• लॉगिन / रजिस्टर

वोल्वो एस-90 को टीज़र के जरिए दिखाया

प्रकाशित पर Nov 24, 2015 11:33 AM द्वारा Sumit

  • 1 व्यूज़
  • Write a कमेंट

वोल्वो कंपनी अपनी सेडान कार एस-90 को जल्द ही लाॅन्च करने वाली है। इससे पहले वोल्वो की ओर से दो टीज़र इमेज जारी कर टीचर के जरिए वोल्वो एस-90 की झलक दिखाई गई है। कूपे काॅन्सेप्ट डिजायन के आधार पर बनाई गई वोल्वो एस-90 नई एक्ससी-90 की जैसी ही नज़र आती है। यह नई कार अपने पिछले वेरिएंट एस-80 की जगह लेगी। वोल्वो एस-90 अपने सेग्मेंट में को आॅडी ए-8, बीएमड्ब्ल्यू 7-सीरीज़, मर्सिडीज़ एस-क्लास से मुकाबला करेगी।

वोल्वो एस-90 के एक्सटीरियर पर एक नज़र डाले तो इसके फ्रंट में हैडलैम्पस के साथ दी गई सिग्नेचर एलईडी आकर्षित करती है, वहीं क्रोम टच ग्रिल और शाॅर्प बंपर इस सेडान को शानदार लुक देते हैं। साइड में स्मूथ शीट मैटल सरफेस के साथ टाइट फिटिंग पेराबोलिक रूफ व ‘सी’ शेप एलईडी टैललाइट कार को और अधिक स्टाइलिश बनाती है। इसका इंटीरियर एक्ससी-90 से काफी मिलता जुलता है, साथ ही एक्सटीरियर भी एक समान प्लेटफाॅर्म पर तैयार किया गया है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वोल्वो एस-90 में 2.0-लीटर, 4-सिलेण्डर इंजन लगा है जिसमें  8-स्पीड गियर बाॅक्स दिए गए हैं। दिया गया है। एस-90 के टाॅप वेरिएंट में एड्ब्ल्यूडी (आॅल व्हील ड्राइव) और हाईब्रिड असिस्टेंस आॅप्शन के तौर पर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें

द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
×
आपका शहर कौन सा है?