स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, रियर सीट एंटरटेनमेंट पैकेज, वायरलैस चार्जिंग और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे काम के फीचर दिए गए हैं।

मर्सिडीज़ बेंज एस-क्लास साइज़ : इस गाड़ी की लंबाई 5462 मिलीमीटर, चौड़ाई 2130 मिलीमीटर, ऊंचाई 1498 मिलीमीटर और व्हीलबेस 3365 मिलीमीटर है।

मर्सिडीज़ बेंज एस-क्लास कलर ऑप्शन : यह कार 5 कलर इरिडियम सिल्वर, पोलर व्हाइट, रूबी ब्लैक, ओब्सीडियन ब्लैक और कवनसाइट ब्लू में उपलब्ध है।

इनसे है मुकाबला : इस कार का कंपेरिजन बीएमडब्लू 7-सीरीज़, मर्सिडीज़-बेंज जी क्लास, बीएमडब्लू एम5, ऑडी क्यू8 से है।

और देखें
space Image
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास कीमत

मर्सिडीज एस-क्लास की प्राइस 1.38 करोड़ से शुरू होकर 2.78 करोड़ तक जाती है। मर्सिडीज एस-क्लास कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - एस-क्लास का बेस मॉडल एस 350 डी है और टॉप वेरिएंट मर्सिडीज एस-क्लास मेबैक s650 की प्राइस ₹ 2.78 करोड़ है।

और देखें

मर्सिडीज एस-क्लास प्राइस लिस्ट (वेरिएंट)

एस 350 डी2925 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 13.5 किमी/लीटरRs.1.38 करोड़*
एस 4502996 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 7.81 किमी/लीटरRs.1.43 करोड़ *
maestro edition2925 सीसी, ऑटोमेटिक, डीजल, 13.5 किमी/लीटरRs.1.51 करोड़*
मेबैक एस5603982 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 7.08 किमी/लीटरRs.2.10 करोड़*
एएमजी एस63 कूपे 3982 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोलRs.2.60 करोड़*
मेबैक एस6505980 सीसी, ऑटोमेटिक, पेट्रोल, 7.08 किमी/लीटरRs.2.78 करोड़*
सभी वेरिएंट देखें
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास की तुलना उसके जैसी कारों के साथ

नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत

मर्सिडीज एस-क्लास रिव्यू

एस-क्लास को जब 2014 में लॉन्च किया गया था तब वो अपने आप में इकलौती कार थी जिसमें पिलो सीट्स, अच्छा-ख़ासा लैगरूम स्पेस और 13 स्पीकर बरमेस्टर साउंड सिस्टम जैसी खूबियां मिलती थी। लेकिन, अब इस सेगमेंट की बीएमडब्लू 7-सीरीज में भी ये सभी फीचर्स मिलते हैं। अब जल्द ही ऑडी ए8 को भी पेश किया जाएगा जो इन कारों से बेहतर फीचर्स और टेक्नोलॉजी लिए होगी। ऐसे में मर्सिडीज़ बेंज के लिए यह उचित समय है कि वह अपनी एस-क्लास को मिड-लाइफ अपडेट दे। कंपनी की नई 2018 एस-क्लास को कई कॉस्मेटिक बदलावों, दो नए इंजन और सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश किया गया है। हमने इस गाड़ी को हैदराबाद के हाइवे व सिटी की सड़कों पर चलाकर देखा, जिससे यह पता लगाया जा सके कि इसमें दिए गए नए अपडेट्स इसे एक बार फिर यूनिक बनाते हैं या नहीं? तो चलिए जानते हैं क्या रहे नतीजे:-

एक्सटीरियर

नई एस-क्लास में सबसे बड़ा कॉस्मेटिक बदलाव फ्रंट पर देखने को मिलेगा। गाड़ी के बंपर, हैडलैंप्स और ग्रिल मर्सिडीज एस-क्लास मेबैक से मिलते-जुलते दिखाई पड़ते हैं। बंपर के निचले हिस्से पर इसमें क्रोम गार्निशिंग की गई है। थ्री-पॉइंट स्टार बोनट लोगो के नीचे की तरफ ग्रिल के सेंटर पर ब्लैकआउट सेक्शन दिया गया है। नए एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) और पार्किंग कैमरा के लिए दिए गए सेंसर्स ब्लैकआउट सेक्शन से छिपे हुए हैं।  

कार के नए हैडलैंप्स पर तीन 'ट्रिपल टॉर्च' डे-टाइम रनिंग लाइटें पोज़िशन की गई है। रियर साइड पर दिए गए टेललैंप्स भी एकदम नए हैं। एस350डी वेरिएंट में बंपर पर नीचे की तरफ दिए गए फॉक्स एग्ज़हॉस्ट वेंट्स को स्ट्रेट क्रोम गार्निश से कनेक्ट किया गया है। राइडिंग के लिए इसमें 5-स्पोक 18-इंच अलॉय व्हील्स लगे हैं जो गाड़ी में हुए बदलावों को दर्शाते हैं।

इंटीरियर

एस-क्लास के वी222 मॉडल ने लॉन्च के दौरान लग्ज़री के मामले में नया स्टैंडर्ड सेट किया गया था। अब नए अपडेट के चलते एस-क्लास एक बार फिर स्पेस और कम्फर्ट के मामले में सेगमेंट की प्रीमियम कार साबित होती है। इसकी रियर सीटें बेहद कम्फर्टेबल है, इसे 43.5 डिग्री तक रिक्लाइन भी किया जा सकता है। पीछे की सीटों पर इस में अच्छा-ख़ासा लंबर व बैक सपोर्ट भी पैसेंजर्स को मिलता है।

यह एक कम्फर्ट फीचर पैकेज के साथ आती है। इसमें फ्रंट पैसेंजर सीट को इलेक्ट्रिक्ली एडजस्ट किया जा सकता है। ऐसे में रियर पैसेंजर को 77 मिलीमीटर ज्यादा नी-रूम मिल पाता है। गाड़ी की सीटें बेहद आरामदायक है। यदि आप तनाव से पीड़ित हैं तो यह गाड़ी आपको इससे भी राहत दिलाने में मदद करेगी। इसके लिए आप पीछे की तरफ होकर और पैरों को ऊपर करके बैठ जाएं, गाडी का मसाज फंक्शन आपको स्ट्रेस से भी निजात दिलाएगा। 

फ्रंट पर इसमें दो बड़ी 12.3-इंच की एलईडी स्क्रीन दी गई हैं। एक स्क्रीन इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए दी गई है, वहीं दूसरी इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए है। दोनों ही स्क्रीन को एक के पास एक डैशबोर्ड पर इंटीग्रेट किया हुआ है। इससे गाड़ी के डैशबोर्ड का लुक बेहद यूनिक नज़र आता है। डैशबोर्ड के सेंटर पर पोज़िशन किए गए चार एसी वेंट्स के नीचे की तरफ एक क्लस्टर में बटन को पोज़िशन किया गया है।  

कुल मिलाकर, गाड़ी का डैशबोर्ड एकदम सिंपल है। लेकिन, यह एकदम प्रीमियम अहसास भी दिलाता है। इसके नए स्टीयरिंग व्हील पर भी आकर्षक थ्री-स्पोक डिज़ाइन दी गई है। वहीं, पहले मॉडल में टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया था। स्टीयरिंग व्हील पर एक्टिव डिस्टेंस असिस्ट (अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल) और एक्टिव स्टीयरिंग असिस्ट कंट्रोल के लिए कंट्रोल बटन दिए गए हैं।  

टेक्नोलॉजी 

2018 एस-क्लास में ड्राइवर असिस्ट और सेफ्टी फंक्शन दिए गए हैं। यह एक्टिव डिस्टेंस असिस्ट फंक्शन के साथ आती है जो 20 किलोमीटर/घंटे से लेकर 210 किलोमीटर/घंटे की स्पीड तक काम करता है। स्लो-मूविंग ट्रैफिक और हाइवे पर ड्राइविंग के दौरान यह फीचर काफी अच्छा साबित होता है। इसके जरिये दो कारों के बीच की दूरी को सेट किया जा सकता है।

इसमें स्टीयरिंग असिस्ट फंक्शन भी दिया गया है। यह फीचर रोड पर दी गई लेन को विभाजित करने वाली सफेद रंग की लाइनों को महसूस करता है और यदि गाड़ी लेन से बाहर चल रही होती है तो स्टीयरिंग को अपने-आप ट्रैक पर ले आता है। यदि लेन की दृश्यता एकदम क्लियर होती है तो यह फंक्शन 210 किलोमीटर/घंटे की स्पीड तक काम कर सकता है।  लेकिन, अगर मार्किंग क्लियर नहीं होती तो ये फीचर तब ही काम करता है जब कार की स्पीड 130 किलोमीटर/घंटे से कम हो। यह फंक्शन एक्टिव डिस्टेंस असिस्ट के साथ भी काम करता है।

गाड़ी में नए मल्टीबीम एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं जिनका लुक बेहद आकर्षित करने वाला है। इस पर फिट की गई ऑल-एलईडी लाइटें बेहद पावरफुल हैं। अल्ट्रा रेंज हाई बीम में इसकी रोशनी 650 मीटर तक जा सकती है। यह गाड़ी 84 कंट्रोलेबल एलईडी से भी लैस है जो बीम को एडजस्ट करने में मदद करती है जिससे वह जरूरत पड़ने करने पर ही चमके।

इस सेडान में अब फुली ऑटोमैटिक पार्किंग फंक्शन भी मिलता है। ऐसे में अब आपको ना गियर को बदलने और ना ही यह संकेत देने की आवश्यकता है कि आप पार्किंग कर रहे हैं।  ड्राइवर के तौर पर आपको केवल एक चीज़ जो करनी होती है वो है पार्किंग स्पेस को चुनना और ड्राइव या फिर रिवर्स पर शिफ्ट होना, इसके बार का काम यह सिस्टम अपने आप करेगा। इसमें 360-डिग्री कैमरा भी दिया गया है। 

एस-क्लास में 13-स्पीकर बरमेस्टर सराउंड साउंड सिस्टम भी दिया गया है जो व्हीकल नॉइस कम्पेन्सेशन के साथ आता है। जब म्यूज़िक ऑन होता है तब यह वीएनसी फीचर केबिन के बाहर से और ड्राइविंग के दौरान आने वाली अतिरिक्त नॉइस को फ़िल्टर कर देता है। ऐसे में पैसेंजर्स को अच्छा म्यूज़िक अनुभव होता है। इसमें नया 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम, फ्रेगरेंस डिस्पेन्सर, ड्यूल रियर क्लाइमेट ज़ोन भी दिया गया है। नए मॉडल में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के अलावा फ्रंट व रियर आर्मरेस्ट पर वायरलैस चार्जिंग पैड भी दिए गए हैं।

परफॉरमेंस

2018 एस-क्लास में दो इंजन ऑप्शंस दिए गए हैं। गाड़ी के एस450 वेरिएंट में वी6 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 5500-6100 आरपीएम पर 367 पीएस की पावर और 1600-4000 आरपीएम पर 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

वहीं, एस350डी वेरिएंट में नया ओम656 इनलाइन 6-सिलेंडर 2.9-लीटर इंजन दिया गया है जो 3400-4600 आरपीएम पर 286 पीएस की पावर और 1200-3200 आरपीएम पर 600 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। हमें इस लग्जरी गाड़ी के एस450 मॉडल को चलाने का मौका नहीं मिला। ऐसे में यह रिव्यू केवल एस350डी वेरिएंट पर ही आधारित है।

0-100 किलोमीटर/घंटे की रफ्तार को यह गाड़ी महज 6 सेकंड में तय कर लेती है। इस लिहाज से यह पुराने मॉडल से कहीं सुधरी हुई है। 5-मीटर से ज्यादा लंबी लग्ज़री सेडान होने के बावजूद भी यह 19.6 किमी/लीटर का माइलेज देने में सक्षम है जो बेहद इम्प्रेसिव है। 

गाड़ी शुरू होने पर केबिन के अंदर इंजन की आवाज़ बहुत ही कम सुनाई पड़ती है। यदि आप कार के बाहर भी खड़े हों तो भी आप ये नहीं कह सकेंगे कि इंजन स्टार्ट है। इसकी थोड़ी बहुत आवाज़ आपको केवल तब ही महसूस होगी जब आप बोनट के एकदम पास खड़े होंगे।

राइड्स के दौरान भी गाड़ी का इंजन बेहद स्मूद लगता है। यह पावर की कमी कभी भी महसूस नहीं होने देता। 1200 आरपीएम से नीचे इसके इंजन से पूरा 600 एनएम का टॉर्क मिलता है। वहीं 2000 आरपीएम पर कार स्मूदली आगे बढ़ती है और 3000 आरपीएम पर तो ये अपनी पूरी रफ्तार में आ जाती है।

राइड व हैंडलिंग

लॉन्च के दौरान एस-क्लास को जिस फीचर ने प्रतिद्वंदी कारों से एकदम अलग बनाया वो था इसका मैजिक बॉडी कंट्रोल फीचर। यह फीचर आगे की रोड की स्थिति को महसूस कर लेता है और उस अनुसार सस्पेंशन को राइड के लिए तैयार करता है। हालांकि, कंपनी ने इस फीचर को एस-क्लास के नए मॉडल में शामिल नहीं किया है। अब यह फंक्शन केवल मेबैक में ही उपलब्ध है। वहीं, 350डी में अब भी स्टैपलैस एयर-कुशन डैमपर्स दिए गए हैं। ऐसे में यह गाड़ी किसी भी प्रकार के गड्ढों या बंप्स को आसानी से पार कर लेती है और केबिन में झटके भी महसूस नहीं होने देती। कुल मिलाकर, ये बेहद कम्फर्टेबल है, लेकिन इसमें एक बाउंसी इफेक्ट महसूस होता है जो आपने तेज़ स्पीड पर महसूस किया होगा। बरहाल, ये किसी भी तरह की कोई असुविधा महसूस नहीं कराती है, लेकिन अगर आप ऐसे पैसेंजर हैं जो झपकियां लेते हुए सफर करते हैं तो आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।  

तेज़ स्पीड में स्पीड ब्रेक्स का ध्यान जरूर रखना होता है  गाडी का प्लास्टिक मड गार्ड काफी नीचा, ऐसे में इसके टूटने की संभावनाएं रहती हैं। ड्राइव मोड सिलेक्टर से स्पोर्ट मोड में बदलने पर इसकी राइड क्वॉलिटी थोड़ी बेहतर हो जाती है। चूंकि इस मोड में गाड़ी के सस्पेंशन थोड़े कड़े हो जाते हैं, ऐसे में उबड़-खाबड़ सड़कों व गड्ढों की आवाज़ केबिन के अंदर तक सुनाई पड़ती है।

एस350डी को रियर पैसेंजर के कम्फर्ट को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। ऐसे में यह आपको फन-टू ड्राइव कार नहीं लगेगी। इसका स्टीयरिंग व्हील काफी हल्का है और एकदम स्मूद राइड्स देता है।

सुरक्षा

पैसेंजर सेफ्टी के लिए एस-क्लास में 9 एयरबैग, रियर सीटबेल्ट, एबीएस और ईएसपी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें एक्टिव ब्रेक असिस्ट फंक्शन और एक्टिव ब्लाइंड स्पॉट फीचर भी मिलते हैं।

वेरिएंट

नई एस-क्लास दो वेरिएंट- एस450 पेट्रोल और एस350डी डीजल में उपलब्ध है। यह लग्जरी कार पांच बॉडी कलर- ब्लैक, सिल्वर, व्हाइट, ब्लू और रूबी ब्लैक में आती है। इसमें तीन सीट अपहोल्स्ट्री ब्लैक, बेज और ब्राउन का ऑप्शन मिलता है।

निष्कर्ष

नई एस-क्लास पहले से सुधरी हुई और सुरक्षित है। इसमें ज्यादा क्षमता वाला नया पावरफुल इंजन दिया गया है जो स्मूद राइड्स देने में सक्षम है। कंपनी ने ओनरशिप कॉस्ट को कम करने के लिए इसके सर्विस पैकेज पर भी अच्छा-ख़ासा ध्यान दिया है। कुछ मिलाकर यह अभी सेगमेंट में काफी अच्छी कार है।

मर्सिडीज एस-क्लास की खूबियां और खामियां

पसंद की जाने वाली चीज़े

  • पहले से सुधरी हुई और सुरक्षित
  • नया पावरफुल इंजन

नापसंद की जानें वाली चीज़ें

  • ज्यादा कीमत के चलते हर किसी के बजट में नहीं
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास यूज़र रिव्यू

5.0/5
पर बेस्ड15 यूजर रिव्यू
  • All (15)
  • Looks (2)
  • Comfort (9)
  • Mileage (2)
  • Engine (2)
  • Interior (2)
  • Space (2)
  • Price (3)
  • More ...
  • नई
  • उपयोगी
  • BEST CAR IN THE WORLD

    It's an amazing car with immense presence and industry-leading features with a ton of space. It is the most comfortable car in the world no matter which variant you choos...और देखें

    द्वारा kevin samuel
    On: Apr 14, 2019 | 127 Views
  • It An Good Sedan With Nice Features

    It a good sedan in the price range. The V12 is powerful. It gives the next level of power and torque. The seats are very comfortable. It gets very nice ambient lighting f...और देखें

    द्वारा sachin patil
    On: May 15, 2020 | 61 Views
  • The Car Is The King Of Luxury.

    I can't believe it. It is so luxury very, comfortable and 5 stars safety rating. The car is the most luxurious in the world and the price is medium according to the car.

    द्वारा swap
    On: Sep 27, 2020 | 31 Views
  • Engineering Excellence

    In a luxury segment, S-Class of Mercedes is class of your own, no car can be compared with it. This car is really engineers piece.

    द्वारा anonymous
    On: Sep 26, 2019 | 32 Views
  • Dream Car of My Life

    It's is an awesome car, luxury looking, comfortable seat and space. The design of the car is awesome. I am a fan of the car.

    द्वारा anonymous
    On: Sep 24, 2019 | 35 Views
  • सभी एस-क्लास रिव्यूज देखें
space Image
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास कलर

  • मैग्नेटाइट ब्लैक मैटेलिक
    मैग्नेटाइट ब्लैक मैटेलिक
  • इरिडियम सिल्वर
    इरिडियम सिल्वर
  • डायमंड सिल्वर
    डायमंड सिल्वर
  • सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
    सेलेनाइट ग्रे मैटेलिक
  • पोलर व्हाइट
    पोलर व्हाइट
  • एन्थ्रेसाइट ब्लू
    एन्थ्रेसाइट ब्लू
  • रूबी ब्लैक
    रूबी ब्लैक
  • ओब्सीडियन ब्लैक
    ओब्सीडियन ब्लैक

मर्सिडीज एस-क्लास फोटो

  • तस्वीरें
  • Mercedes-Benz S-Class Front Left Side Image
  • Mercedes-Benz S-Class Side View (Left)  Image
  • Mercedes-Benz S-Class Rear Left View Image
  • Mercedes-Benz S-Class Top View Image
  • Mercedes-Benz S-Class Headlight Image
  • Mercedes-Benz S-Class Taillight Image
  • Mercedes-Benz S-Class Front Grill - Logo Image
  • Mercedes-Benz S-Class 3D Model Image
space Image

मर्सिडीज एस-क्लास न्यूज़

space Image
space Image

भारत में मर्सिडीज एस-क्लास की कीमत

सिटीएक्स-शोरूम कीमत
मुंबईRs. 1.38 - 2.78 करोड़
बैंगलोरRs. 1.41 - 2.78 करोड़
चेन्नईRs. 1.41 - 2.78 करोड़
हैदराबादRs. 1.41 - 2.78 करोड़
पुणेRs. 1.41 - 2.78 करोड़
कोलकाताRs. 1.38 - 2.78 करोड़
कोच्चिRs. 1.41 - 2.78 करोड़
अपना शहर चुनें
space Image

ट्रेंडिंग मर्सिडीज कारें

  • पॉपुलर
  • अपकमिंग
Ask Question

क्या आप उलझन में हैं?

अपना प्रश्न पूछें और 48 घंटों के भीतर जवाब पाएं।

सवाल और जवाब

  • अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
  • नई प्रशन

मर्सिडीज एस-क्लास की ऑन-रोड प्राइस क्या है ?

दिल्ली में एस-क्लास की ऑन-रोड कीमत 1,62,28,961 से शुरू होती है।इसमें आरटीओ चार्ज और इंश्योरेंस चार्ज भी शामिल है |

एस-क्लास और 7 सीरीज में से कौनसी कार ज्यादा बेहतर है ?

एस-क्लास की कीमत 1.38 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम और 7 सीरीज की कीमत 1.37 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है. दोनों कारों को प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन के आधार पर यहां कंपेयर करें।.

मर्सिडीज एस-क्लास के लिए ईएमआई और डाउन पेमेंट कितना होगा ?

60 महीनों की अवधि के लिए 1.46 Cr लाख रुपये के लोन पर 9.8% की ब्याज दर से मर्सिडीज एस-क्लास की ईएमआई ₹ 3.08 Lakh रुपये प्रति माह होगी और इसके लिए आपको ₹ 16.23 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा।

मर्सिडीज एस-क्लास में कौनसा गियरबॉक्स मिलता है?

मर्सिडीज एस-क्लास ऑटोमेटिक गियरबॉक्स में उपलब्ध है।
फ्यूल टाइपट्रांसमिशन
Dieselऑटोमेटिक
Dieselऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक
Petrolऑटोमेटिक

Does मर्सिडीज एस-क्लास have सुरक्षा airbags?

Mohit asked on 26 Dec 2020

Mercedes Benz S-Class gets 9 airbags as standard.

By Cardekho experts on 26 Dec 2020

आईएस this कार good Indian off road, like village area?

Nanu asked on 12 Nov 2020

Mercedes-Benz S-Class is a luxurious sedan car, it can tackle the Indian roads b...

और देखें
By Cardekho experts on 12 Nov 2020

Can ground clearance be lifted more of Mercedes Benz s class Maybach s650

Nanu asked on 19 Oct 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest authorized service centre a...

और देखें
By Cardekho experts on 19 Oct 2020

What आईएस monthly maintenance cost का एस -Class ?

sadhna asked on 20 Jul 2020

For this, we would suggest you walk into the nearest authorized service centre a...

और देखें
By Cardekho experts on 20 Jul 2020

What आईएस the ground clearance का Mercedes Benz S-Class?

Vanitha asked on 1 May 2020

What is the ground clearance of Mercedes Benz s class Maybach s650????

By Nanu on 1 May 2020

मर्सिडीज एस-क्लास पर अपना कमेंट लिखें

12 कमेंट्स
1
A
anand ranjan
Sep 6, 2020 8:54:44 PM

Is Adaptive Cruise Control feature is available in Indian variant?

और देखें...
    जवाब
    Write a Reply
    1
    A
    amit mittal
    Jul 30, 2015 10:50:46 AM

    xzcxzc zxczxcz zxczx

    और देखें...
      जवाब
      Write a Reply
      1
      S
      sunny tamkoudi
      Jan 31, 2014 7:19:02 AM

      nice car

      और देखें...
        जवाब
        Write a Reply
        ×
        आपका शहर कौन सा है?