• लॉगिन / रजिस्टर

फाॅक्सवेगन काॅम्पेक्ट सेडान: डिजायन व फीचर्स के बारे में जानने के लिए पढ़ें यह खबर

प्रकाशित पर jan 04, 2016 05:22 pm द्वारा raunak

  • 10 व्यूज़
  • Write a कमेंट

फाॅक्सवेगन भारत में जल्द ही एक काॅम्पेक्ट सेडान उतारने वाली है। इसकी जानकारी हम आपको पहले ही दे चुके हैं। घरेलू बाजार में इन दिनों अफवाहें चल रही है कि फाॅक्सवेगन की इस कार को ‘एमियो’ नाम दिया जाएगा। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान कार की झलक कैमरे में कैद भी हुई है, जिससे इंटीरियर व एक्सटीरियर के बारे में काफी जानकारी मिली है। कंपनी का कहना है कि जल्द ही इस कार से पर्दा हटा दिया जाएगा। संभावना जताई जा रही है कि इसे 2016 आॅटो एक्सपो में पेश किया जाएगा। अगर आप भी कार की डिजायन व फीचर्स को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं, तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आइए, जानते हैं फाॅक्सवेगन की इस काॅम्पेक्ट सेडान के बारे में .....

फाॅक्सवेगन काॅम्पेक्ट सेडान को पोलो के प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान इसकी झलक कैमरे में कैद की गई। उस समय इसे कवर से ढ़का हुआ था। लेकिन इसमें पोलो की झलक नजर आ रही थी। पीछे की तरफ ध्यान दें तो इसका बूट स्पेस कम रखा गया है। ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि यह चार मीटर की लम्बाई के अंदर रहे।

फाॅक्सवेगन की काॅम्पेक्ट सेडान के स्पाई शाॅट्स देखने के लिए क्लिक करें।

कार के आगे वाले हिस्से पर नजर डालें तो यहां पोलो जैसी हैडलाइट दी गई है। ग्रिल के बारे में संभावना है कि यह फेसलिफ्ट वेंटो/जैटा जैसी हो सकती है। साइड प्रोफाइल की बात करें तो कार का डोर व विंडो लाइन पोलो की तरह दिया गया है। जबकि पीछे की क्वार्टर विंडो में भी पोलो की झलक नजर आती है।

केबिन की बात करें तो टेस्टिंग के दौरान इसमें इंटरनेशनल पोलो फेसलिफ्ट की तरह टचस्क्रीन सिस्टम देखा गया है। हालांकि भारत में उपलब्ध पोलो व वेंटो माॅडल में यह इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं दिया गया है। इसके अलावा, इसमें नया फ्लेट-बोटम स्टियरिंग व्हील, क्लाईमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल (संभावित), इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल व फोल्डेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर और अन्य फीचर्स पोलो/वेंटो की तरह दिए गए हैं। इसके अलावा सभी वेरिएंट में पोलो/वेंटो की तरह ड्यूल फ्रंट एयर बैग भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

  • New Car Insurance - Save Upto 75%* - Simple. Instant. Hassle Free - (InsuranceDekho.com)
  • Sell Car - Free Home Inspection @ CarDekho Gaadi Store
द्वारा प्रकाशित

Write your कमेंट

Read Full News
  • ट्रेंडिंग
  • हाल का
×
आपका शहर कौन सा है?