टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस एसयूवी कितनी स्पेशियस है? वीडियो में देखें इसका पूरा रिव्यू

प्रकाशित: दिसंबर 06, 2022 06:07 pm । स्तुतिटोयोटा इनोवा हाईक्रॉस

  • 845 व्यूज़
  • Write a कमेंट

हमनें इस वीडियो में टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस एमपीवी से जुड़े कई महत्वपूर्ण सवालों का जवाब दिया है जिसके बारे में आप यहां देख सकते हैं।

नई जनरेशन की टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस से भारत में पर्दा उठ चुका है। इस गाड़ी में नई हाइब्रिड ड्राइवट्रेन, कई सारे नए प्रीमियम फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी दी गई है जिसकी उम्मीद आज एक प्रीमियम कार से की जाती है।

हमनें लॉन्चिंग से पहले नई इनोवा हाईक्रॉस कार का पूरा टूर किया है। रियल वर्ल्ड ड्राइविंग कंडीशन में नई हाइब्रिड पावरट्रेन को एक्सपीरिएंस करने से लेकर केबिन स्पेस, फीचर्स और साइज़ आदि के बारे में पता लगाने तक, आप यह सभी जानकारियां हमारे फर्स्ट ड्राइव रिव्यू वीडियो में देख सकते हैं। हमने लगेज स्पेस (पेटेंट पेंडिंग) के लिए अपना डॉबी-टेस्ट भी किया ताकि आपको यह दिखाया जा सके कि तीसरी रो की सीटों को फोल्ड करने पर इनोवा हाईक्रॉस कार कितनी स्पेशियस हो सकती है।

भारत में इनोवा हाईक्रॉस कार को जनवरी 2023 तक लॉन्च किया जा सकता है। इस गाड़ी की प्री-बुकिंग फिलहाल जारी है। अनुमान है कि इसकी प्राइस 20 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। टोयोटा की इस प्रीमियम एमपीवी कार का सीधा मुकाबला किसी भी कार से नहीं रहेगा। वहीं, कंपनी नई हाईक्रॉस के साथ पुरानी क्रिस्टा की बिक्री भी जारी रखेगी। इनोवा क्रिस्टा गाड़ी केवल डीजल वेरिएंट्स में ही बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

यह भी पढ़ें: टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस प्राइस एनालिसिस: नई हाइब्रिड पावरट्रेन और प्रीमियम फीचर्स के चलते इनोवा क्रिस्टा से कितनी महंगी होगी ये कार?

द्वारा प्रकाशित
was this article helpful ?

0 out ऑफ 0 found this helpful

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस पर अपना कमेंट लिखें

Read Full News

कंपेयर करने के लिए मिलती-जुलती कारें

नई दिल्ली में *एक्स-शोरूम कीमत

ट्रेंडिंगएमयूवी

  • लेटेस्ट
  • अपकमिंग
  • पॉपुलर
×
We need your सिटी to customize your experience