• लॉगिन / रजिस्टर

नई मर्सिडीज़-बेंज सीएलएस लॉन्च, कीमत 84.7 लाख रूपए

संशोधित: नवंबर 16, 2018 01:35 pm | saransh | मर्सिडीज सीएलएस-क्लास

  • 12 व्यूज़
  • Write a कमेंट

2018 Mercedes-Benz CLS

मसिडीज़-बेंज ने तीसरी जनरेशन की सीएलएस को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह केवल एक वेरिएंट सी300डी में उपलब्ध है। इसकी कीमत 84.7 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। मर्सिडीज़ कारों की रेंज में इसे ई-क्लास और एस-क्लास के बीच पोजिशन किया गया है। इसके मुकाबले में सीधे तौर पर कोई कार मौजूद नहीं है।

2018 Mercedes-Benz CLS

नई मर्सिडीज़ सीएलएस में 2.0 लीटर का डीज़ल इंजन लगा है, जो 245 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क देता है। यही इंजन सी-क्लास फेसलिफ्ट में भी लगा है। यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

2018 Mercedes-Benz CLS

2018 सीएलएस को मर्सिडीज़ की नई डिजायन थीम पर तैयार किया गया है। इसी डिजायन थीम पर नई ए-क्लास और बी-क्लास भी बनी है। बी-क्लास अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है। नई सीएलएस में सिंगल-स्लेट ग्रिल दी गई है, जो कार के अगले हिस्से को आकर्षक बनाती है। ग्रिल के दोनों ओर कोण शेप वाले एलईडी हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ दिए गए हैं। साइड वाले हिस्से का डिजायन भी शार्प और आकर्षक है। यहां कई कर्व लाइनें भी देखी जा सकती हैं। इस में फ्रेमलैस डोर और स्लोपिंग विंडस्क्रीन दी गई है। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां रेक्ड विंडस्क्रीन, छोटा बूट लीड और बड़ा बंपर दिया गया है, जो इस में स्पोर्टी कार वाला अहसास लाते हैं।

2018 Mercedes-Benz CLS

केबिन का लेआउट ई-क्लास की याद दिलाता है। इस में पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इस में 7 एयरबैग, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, मल्टी-बीम एलईडी हैडलैंप्स, एयर सस्पेंशन, स्टीयरिंग व्हील पर टच-सेंसिटिव बटन, बुर्मस्टर साउंड सिस्टम और 64 कलर एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम दिया गया है।

2018 Mercedes-Benz CLS

यह भी पढें : बीएमडब्ल्यू एम2 कंपीटिशन लॉन्च, कीमत 79.90 लाख रूपए

द्वारा प्रकाशित

मर्सिडीज सीएलएस-क्लास पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

एक्स-शोरूम कीमत नई दिल्ली
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?